हमने स्ट्रै कुत्ते के अंतर्राष्ट्रीय दिवस के निर्माता और समर्थक से मुलाकात की




हमने इंटरनेशनल स्ट्रीट डॉग डे के निर्माता और समर्थक से मुलाकात की



इग्नासिओ गाक वह सैंटियागो डी चिली विश्वविद्यालय में पत्रकारिता छात्र हैं, ला सिस्टरना में रहते हैं और अभी भी 25 वर्ष की उम्र में नहीं हैं, और उनकी कई कहानियों में, उनके पोते को बताने के लिए उन्हें बहुत अच्छा काम है। 2008 ने इस विचार को बनाया और प्रेरित किया कि हम सभी हर जुलाई के आखिरी शनिवार को स्ट्रीट डॉग डे मनाते हैं ... "यदि यह सही समय के साथ मित्र के दिन तक मौजूद है, तो क्यों सड़क कुत्तों का जश्न मनाएं?"।

- क्यों, या बेहतर कहा, आप स्ट्रीट डॉग डे के साथ कैसे आए?
2008 में, मुझे लगता है कि मैं उन विशिष्ट तिथियों पर प्रतिबिंबित कर रहा था जो अस्तित्व में थे और बहुत ही प्राकृतिक तरीके से यह विचार मेरे लिए पैदा हुआ था। मुझे एहसास हुआ कि कुत्तों को एक बेहतर सौदा करने का हकदार था, उस समय एक और मानसिकता थी, जो थोड़ा विकसित हो रहा था। मुद्दा यह है कि मैंने फेसबुक पर एक `समूह` बनाया जहां मैंने विषय का खुलासा किया और आश्चर्यजनक रूप से लोग शामिल होने लगे। हजारों अनुयायी थे और बहुत सी बातचीत हुई थी। दुर्भाग्य से, मार्क जुकरबर्ग को उन समूहों के साथ `समूह` पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें सब हटा दिया। हालांकि, विचार बना रहा।

- किस अंत में?
इसका उद्देश्य सभी लोगों को सड़क कुत्तों के अस्तित्व से अवगत होना, उन्हें ठोस तरीके से मदद करना और साथ ही, उस विज्ञापन गेम को बनाना जो कारणों की सहायता करता है। लक्ष्य हर किसी के लिए जाने के लिए है, कोई आवश्यकता नहीं है, कोई आधिकारिक प्रदर्शन नहीं है, आपको एक कठोर पशु चिकित्सक होने की आवश्यकता नहीं है। हम सभी स्वायत्तता से उन कुत्तों के बारे में चिंता कर सकते हैं। यह मनोरंजक भी हो सकता है, क्योंकि यह दोस्तों के साथ मिलकर इन जानवरों को कुछ प्यार देने, उन्हें खिलाने, आश्रय, स्वच्छता, और उन्हें देने के लिए एक उत्कृष्ट पैनोरमा हो सकता है। मुझे उम्मीद है कि गोद ले रहे हैं।

- क्या आपके पास पालतू जानवर हैं? यदि आपके पास है, तो क्या आपने उन्हें अपनाया?
हाँ, मेरे पास एक बिल्ली है, वह एक त्याग किए बिल्ली के बच्चे की बेटी है जिसे मेरी बहन ने लगभग 10 साल पहले लाया था। ऐसी बिल्लियों भी हैं जो मेरे घर के बाहर रह रही हैं, जिसे हम भी चाहते हैं। मेरे पास पहले तीन कुत्ते थे।

- यदि आप एक कुत्ते कुत्ते थे, तो आप क्या करेंगे?
मैं उस नाटक से दूर जाने की कोशिश करता हूं जिसमें शामिल हो सकता है, मैं जीवित रहने के बजाय जीने का प्रबंधन करता हूं। और मैं उम्मीद करता हूं कि सड़क पर अन्य कुत्तों को निर्जलित किया जाएगा।

- यह कैसा महसूस करता है कि स्पेन में भी उस दिन का जश्न मनाया जाता है जिस दिन आपने आविष्कार किया था?
खैर, मैं स्पेन को एक विशेष तरीके से नहीं देखता, इसके अलावा यह एक ऐसा देश है जो बैल और उसके "राजा" हाथियों को मार देता है। अगर यह स्पेन स्पेन में टीवी पर है, तो मुझे अच्छा लगता है, लेकिन मुझे यह महसूस होता है जब मुझे एहसास होता है एल साल्वाडोर में वे स्ट्रीट डॉग डे के माध्यम से चलेंगे, या कोलंबिया में वे पूरे सप्ताह के साथ तारीख मनाने के लिए चाहते थे। मेक्सिको, वेनेज़ुएला, अर्जेंटीना और अन्य देशों में मैंने आंदोलन भी देखा है। दूसरी तरफ, मुझे नहीं पता कि मैंने एक दिन का आविष्कार किया है, मैंने केवल एक तारीख को कुछ करने का प्रस्ताव रखा है।

- आपको और क्यों लगता है कि आपका विचार अब तक प्राप्त हुआ है?
शायद क्योंकि इस विचार को पूरा करने के लिए लोगों की आवश्यकता और बढ़ती संख्या है। यद्यपि सामान्य रूप से जानवरों के लिए अभी भी बहुत कुछ करना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्ट्रीट कुत्ते को गंभीर संक्रमण का सामना करना पड़ रहा हैस्ट्रीट कुत्ते को गंभीर संक्रमण का सामना करना पड़ रहा है
सूखे खांसी और हरे रंग के टुकड़ों के साथ दो कुत्तोंसूखे खांसी और हरे रंग के टुकड़ों के साथ दो कुत्तों
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
भटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिनभटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिन
भयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैंभयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैं
एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाईएक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
उरीएल, चांदी के समुद्री महादूतउरीएल, चांदी के समुद्री महादूत
Usach के छात्र नहर के समापन का विरोध करते हैंUsach के छात्र नहर के समापन का विरोध करते हैं
बेनिडोर्म, एलिकेंट में खोया बिल्लीबेनिडोर्म, एलिकेंट में खोया बिल्ली
» » हमने स्ट्रै कुत्ते के अंतर्राष्ट्रीय दिवस के निर्माता और समर्थक से मुलाकात की
© 2022 TonMobis.com