गैस्ट्र्रिटिस के साथ कुत्ते को क्या देना है

गैस्ट्र्रिटिस के साथ कुत्ते को क्या देना है

उल्टी, दस्त, या दुर्व्यवहार एक के सबसे लगातार लक्षण हैं गैस्ट्र्रिटिस के साथ con यही कारण है कि, यदि आपको लगता है कि आपका कुत्ता इस के साथ है, तो यह सूजन और महत्वपूर्ण होगा कि वह उस भोजन पर ध्यान देगा जो वह उसे अपने राज्य को खराब करने से बचने के लिए देगा। यदि आपको संदेह है कि आपका साथी गैस्ट्र्रिटिस के साथ है तो recomendóvil है एक पशुचिकित्सा के पास जाओ नियमों का पालन करने के नियमों को जानने के लिए और यदि आपको कुछ दवाओं की आवश्यकता है। उम के इस लेख में हम कैसे बोलते हैं गैस्ट्र्रिटिस के साथ कुत्ते को क्या देना है पैरान अपनी स्थिति खराब कर दिया।

आपको सबसे पहले पता होना चाहिए कि उन लोगों में गैस्ट्र्रिटिस का इलाज करने के लिए जो चाहिए उससे खाना बचें कम से कम 12 घंटे - यदि इस अवधि में शेर उल्टी हो या दस्त से हो, तो वह दिन के मामले में कुछ खाना देने के लिए खाएगा और यह महत्वपूर्ण है कि वह उल्टी के बिना 12 घंटे के करीब रहने के लिए थोड़ी देर प्रतीक्षा करें।

यह नुकसान आपके जानवर को निर्जलित कर सकता है, देने के लिए सिफारिश की जा रही है पानी घुसपैठ ताकि यह हाइड्रेटेड जारी रहे। हालांकि, पानी के कंटेनर को दृष्टि में छोड़ दें क्योंकि यह संभव है, जो बहुत पीता है और आपका पेट पानी से इनकार करता है जिससे आप फिर से उल्टी हो जाते हैं। Você कुत्ते के लिए थोड़ा सा पानी प्रदान करना चाहिए, ताकि इस तरह वह उसे पसंद नहीं है।

  • जब पिल्ला अपने शरीर में भोजन शुरू करते समय उल्टी के बिना 12 घंटे से अधिक समय तक रहता है लेकिन छोटी मात्रा में, ध्यान दे रहा है ताकि उत्पाद नरम और पचाने में आसान हो। इस अर्थ में, गैस्ट्र्रिटिस के साथ एक con के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ, केवल निम्नलिखित:

  • उबला हुआ और कटा हुआ चिकन।
  • पूरा चावल
  • तुर्की स्तन
  • पके हुए आलू
  • मुख्य रूप से, कच्चे खाद्य पदार्थों से बचने से बचें या सूखा, जो पाचन के लिए मुश्किल है: यह भी सिफारिश की है कि छोटी मात्रा अगर भोजन जानवर के लिए अच्छी तरह से गिर रहा है तो मूल्यांकन करने में सक्षम होना चाहिए। बहुत भूखे व्यक्ति के लिए, वह दिन के दौरान अक्सर हल्के भोजन की थोड़ी मात्रा दे सकता है, इसलिए यह काम करेगा लेकिन पेट भरने या क्षतिग्रस्त किए बिना।

  • आपको कॉन के खाने की देखभाल में वृद्धि करना चाहिए अगले हफ्ते 2 गैस्ट्र्रिटिस के एपीओ- इस समय के बाद वह पेट को नुकसान पहुंचाने के लिए अपने सामान्य राजन में शामिल हो पाएगा, लेकिन हमेशा प्रगतिशील रूप के लिए पैराऑन का उपयोग करेगा। आप अपने राज्य को खाने के तरीके और मात्रा की आवश्यकता को नियंत्रित करते हैं, और यह कि आपके कुत्ते को आपके शरीर की जरूरतों से ज्यादा खाना चाहिए।




  • गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ कुत्ते को खिलाने में देखभाल को बढ़ाने के लिए भी महत्वपूर्ण है और यह महत्वपूर्ण है कि वह अपने चचेरे भाई के लक्षणों का इलाज करने के लिए नियमों को जानता है। उदाहरण के लिए, कैमोमाइल चाम एक अच्छा घर का बना पकवान है जो जानवर के पेट को आराम करने और उल्टी महसूस करने में मदद कर सकता है। इस आलेख में हम कैसे विस्तृत तरीके से você को पिल्ले में अपचन का इलाज करने के तरीके को प्रकट करते हैं।

  • एक सामान्य दाँत के जोड़ों में गैस्ट्र्रिटिस और जैसा कि हमने कहा है, इसका इलाज किया जा सकता है, हालांकि, यह आवश्यक है पशुचिकित्सा के पास जाओ यदि यह इन स्थितियों में से एक में है:

  • गैस्ट्र्रिटिस के लक्षण आमतौर पर 1 से 2 दिनों के बीच रहते हैं - यदि अंदर हैं तीसरा दिन आपका पिल्ला वही रहेगा, और यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे बुजुर्गों की उत्पत्ति को निर्धारित करने के लिए पशुचिकित्सा में ले जाएं, क्योंकि यह एक साधारण अपचन से अधिक गंभीर हो सकता है या।
    • यदि जानवर उल्टी या मल किसी को ढूंढता है रक्त का निशान और यह आवश्यक है कि आप उसे परीक्षा करने के लिए पशुचिकित्सा में ले जाएं- उसने कुछ पेट खा लिया हो जो उसके पेट को नुकसान पहुंचा रहा हो।
    • जब एक कॉन एल पशुशावक उसके पास अभी भी एक प्रतिरक्षा प्रणाली है जो गैस्ट्रोएंटेरिटिस के लक्षणों को कम करने के लिए पर्याप्त मजबूत है, इसलिए पशु चिकित्सक के साथ तत्काल जांच करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि उसे नुस्खे या अंतःशिरा कैनुला की आवश्यकता हो सकती है।
  • जब कॉन डी जे पूरी तरह से गैस्ट्र्रिटिस से ठीक हो जाता है, निश्चित रूप से वह इस डॉनिया को लेने के लिए वापस लौटना चाहता है- यही कारण है कि, आपके कुत्ते को एक पैसा रखने से बचने के लिए यहां कुछ चालें हैं:

  • मात्रा कम करें उसे अपने खाने के खाने से ज्यादा खाने से रोकने के लिए।
    • बचे हुए के साथ एक उनके भोजन का, क्योंकि वे पेट को परेशान कर सकते हैं और उल्टी हो सकते हैं।
    • इसे सौहार्दपूर्ण रूप से खिलााना गुणवत्ता की जड़ और इसके राया और उम्र के लिए अनुशंसित मात्रा के साथ। यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि कन्पर के लिए जहरीले खाद्य पदार्थ क्या हैं, इससे बचने के लिए कि वे इन अवयवों के साथ कुछ खाते हैं।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गैस्ट्र्रिटिस के साथ कुत्ते को क्या देना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते ने चिकन की हड्डियों और बीमार खा लियामेरे कुत्ते ने चिकन की हड्डियों और बीमार खा लिया
    फॉक्स टेरियर में गैस्ट्र्रिटिस है, क्या मैं आपको दूध दे सकता हूं?फॉक्स टेरियर में गैस्ट्र्रिटिस है, क्या मैं आपको दूध दे सकता हूं?
    स्पेनिश पानी का कुत्ता सफेद उल्टी या पित्त नहीं खाना चाहता हैस्पेनिश पानी का कुत्ता सफेद उल्टी या पित्त नहीं खाना चाहता है
    मेरा कुत्ता थरथराता है और डरता हैमेरा कुत्ता थरथराता है और डरता है
    चिकन हड्डियों को खाने से गैस्ट्र्रिटिस के साथ स्केनौज़रचिकन हड्डियों को खाने से गैस्ट्र्रिटिस के साथ स्केनौज़र
    कुत्तों में गैस्ट्र्रिटिस के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में गैस्ट्र्रिटिस के लिए घरेलू उपचार
    मेरा कुत्ता सफेद फोम उल्टी - कारण, लक्षण और उपचारमेरा कुत्ता सफेद फोम उल्टी - कारण, लक्षण और उपचार
    मेरे कुत्ते पर सफेद फोम की उल्टी: क्या मुझे चिंता करनी चाहिए?मेरे कुत्ते पर सफेद फोम की उल्टी: क्या मुझे चिंता करनी चाहिए?
    कुत्तों में गैस्ट्र्रिटिसकुत्तों में गैस्ट्र्रिटिस
    बिल्लियों में गैस्ट्र्रिटिस - लक्षण, कारण और उपचारबिल्लियों में गैस्ट्र्रिटिस - लक्षण, कारण और उपचार
    » » गैस्ट्र्रिटिस के साथ कुत्ते को क्या देना है
    © 2022 TonMobis.com