एक लैब्राडोर पिल्ला कैसे फ़ीड करें

एक लैब्राडोर पिल्ला कैसे फ़ीड करें

इसमें एक है लैब्राडोर पिल्ला घर में? तो सक्रिय है कि उसकी देखभाल के बारे में एक बुनियादी सवाल उठ गया है: मैं भोजन के लिए क्या देता हूं? इन दुविदाओं के लिए यह सामान्य बात है क्योंकि किसान अभी भी बहुत बड़े हैं और पर्याप्त और संतुलित मात्रा में भोजन के साथ सौहार्दपूर्ण विकास सुनिश्चित करने के लिए विशेष विशेष देखभाल की आवश्यकता है। इस लेख में हम परिवार के अपने नए सदस्य के निर्माण में कैसे मदद करना चाहते हैं, इसीलिए हम इस बात की गिनती करते हैं एक लैब्राडोर पिल्ला कैसे फ़ीड करें भोजन के प्रकार को इंगित करना, अक्सर पर्याप्त और अनुशंसित राशि।

पहला पहलू जिसे हम इस लेख में संबोधित करेंगे भोजन का प्रकार आपको अपने पिल्ला डेलब्राडोर को क्या देना चाहिए। आपको यह जानना है कि यह सिफारिश की जाती है कि पहले चालीस दिनों में पिल्ला अपने राक्षस के साथ हो और वह स्तन दूध जानवरों के पोषक तत्वों का सबसे अच्छा स्रोत है। स्तनपान कराने के पहले 48 घंटे और जब मॉन और अपने बच्चों और आवश्यक पोषक तत्वों की बड़ी मात्रा में सुरक्षा को प्रसारित करता है ताकि क्रेशनाम सडैक्टिक और मजबूत हो।

Casoón món के साथ छोड़ सकते हैं और इस पहले चरण में, एक के साथ खाने के लिए सलाह दी जाती है पिल्लों के लिए विशेष दूध कि आप विशेष दुकानों में या अपने पशुचिकित्सा में पाएंगे।

  • एक महीने या ढाई महीने के साथ, लगभग, लैब्राडोर पिल्ले में दांत होते हैं जो बहुत तेज होते हैं, इसलिए, मॉन और स्तनपान कराने से इनकार करने के लिए खाएंगे। इस अवधि को " दूध छुड़ाने का वायु "और भोजन में बदलाव धीरे-धीरे किया जाना चाहिए: पहले पिल्ले के लिए विशेष दूध के लिए स्तन दूध में परिवर्तन, हम दूध पकाते हुए आलू (जिसे आप विशेष पशु भंडार में भी पाएंगे) देने के लिए खाएंगे और अंत में , वह अपने साथी को एक गले देने के लिए खाने में सक्षम हो जाएगा।

    इस उम्र के किसान के लिए सही जगह होना चाहिए बड़ी रेल के पिल्ले के लिए विशेष - इस तरह, आप अपने पालतू जानवर को इसके विकास के लिए आवश्यक पोषक तत्वों के साथ खिलाएंगे। यह अनुशंसा की जाती है कि इस चरण में कोना को गुर्दे से अधिक दिया जाए: न तो चावल, न ही हैम ... कारण है कि लैब्राडोर पिल्ले का पेट बहुत नाजुक है और आसानी से अपचन या उल्टी हो सकती है।




  • एक लैब्राडोर पिल्ला को खिलाने में एक और मौलिक बिंदु अक्सर खाना . आपको यह ध्यान में रखना होगा पहले महीनों में अपने जीवन में, उसे छोटे से लोगों के लिए दिन में चार से पांच बार खाना चाहिए, ताकि उनके पास एम्पाटुर्रम तक पहुंचने के बिना पोषक तत्व हो।

    लेकिन से तीसरा महीना आपको मात्रा को कम करना होगा और कैफे, मैनहोन और डिनर में, दिन में 3 भोजन के अपने लैब्राडोर पिल्ला को देना होगा- 6 महीने यह अक्सर कम हो जाना चाहिए और दिन में 2 बार, दोपहर और रात को सीमित होना चाहिए। इसके बाद, किसान आमतौर पर अपनी शारीरिक और व्यक्तिगत जरूरतों के आधार पर दिन में 1 बार खाते हैं, इसलिए मूल्यांकन करने के लिए एक पशुचिकित्सा जाना महत्वपूर्ण है।

  • एक अन्य पहलू जिसे आपको जानना चाहिए एक लैब्राडोर पिल्ला फ़ीड मैं ए भोजन की मात्रा आपको क्या चाहिए ध्यान रखें कि राशि आपके शरीर की वृद्धि दर में बढ़ रही है, क्योंकि आपका शरीर बढ़ रहा है और कार्य करने के लिए और अधिक ऊर्जा की आवश्यकता है। इस प्रकार, अनुमानित मात्रा निम्न हैं:

  • 40 दिनों के बाद : इस समय जब कमजोर वी, इसलिए, भोजन यहां 4 या 5 बार विभाजित किया जाएगा और डायरी की अनुशंसित मात्रा 300 ग्राम होगी।
    • 3 महीने से उम्र: यहां भोजन 3 दिनों के लिए कम हो गया है और यह उस समय की खुराक बढ़ाने का समय है जिसे हम 400 ग्राम देते हैं।
    • 6 महीने से : जब हम दिन में केवल 2 बार भोजन करते हैं, लेकिन राशि 500 ​​ग्राम डायरी तक बढ़ जाती है।
    • वयस्क : जब एक मजदूर वयस्क होता है, तो भोजन की मात्रा उसके शरीर, जीवनशैली और जरूरतों के आधार पर भिन्न होती है। लेकिन, लगभग, मूल्य 500 से 600 ग्राम के बीच है - हालांकि, आपको अपने साथी को खिलाने में सक्षम होने के लिए एक पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक लैब्राडोर पिल्ला कैसे फ़ीड करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पिल्ले क्या खाते हैं?पिल्ले क्या खाते हैं?
    क्या एक लैब्राडोर कुत्ता एक खेत में यात्रा कर सकता है?क्या एक लैब्राडोर कुत्ता एक खेत में यात्रा कर सकता है?
    कल से मेरे लैब्राडोर पिल्ला को पराजित नहीं किया गया हैकल से मेरे लैब्राडोर पिल्ला को पराजित नहीं किया गया है
    लैब्राडोर रक्त के थक्के से दस्त करता हैलैब्राडोर रक्त के थक्के से दस्त करता है
    दस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैंदस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैं
    दो दिनों के लिए मेरा पिल्ला लैब्राडोर एक मजबूत दस्त डालता हैदो दिनों के लिए मेरा पिल्ला लैब्राडोर एक मजबूत दस्त डालता है
    लैब्राडोर में कफ के साथ तीन दिन खांसी हैलैब्राडोर में कफ के साथ तीन दिन खांसी है
    जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
    मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
    लैब्राडोर भोजन से इंकार कर देता हैलैब्राडोर भोजन से इंकार कर देता है
    » » एक लैब्राडोर पिल्ला कैसे फ़ीड करें
    © 2022 TonMobis.com