कुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करें

कुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करें

जब एक कॉन थूक या अजीब स्थान पर है, तो हो सकता है कि वह अपमान से पीड़ित हो। एक कॉन का अपचन यह तब होता है जब भोजन आपकी आंत में सामान्य से अधिक रहता है, जो पेट में कुछ असहज पैदा करता है जो आपके पालतू को कमजोर और उल्टी महसूस करता है।

उम में हम कैसे गिनती करते हैं कैसे con conigestion का इलाज करने के लिए ताकि आप जान सकें कि जब आपका जानवरजीन्हो बुरा महसूस करता है और आप इसे फिर से होने से कैसे रोक सकते हैं।

अगर आपका कुत्ता उल्टी हो एक अपमान के कारण, उसे खिलाने के लिए मैंने आपको बताया कि उल्टी के 12 घंटे बीत चुके हैं। मकसद यह है कि खाने के लिए लौटने के लिए यह काफी सक्रिय है कि कुत्ता भोजन को निष्कासित करने के लिए लौटता है, इसलिए, उसे बेहतर पेट देना और उसे बेहतर महसूस करना बेहतर है।

12 बजे आपको उसे खाना चाहिए, लेकिन प्रगतिशील रूप से, सामान्य राशि का 1/8 देकर शुरू करें और फिर दिन के रूप में राशि बढ़ाएं। तीसरे दिन, आपका साथी सामान्य रूप से फिर से खा सकता है।

  • क्या करना चाहिए con के अपचन उपचार hydratañóo के माध्यम से। जब एक कुत्ते को अपचन होता है, तो आमतौर पर पानी की मात्रा में वृद्धि करना महत्वपूर्ण है। जब जानवर पैदा करता है या दस्त होता है, तो यह बहुत अधिक पानी खो देता है, इसलिए, ध्यान देना महत्वपूर्ण है Hydratañón आपका con.

    हालांकि, आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि पानी की खुराक कुछ को दी जानी चाहिए, क्योंकि यदि वह एक समय में बड़ी मात्रा में पानी पीता है, तो वह बहुत ही उदार होगा और फिर उल्टी हो जाएगा। रहस्य उसे बहुत पानी देने में निहित है, लेकिन पूरे दिन प्रगतिशील रूप से।

  • अपमान का इलाज करने के लिए आप एक अन्य संसाधन का उपयोग कर सकते हैं यह औषधीय जड़ी बूटियों के साथ एक चा देना है। उदाहरण के लिए, कैमोमाइल चा यह कोशिश करने के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है मतली को कम करें जानवरों में




    के रूप में आप आइटम नंबर 1. विचार é कि उनके अनापत्ति प्रमाण पत्र भोजन के बजाय बाबूना ले जा रहा है में है Você जब अपने perroón कुछ भी खाना चाहिए 12 घंटे के भीतर इस infusón दे सकते हैं, है, इस प्रकार você desinflamar मिल प्रभावित क्षेत्र और आपका कुत्ता बेहतर महसूस करता है।

  • यदि आप इन युक्तियों का पालन कर सकते हैं तो हमने umComo sobre में दिया है कैसे con conigestion का इलाज करने के लिए आपका जानवर फेंक रहा है, एक के लिए देखो मैं पशु चिकित्सा एक स्पष्ट निदान करने और किसी अन्य डॉनिया को त्यागने के लिए जो एक साधारण अपचन है या।

    आपको वही करना चाहिए यदि आप देखते हैं कि आपके साथी के मल में खून है: मुझे लगता है कि अपचन पेट के अल्सर का कारण बन सकता है।

  • को con conigestion को रोकें आपको युक्तियों की एक श्रृंखला का पालन करना होगा जो आपके सबसे पवित्र जानवर के जीवन का होगा। इन युक्तियों पर ध्यान दें:

  • एक सौडियो-वीडियो ज्ञान जानें और अपने पति के क्रोध के लिए अनुशंसित रकम में- इस लेख में हम आपको बताते हैं कि आपके पिल्ला को कैसे खाना चाहिए।
    • कोमा से बचने की कोशिश करें कि कोमा एक चिंतित तरीके से खाते हैं: आप अपने बंड की जड़ को दो बन्स में विभाजित करके प्राप्त कर सकते हैं, इस तरह वह पेट के लिए अधिक आराम से और बेहतर भोजन करेगा।
    • हड्डियों या भोजन मलबे न दें, जो आपके पेट के लिए हानिकारक हो सकता है। उमकोमो में हम आपके साथी को खिलाने वाले स्वर को गिनते हैं।
    • खाने के लिए अच्छा, आराम करो। इससे बचने की कोशिश करें कि आपका साथी खाने के तुरंत बाद दौड़ना शुरू कर देता है, क्योंकि इससे पाचन कटौती हो सकती है और इसलिए पेट दर्द होता है।
    • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

      यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में उल्टी के कारणकुत्तों में उल्टी के कारण
    मेरा कुत्ता सर्जरी के तीसरे दिन उल्टी हो जाता हैमेरा कुत्ता सर्जरी के तीसरे दिन उल्टी हो जाता है
    मेरा बिल्ली का बच्चा बहुत उल्टी हैमेरा बिल्ली का बच्चा बहुत उल्टी है
    कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
    क्रिसमस शर्मिंदगी और हमारे कुत्ते से सावधान रहें!क्रिसमस शर्मिंदगी और हमारे कुत्ते से सावधान रहें!
    दस्त से स्लोग के साथ Schnauzerदस्त से स्लोग के साथ Schnauzer
    सुबह से बुखार के साथ पૂડलसुबह से बुखार के साथ पૂડल
    Vг`mitos के साथ पिल्ला empezgі अब उसकी popo हैVг`mitos के साथ पिल्ला empezgі अब उसकी popo है
    चार दिनों के लिए अपमान के साथ पूडल कुत्ताचार दिनों के लिए अपमान के साथ पूडल कुत्ता
    मेरी बिल्ली उल्टी क्यों हैमेरी बिल्ली उल्टी क्यों है
    » » कुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com