Usach के छात्र नहर के समापन का विरोध करते हैं

नहर के बंद होने से Usach विरोध के छात्र
छवि के माध्यम से: फेसबुक

सैंटियागो डी चिली विश्वविद्यालय के छात्र, 18 साल तक मदद कर रहे कुत्ते के बंद होने की घोषणा के बारे में चिंतित हैं। आलसी कुत्तों एस्टासिओन सेंट्रल के मुख्यालय में, जिसे अब एक किंडरगार्टन में बदल दिया जाएगा।

पशु रक्षा के लिए छात्रों की एसोसिएशन (एईडीए) , जिन लोगों ने घर पर आने वाले जानवरों का ख्याल रखा है, आश्वस्त करते हैं कि बाग एक बाधा नहीं है ताकि दोनों गतिविधियां बिना किसी समस्या के विकसित हो सकें।

"हम नर्सरी के संचालन के पक्ष में हैं, यह इस परियोजना पर काम करने का हमारा इरादा कभी नहीं रहा है, हम केवल इतना पूछते हैं कि हमें किसी अन्य स्थान पर विश्वविद्यालय में स्थानांतरित किया जाएगा" एडीए के स्वयंसेवकों में से एक चिलीविसीन एरिला पोबलीट ने टिप्पणी की।




विश्वविद्यालय के शैक्षणिक कुलपति, मैनुअल Arrieta ने कहा Usach canil नहीं बेदखल और, पाशविक के साथ बातचीत के लिए खुला है, ताकि दोनों पक्षों के उपायों कि विश्वविद्यालय अधिकारियों ने इस प्यारा के भविष्य के बारे लेने से संतुष्ट हैं छात्रों के साथ काम किया छोड़े गए जानवर.

"विश्वविद्यालय पशु समस्या में रूचि रखता है, और हम कई विकल्पों का प्रबंधन करते हैं ताकि यह कुत्ता किसी अन्य तरीके से कार्य कर सके", सप्ताहांत के दौरान प्रसारित केंद्रीय न्यूज़कास्ट में अकादमिक उपाध्यक्ष को आश्वासन दिया।

अब यह दोनों पार्टियों के लिए केवल इस पहल के भविष्य पर चर्चा करने के लिए बनी हुई है जो 18 साल तक परिवार की तलाश में है ताकि कुत्तों को अब एक संतोषजनक समझौता नहीं किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिजाइन छात्र सर कुत्ते की तलाश में हैंडिजाइन छात्र सर कुत्ते की तलाश में हैं
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
क्या आप अपनी उत्पादकता में वृद्धि करना चाहते हैं? इस प्यारा किट्टी देखो!क्या आप अपनी उत्पादकता में वृद्धि करना चाहते हैं? इस प्यारा किट्टी देखो!
अर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता हैअर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता है
एक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैंएक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैं
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
सैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमणसैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमण
बच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षाबच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षा
एक शिक्षक कैसे बनेंएक शिक्षक कैसे बनें
बच्चों के खेल कौशलबच्चों के खेल कौशल
» » Usach के छात्र नहर के समापन का विरोध करते हैं
© 2022 TonMobis.com