गोद लेने के लिए कुत्तों जो कला के रंग काम करता है

गोद लेने के लिए कुत्तों जो कला के रंग काम करता है

अपने पालतू जानवर की देखभाल में लोगों की बढ़ती जागरूकता के बावजूद, हर दिन को छोड़ दिया कुत्तों की संख्या की तुलना में अधिक है और कुपोषण के शिकार है, जो बारिश तथा ठंड से आश्रय के लिए दुनिया की सड़कों पर खाद्य स्क्रैप की तलाश में है और एक आशा की किरण घूमने । चिली में, आंकड़ा चिंताजनक है। Callejeros Busca होगर फाउंडेशन के प्रवक्ता नोएमी Sepúlveda के अनुसार, देश में कम से कम 1.7 मिलियन कुत्तों को त्याग दिया जाता है।

सौभाग्य से कई नींव और अच्छे दिल वाले लोग हैं जो अलग-अलग काम करते हैं उन्हें बचाने के लिए पहल, उन्हें चिकित्सकीय ध्यान दें और उन्हें घर खोजें जहां वे उन्हें स्नेह और सभ्य जीवन देते हैं। अधिकांश समय, हमेशा उल्लेख नहीं करना, इस कठिन कार्य में शामिल लोग, बदले में उन्हें जो कुछ मिलता है वह यह जानने की संतुष्टि है कि अपनाया कुत्ता कि कोई घर लेता है सड़कों में एक कम पीड़ा है। Canismo इसका एक स्पष्ट उदाहरण है।

Canismo क्या है?

यह एक कला परियोजना है, जिसमें ब्राजील कुत्तों शरणार्थी स्थिति के एक समूह को "पेंट" कला का सार काम करता है, ताकि एक दत्तक परिवार हो और फाउंडेशन के साथ संबद्ध कुत्ते आश्रयों के रखरखाव के लिए धन जुटाने 1 मित्र का प्रयास करने के लिए है। वे सब कुछ सार्वजनिक रूप से करते हैं- और इसे कई डिजिटल चैनलों पर प्रसारित करने के लिए फिल्माया जाता है, गोद लेने को बढ़ावा देता है और "काम" का व्यावसायीकरण करता है।

वे कैसे पेंट करते हैं?

कुत्तों को मकई स्टार्च और कुत्ते के भोजन के निर्माण में उपयोग किए जाने वाले कुछ रंगद्रव्य के साथ बने विभिन्न रंगों के गैर विषैले रंग से नहाया जाता है। बाद में वे रणनीतिक रूप से रखे कैनवास के सामने खुद को हिलाते हैं। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, अंत में आपको "अमूर्त कला टुकड़े" मिलते हैं। विचार टपकाने से प्रेरित है, तकनीक जिसने जैक्सन पोलॉक के काम को मशहूर बनाया और इन अशक्त बेघर लोगों की मदद करने की एक बड़ी इच्छा में।

कैसे Canismo पैदा हुआ था




द क्रिएटर्स प्रोजेक्ट के अनुसार, यह प्रोजेक्ट ब्राजील के कलाकार गैब्रियल मोराइस, लींड्रो बोर्डोनी, ह्यूगो वीगा, डिएगो मचाडो और रेनाटो ज़ंडोना के बीच बातचीत के दौरान उभरा। इस में उन्होंने कला के माध्यम से समुदाय को लाभ पहुंचाने के लिए विचारों की तलाश की, और उन्हें पता था कि आश्रयों के कुत्तों को समाज का ध्यान देने की आवश्यकता है। फिर उन्होंने उस पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया।

यह सब मई 2015 में एक वैचारिक वीडियो के साथ शुरू हुआ जिसमें एक कुत्ता रंगीन स्याही को उसके चारों ओर एक कैनवास पर हिला रहा था। लेकिन कलाकारों को एहसास हुआ कि विचार एक प्रामाणिक कलात्मक आंदोलन बनने पर प्रभाव अधिक होगा। उन्होंने प्रोक्योर 1 फ्रेंड से संपर्क किया और उस उद्देश्य के लिए अधिक त्याग किए कुत्तों को इकट्ठा किया। नतीजतन, उन्होंने 1 9 मई, 2015 को सैन पाब्लो में प्रदर्शित चार पैर वाले कलाकारों द्वारा चित्रित कला के पहले 19 कार्यों को प्राप्त किया।

कुत्तों कि पहल का हिस्सा थे जल्दी से एक घर, एक तथ्य यह है कि घटना के प्रमोटरों के मुख्य इनाम में स्थापित किया गया था, क्योंकि पैसा काम करता है की बिक्री से उठाई गई कुत्ते आश्रयों के लिए दान किया गया था पाया। जैसा कि आप जानते हैं, ए के बारे में जानने से ज्यादा फायदेमंद और भावुक नहीं है अपनाया कुत्ता एक अच्छे परिवार के लिए।

दौड़ के बारे में कुछ बहुत अच्छा है

कलाकारों ने, पहल में भाग लिया शेक के अलावा चित्रकला कुत्तों स्वतंत्रता का एक उल्लेखनीय व्यायाम प्रकट के लिए, कैनवास पर रंग की यादृच्छिक संयोजन दौड़ के मिश्रण का प्रतिनिधित्व करता है और भेदभाव करने के लिए ध्यान आकर्षित करता है कि पीड़ित मेस्टिज़ो है या चिली क्विल्ट्रो.

उम्मीद है कि Canismo, पसंद है भटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिन, यह वैश्विक प्रतिक्रिया का एक आंदोलन बन जाता है। यह सेवा करता है ताकि सभी त्याग किए गए बालों को घर मिल जाए और लोगों के लिए वंशावली के बारे में इतना सोचना बंद कर दें। मेरे पास है अपनाया कुत्ता (मैंने उसे अकेला सड़क में एक ध्रुव से बांध लिया), और यह बन गया है कि अधिक प्रेम और खुशी के क्षण मुझे प्रदान करते हैं। मुझे खेद नहीं है कि इसे उठाया गया है और मुझे परवाह नहीं है कि यह एक निश्चित दौड़ के उच्चतम वंश से संबंधित नहीं है। यह सबसे अच्छा है यह अनूठा, अनन्य है: जब हम पड़ोस पार्क में जाने के लिए बाहर जाते हैं, तो हमें समान सुविधाओं वाले किसी नमूने को नहीं दिखता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिनभटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिन
कुत्ते को 6 बार छोड़ने के बाद अपने कंबल में आराम की तलाश हैकुत्ते को 6 बार छोड़ने के बाद अपने कंबल में आराम की तलाश है
भयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैंभयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैं
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
छोटी सड़कों के लिए पशु चिकित्सक समूह अभियान विचार `मैं भी प्यासा हूं`छोटी सड़कों के लिए पशु चिकित्सक समूह अभियान विचार `मैं भी प्यासा हूं`
छोटी सड़कों के लिए Animalist समूह अभियान विचार "मैं भी प्यास हूँ"छोटी सड़कों के लिए Animalist समूह अभियान विचार "मैं भी प्यास हूँ"
जानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियोंजानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों
कुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैंकुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैं
चिली क्विल्ट्रोचिली क्विल्ट्रो
हमारे सबसे अच्छे दोस्तों का कल्याणहमारे सबसे अच्छे दोस्तों का कल्याण
» » गोद लेने के लिए कुत्तों जो कला के रंग काम करता है
© 2022 TonMobis.com