कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें

कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें

Raia

किसी दूसरे के बजाय एक चुनते समय यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण खोज है। जिस स्थान पर हम रहते हैं, उसके माहौल से, हमारा व्यक्तिगत रुख या यहां तक ​​कि हमारी अर्थव्यवस्था भी निर्भर करेगी एक आदर्श राइया हमारे भविष्य के अनुमानित पशु का। Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं कुत्ते के क्रोध का चयन कैसे करें.

  • मौसम

Samoieda याhuskiकुत्ते झगड़े हैं कि अगर हम गर्म वातावरण में रहते हैं तो हमें इससे बचना चाहिए। यद्यपि वे बहुत अच्छे और रंगीन कुत्ते हैं, लेकिन यदि आप उन्हें उच्च तापमान की गर्मी में डाल देते हैं तो आप उन्हें एक पक्ष करेंगे। वही बात होती है यदि हम ठंडे स्थान पर रहते हैं और हम चुनते हैं RANOS जिसमें बहुत प्रचुर मात्रा में कोट होता है, क्योंकि उन्हें गर्मी के साथ बहुत पीड़ा होती है।

  • परिवार का प्रकार

    विचार करने का एक और पहलू यह है कि क्या कुत्ता वह आम तौर पर उसके साथ खेलने के बाद बच्चों के साथ वयस्कों या confamilias के साथ रहते हैं। इस आखिरी मामले में, हमें चूहों को चुनना होगा जो कि ब्रिनलहोनास हैं और बदले में, यह आक्रामक हैं। लैब्राडोर या सुनहरा कुत्ता बच्चों के लिए आदर्श हैं।

  • समारोह

    यदि आप हमारे कुत्ते को विशिष्ट लक्ष्य के साथ खरीदते हैं एक घर की निगरानी करें हमें चुनना है RANOS इसके लिए उपयुक्त, rottweiler की तरह। हालांकि, अगर हम केवल एक वयस्क कंपनी के रूप में कुत्ते चाहते हैं, तो सबसे अच्छी बात एक शांत कुत्ता होगी, जैसेयॉर्कशायर टेरियर

  • एलर्जी




    हमें यह भी ध्यान रखना होगा कि जानवरों के साथ रहने वाले लोग एलर्जी विकसित कर सकते हैं या यदि वे किसी से पीड़ित हैं। यदि एलर्जी कुत्ते के लिंग के लिए है, तो हमें चाहिए एक क्रोध का चयन करें जिसमें बहुत सारे पेलो हैं या यह परिणाम कमजोरियों को कम करने के लिए, मजबूत बाल के लोमड़ी टेरियर की तरह, कम गिरता है। हालांकि, हमें यह भी ध्यान रखना होगा कि कई एलर्जी पशु लार में पाए जाते हैं।

  • अर्थव्यवस्था

    ज़ियोन हम अपने कुत्ते को बहुत पैसा आवंटित करना चाहते हैं, मवेशी और पशु चिकित्सा देखभाल में आवश्यक जरूरी चीज के लिए, हमें अवश्य ही वंशावली के साथ एक पशु प्राप्त करने की परिकल्पना भूल जाओ , उन्होंने इंगित किया कि इस प्रकार के कुत्तों बहुत नाजुक हैं और आमतौर पर प्राकृतिक जानवरों के परिणामस्वरूप जानवरों के बाकी हिस्सों की तुलना में अधिक डोनोस विकसित करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के लिए घर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए घर कैसे चुनें
    केनेल में कुत्ते का चयन कैसे करेंकेनेल में कुत्ते का चयन कैसे करें
    एक पालतू कुत्ता कैसे चुनेंएक पालतू कुत्ता कैसे चुनें
    एक कुत्ता कैसे चुनेंएक कुत्ता कैसे चुनें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहीं
    सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैंसबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
    अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता कैसे चुनें? युक्तियाँअपने बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता कैसे चुनें? युक्तियाँ
    हमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचेंहमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचें
    मेरे कुत्ते की नस्ल को कैसे जानेंमेरे कुत्ते की नस्ल को कैसे जानें
    » » कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com