भयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैं

स्ट्रीट कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस गए हैं
सीसी छवि: माइक्रोलो जे

देश के एक बड़े हिस्से से गुजरने वाली अगली प्रणाली ने सैंटियागो की सड़कों में गंभीर समस्याएं दर्ज की हैं, लेकिन बारिश न केवल बाढ़, बिजली कटौती, बल्कि कुत्तों के कारण वे मनुष्यों को प्रभावित करते हैं।

सड़कों पर रहने वाले जानवर बारिश से सबसे ज्यादा प्रभावित होते हैं, पानी को कवर करने के लिए छतों के बिना और कम खाना जो उन्हें ऊर्जा में खुले में रहने के लिए आवश्यक ऊर्जा के साथ मदद करता है।

आज सुबह, रेकोलेट जिले में, विशेष रूप से ला पाज़ एवेन्यू ब्रिज सेक्टर में, मैपोचो नदी के तट पर कुत्तों का एक समूह फंस गया था, सैंटियागो पर गिरने वाले 3 मिलीमीटर पानी के कारण होने वाली बाढ़ के उत्पाद को छोड़ने में सक्षम होने के बिना।




पशुविदों के समूह, एसओएस लव एनिमल चिली ने इस क्षेत्र में रहने वाले कुत्तों को बचाने में मदद के लिए अपने सामाजिक नेटवर्क पर एक फोटो पोस्ट किया और इससे पीड़ित हो सकता है बारिश वह गिर गया है या नदी के बल से।

जैसा कि कुछ टेलीविजन चैनलों में देखा गया है, कुछ कुत्तों को पहले से ही बचा लिया गया है, लेकिन ये क्षेत्र में रहने वाले अकेले लोग नहीं हैं और सैंटियागो के अन्य स्थानों में इसी तरह की स्थिति में कम हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बारिश के साथ कुत्ते चलने के लिए युक्तियाँबारिश के साथ कुत्ते चलने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करेंकुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करें
रेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगारेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगा
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
बारिश में कुत्ते को चलना: आनंद लेने का समयबारिश में कुत्ते को चलना: आनंद लेने का समय
हत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई हैहत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई है
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
छोटी सड़कों के लिए पशु चिकित्सक समूह अभियान विचार `मैं भी प्यासा हूं`छोटी सड़कों के लिए पशु चिकित्सक समूह अभियान विचार `मैं भी प्यासा हूं`
छोटी सड़कों के लिए Animalist समूह अभियान विचार "मैं भी प्यास हूँ"छोटी सड़कों के लिए Animalist समूह अभियान विचार "मैं भी प्यास हूँ"
पनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिएपनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिए
» » भयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैं
© 2022 TonMobis.com