पत्रकारिता में कैसे बचें

पत्रकारिता में जीवित रहने में मोटी त्वचा, दृढ़ता और विनोद की एक अच्छी खुराक है।

784 588 741 784 588 741 कई अन्य क्षेत्रों की तरह, पत्रकारिता का क्षेत्र उनकी प्रतिभा और क्षमताओं पर केंद्रित है। पत्रकारिता के साथ समस्या यह है कि सैकड़ों या हजारों लोगों को पढ़ने के लिए आपका लेखन वहां रखा जाता है, अक्सर आपके नाम के साथ सामग्री पर स्पष्ट रूप से दिखाई देता है। 784 588 741 784 588 741 मैं 14 साल के लिए हर दिन पत्रकारिता का एक अनुभवी हूं। मेरे करियर में मैंने पर्यावरण, शिक्षा, सरकार, अपराध और अन्य मुद्दों के लिए कहानियां लिखी हैं। मैंने सड़क पर उस आदमी के लिए भी शहर को कवर किया, जिसका घर अब प्रसिद्ध गायक के पास एक पेड़ है जो एक शो के लिए शहर में रुकता है।



उस समय के दौरान मैंने सीखा कि नौकरी करने का मतलब है आलोचना स्वीकार करने में सक्षम होना। इसका एक हिस्सा उचित है, क्योंकि जब हम किसी गलत नाम की वर्तनी में त्रुटि करते हैं। हमारी गलतियों को जल्दी से ठीक किया जाता है, जबकि पिछले इतिहास को पढ़ने वाले किसी भी व्यक्ति को पता है कि हम जिम्मेदार हैं।

784 588 741 784 588 741 कुछ आलोचना उचित नहीं है। वहाँ अक्सर राय के शिकार लोगों को जैसा चाहें कर रहे हैं या रूप में यदि वे हमारे जूते लोगों में थे इतिहास कैसे लिखा गया है। वहीं दूसरी ओर, यदि आप व्यक्ति या समस्या कहानी में चित्रित जानते हैं और वे हमें अपनी राय व्यक्त करना चाहते हैं, समझ के बिना है कि हम संदेश का केवल वाहक, जो उन लोगों के उत्पन्न हो नहीं हैं। 784 588 741 784 588 741 जब आप कहानी के बाद जाते हैं तो दृढ़ता उपयोगी होती है। अनुसंधान की प्रक्रिया एक छोटे से लग सकता है। "हम स्रोतों जो उनकी कहानियों साझा नहीं करना सहित लोगों को, की एक किस्म से बात करने की जरूरत है। यदि यह एक समस्या यह है कि हम बाद की तिथि तक नहीं हैं, हमारे शोध अक्सर पर किया जाता है मक्खी हम अभी भी इतिहास काम करते हुए कर रहे हैं। जैसा कि हम न केवल कहानी को कवर करने के प्रयास के साथ सामना करने की कोशिश 784 588 741 784 588 741 हास्य के रूप में मूल्यवान है, लेकिन क्या हम को कवर कर रहे हैं। यह पत्रकारों अपराध के लिए विशेष रूप से सच है जो अक्सर कई हमले, हत्या, हिंसा और उत्पीड़न के पुलिस की रिपोर्ट के माध्यम से चलते हैं। हम एक एसिड हास्य है और लगता है कि हँसी अक्सर जबकि भागों के माध्यम से नेविगेट उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा उपकरण है के लिए करते हैं समाज के अन्य लोगों को पूरी तरह से नहीं देख पा रहे है कि कर सकते हैं। 784 588 741 784 588 741 आम तौर पर हमें ज्यादा का भुगतान नहीं करते, या कम से कम क्या हम में से कई लोगों का मानना ​​है कि हम लायक हैं। यह नहीं है पत्रकारों के लिए विशेष रूप से सच है जो सबवे के लिए काम नहीं करते हैं। हालांकि, हम जनता को सूचित करने की एक मजबूत इच्छा से प्रेरित हैं। हम मानते हैं कि अगर हम इस दौड़ में अपना जीवन खेलते हैं तो हमारे शब्दों का मूल्य होता है, या कम से कम करना चाहिए। हम यह भी मानते हैं कि हम किसी भी क्षेत्र में एक अंतर डाल रहे हैं जिसे हम कवर कर रहे हैं। 784 588 741 784 588 741 पत्रकारिता एक कठिन मुद्दा हो सकता है। समुदाय आपके सबसे अच्छे दोस्त और आपके सबसे खराब आलोचक दोनों हैं। आप जानना चाहते हैं जो उन लोगों के संदेह का एक सा की जरूरत के रूप में बारूदी सुरंगें कि विस्फोट जब यह पात्रों की एक किस्म के लिए आता है और पता है कि तुम अंकित मूल्य पर ले जा सकते हैं के माध्यम से छल करने के लिए कैसे, साथ ही जरूरत है। 784 588 741 784 588 741 अपनी बाधाओं के बावजूद, क्षेत्र बहुत खुशी के साथ है। डॉलर के बजाय, कहानी से संतोष आता है जो वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता है। धन्यवाद की कॉल प्राप्त करने या पता है कि तुम बुराई की मदद की है पर यह है जब आपको लगता है कि आप सही कैरियर विकल्प बना दिया है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?
हमने स्ट्रै कुत्ते के अंतर्राष्ट्रीय दिवस के निर्माता और समर्थक से मुलाकात कीहमने स्ट्रै कुत्ते के अंतर्राष्ट्रीय दिवस के निर्माता और समर्थक से मुलाकात की
सरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँसरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँ
Caramelo, comfama के `informador` के कवर पर एक घोड़ाCaramelo, comfama के `informador` के कवर पर एक घोड़ा
डिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियांडिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियां
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
क्यों एक संभावित नियोक्ता हाथ से लिखे जाने की नौकरी की मांग में भाग ले सकता हैक्यों एक संभावित नियोक्ता हाथ से लिखे जाने की नौकरी की मांग में भाग ले सकता है
वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?
अच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैंअच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैं
एक विजेता फिर से शुरू कैसे करेंएक विजेता फिर से शुरू कैसे करें
» » पत्रकारिता में कैसे बचें
© 2022 TonMobis.com