वजन घटाने की अपनी सफलता की कहानी बताएं

वजन कम करने के सिद्ध तरीकों में से एक है लोगों को सफलता की कहानियों को बताने के लिए समय देखना। वजन घटाने की सफलता की कहानियां लोगों को प्रेरित कर सकती हैं और जब भी संभव हो, उनका उपयोग किया जाना चाहिए। जब वे वजन घटाने के बारे में एक दिलचस्प कहानी सुनते हैं तो लोग अधिक ग्रहणशील होते हैं। इसलिए, आपको अपनी सफलता की कहानी एक साथ रखना शुरू कर देना चाहिए ताकि आप इसे स्वयं और दूसरों को प्रेरित करने के लिए उपयोग कर सकें।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पहले विफल रहे हैं, यहां एक महत्वपूर्ण बात यह है कि आप एक ऐसी कहानी तैयार कर सकें जिसे आप गर्व और दूसरों को बताने पर गर्व महसूस कर सकें। वास्तविक सफलता या कठिनाइयों का सामना करते समय आपकी सफलता की कहानी आपको अपने लक्ष्यों से प्रेरित रहने में मदद कर सकती है।

आपके बारे में कुछ बुनियादी जानकारी देकर शुरू करें। क्या आप हमेशा अधिक वजन रखते हैं? वजन बढ़ते समय? कल्पना कीजिए कि आप अपनी कहानी लिख रहे हैं ताकि एक बहुत ही लोकप्रिय वजन घटाने की वेबसाइट या पत्रिका पर साझा किया जा सके। अन्य लोग जो वजन कम करना चाहते हैं, वे फ़ोटो के पहले और बाद में देखेंगे और अपनी कहानी पढ़ेंगे और खुद के लिए सोचेंगे, "वाह, वह बहुत अच्छा लग रहा है! अगर वह ऐसा कर सकता है, तो मैं भी कर सकता हूं!"

क्या यह एक ऐसी कहानी है जो वजन कम करने और उन्हें दूर करने के लिए आपके संघर्ष को हाइलाइट करती है। अपनी कहानी में कुछ भावनाएं शामिल करें, लोगों को बताएं कि स्वस्थ जीवनशैली जीना कितना अद्भुत है। तस्वीरों के पहले और बाद में थोड़ा `शामिल करना सुनिश्चित करें। छवियां हजारों शब्दों से अधिक गिनने में मदद कर सकती हैं, दूसरों को प्रेरित करने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं।

यहां एक उदाहरण दिया गया है कि यह कैसे हो सकता है:




"मेरे आदर्श वजन तक पहुँचने के बाद, मेरा मानना ​​है कि नहीं कर सकते कि कैसे अद्भुत जीवन मेरे लिए हो गया है! मैं अपने आप को और मेरे आत्मविश्वास का स्तर के बारे में बहुत अच्छा लग रहा है आसमान उच्च है। काम पर मेरी पर्यवेक्षक उसने देखा और मुझे वृद्धि दे दी है हाल ही में एक पदोन्नति का स्थान है। अब मैं एक बहुत अधिक पैसा कर रहा हूँ और बाहर और अधिक समय का आनंद लें। मेरे पति और मैं और अधिक यात्रा कर रहे हैं, और हम एक विस्फोट हो रही हो, (बिकनी के मौसम के लिए अधिक चिंता मत करो, मैं कभी भी ले जा सकते हैं )। वजन कम, यह सबसे अच्छी बात मैं मेरे लिए किया है था, और मैं वापस मेरे पुराने तरीके को फिर से जाना कभी नहीं होगा। मैं ज्यादा बेहतर लग रहा है, मैं बेहतर लग रही है, और जीवन अब मेरे लिए वास्तव में अच्छा है। "

इस तरह के वजन घटाने की सफलता की कहानी प्रेरित और एक स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रेरित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। यह आपको एहसास दिलाता है कि जीवन सबसे महत्वपूर्ण देखभाल है और आपके शरीर को लेना प्राथमिकता है। जब आपके पास स्वस्थ शरीर होता है, तो आपके पास स्वस्थ दिमाग होगा, और यह सब आपके व्यवहार और अन्य लोगों से संबंधित तरीके से दिखाई देगा। आपको लगता है कि अब आपके जीवन में अधिक आत्मविश्वास और सकारात्मक दृष्टिकोण है। यदि आप अपने आदर्श वजन तक पहुंचना चाहते हैं तो मैं सफल वजन घटाने के इतिहास के बारे में पर्याप्त तनाव नहीं डाल सकता।

जब मेरे वजन घटाने की सफलता की कहानी थी, मैंने एक ब्लॉग बनाया और अपनी कहानी ऑनलाइन प्रकाशित की। मेरे आश्चर्य की बात है, मेरी कहानी ने कई आगंतुकों को आकर्षित किया है। इससे न केवल मुझे और अधिक प्रेरित करने में मदद मिली, बल्कि इसने मुझे अपने ब्लॉग का मुद्रीकरण करने और प्रक्रिया में कुछ अतिरिक्त पैसे देने का विचार भी दिया। मैंने अपने ब्लॉग पर कुछ विज्ञापन और संबद्ध उत्पाद डाले, मेरे कई आगंतुकों ने अभी उत्पादों को खरीदा और फिर कुछ errands प्राप्त किया। तो यदि आपके पास वजन घटाने की सफलता का इतिहास है, तो मैं एक ब्लॉग बनाना चाहता हूं और ऑनलाइन पोस्ट करना चाहता हूं।

क्या आप जानना चाहते हैं कि कैसे अपना शौक छः-आंकड़े व्यवसाय में बदलना है? यदि आपका उत्तर हाँ है, तो इस आलेख पर एक नज़र डालें: क्लिकबैंक समीक्षा प्लेयर। यदि आप एक सफल ऑनलाइन व्यापार मॉडल की तलाश में हैं, तो मैं आपको इस साइट पर जाने की सलाह देता हूं: कंपनियां एसईओ समीक्षा बॉक्स।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अकेले होने से आपको वजन कम करने में मदद नहीं मिलेगीअकेले होने से आपको वजन कम करने में मदद नहीं मिलेगी
आदर्श वजन घटाने के लिए 6 अंकआदर्श वजन घटाने के लिए 6 अंक
वसा जलाएं - केवल इस दुविधा को हल करने के लिए रणनीतियांवसा जलाएं - केवल इस दुविधा को हल करने के लिए रणनीतियां
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
एरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता हैएरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता है
अच्छे के लिए मादक व्यवहार में परिवर्तन!अच्छे के लिए मादक व्यवहार में परिवर्तन!
नर्सों के लिए सफलता की कुंजीनर्सों के लिए सफलता की कुंजी
क्योंकि सफलता मुश्किल हैक्योंकि सफलता मुश्किल है
शॉर्ट चिली `भालू की कहानी` ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती हैशॉर्ट चिली `भालू की कहानी` ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती है
लघु चिली "भालू कहानी" ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती हैलघु चिली "भालू कहानी" ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती है
» » वजन घटाने की अपनी सफलता की कहानी बताएं
© 2022 TonMobis.com