एक कैन की देखभाल कैसे करें

एक कैन की देखभाल कैसे करें

एक टिन के लिए देखभाल कर सकते हैं ज्यादातर समय में एक रैकून की देखभाल करने से यह आसान होता है, क्योंकि जानवर वंशावली के मुकाबले डोनोस और प्रतिकूल एड़ी के प्रति अधिक प्रतिरोधी हो सकते हैं। आप अभी भी कुत्ते या वयस्क के रूप में एक मोड़ अपना सकते हैं, दोनों जो मौका दे रहे हैं, उनके बारे में बात किए बिना, वे बहुत अच्छे महसूस करेंगे, क्योंकि वह सड़कों से एक से अधिक कुत्ते को पाने में कामयाब रहे। ओ के साथ कॉन कोई परिभाषित पथ नहीं जानवर हैं, वे प्यार, स्नेह और देखभाल के लायक हैं, जानने के लिए टिन कैन की देखभाल कैसे करें आपको सिर्फ इस लेख को umComo से पढ़ना है।

Você के लिए पहला कदम एक कैन का ख्याल रखना मेरे पास एक है, है ना? तो इन छोटे जानवरों को कुत्तों के साथ मिलकर क्या अपनाना पड़ सकता है या क्या आप उस पिल्ला को अपना सकते हैं जो हमेशा आपको सड़क के बीच में भोजन मांगने की तलाश में रखता है।

  • यह बहुत जटिल है घर के लिए एक टिन कर सकते हैं , यदि आपको कोई डर है, तो आप केवल आत्मविश्वास जीत सकते हैं, आपको अपने भविष्य के चार पैर वाले दोस्त को कैप्चर करने में सहायता करने के लिए केवल एक एसोसिएट एनन को फोन करना होगा।

  • उनमें से ज्यादातर उन्हें जोड़ते हैं, वे हमेशा सड़क से बाहर निकलने में मदद करने के लिए तैयार रहते हैं, जब इस कुत्ते के पास उसके साथ रहने का मालिक होता है तो सब कुछ आसान हो जाता है।

  • इसलिए, अपने शहर के एक साथी के संपर्क में रहें कि वे आपकी सहायता करेंगे। वीरा कर सकते हैं सड़क से या साथी से आ रहा है, जानवर से घर ले जाने से पहले करने वाली पहली चीज़ पशु चिकित्सक के पास जाओ.

  • Convém एक बना दिया है चेक-अप अपने छोटे दोस्त में वह अन्य जानवरों या लोगों के साथ जुड़ने से पहले।

  • चेक-अप किए जाने के साथ और पशु चिकित्सक ठीक कह रहे हैं, आप अपने पालतू जानवर को नए घर ले जा सकते हैं। शुरुआत में आपको डरना चाहिए क्योंकि आप कभी भी घर या अन्य जानवरों के साथ घर में नहीं रहे हैं।

  • एक गर्म कोने में और उसके लिए एक कंबल के साथ बस थोड़ा सा छोड़ दो, एक खिलौना मनोरंजन किया जाना चाहिए, पानी और भोजन àdà ± oo।




  • जब वह इच्छाशक्ति पर अधिक महसूस करता है, तो वह मनुष्यों और घर के अन्य जानवरों के साथ अन्य संपर्कों की अनुमति दे सकता है। याद रखें कि अन्य जानवरों और बच्चों के मामले में आपको हमेशा पर्यवेक्षण करना चाहिए . क्योंकि जानवर ईर्ष्यावान और क्षेत्रीय हैं, सभी एक नए दोस्त के आगमन को अच्छी तरह से समझते हैं। बच्चों से संबंधित, वे कभी-कभी सिग्नल पर हस्ताक्षर करते हैं और पिल्ला को नुकसान पहुंचाते हैं, जो डरने जा रहे हैं और मानव संपर्क से डरते हैं।

  • कुत्ते टिन बदल जाता है उन्हें सौदे के साथ बहुत सावधानी की ज़रूरत है, बेशक, हमें सालाना कम से कम एक बार पशुचिकित्सा का दौरा करना चाहिए, यह पुष्टि करने के लिए कि यह हमारे मित्र के साथ ठीक है। ये जानवर रेबीज कुत्तों की तुलना में आम डॉल्फ़िन के लिए अधिक प्रतिरोधी होते हैं; कुत्तों की चूहों को एक प्रकार का डोनना विकसित करने के लिए अधिक पूर्वनिर्धारित किया जाता है, जैसे कॉक्सोफेमरल डिस्प्लेसिया या गुर्दे की कमी। जबकि वह उन्हें डिब्बे में बदल देता है, वह इस तरह के डॉन विकसित करने के लिए जाता है क्योंकि वे सबसे जंगली कुत्तों हैं।

  • कुत्तों वीरा टिन सोन कॉन काफी स्मार्ट है, यह याद रखने योग्य है कि वे केवल जीवित रहने के लिए उन पर निर्भर करते हैं, इससे उन्हें राया के कुछ कुत्तों की तुलना में अधिक योग्यता मिलती है।

  • यह जरूरी है अपने वीरा ट्रेन कर सकते हैं जैसे कि यह एक वंशावली के साथ एक कुत्ता था, वे इसके लिए प्रोग्राम किए गए पिल्लों के रूप में कई या अधिक चाल कर सकते हैं।

  • आप केवल उसके साथ कुछ समय खो देते हैं, आखिरकार, वह सभी जानवरों को कम या ज्यादा वंशावली के साथ है।

  • को एक कैन का ख्याल रखना सबसे आवश्यक है प्यार और प्यार , क्या आपके पास देने के लिए बहुत कुछ है? तो आप किसके लिए इंतजार कर रहे हैं? एक कैन की मदद करें और जीवन के लिए एक साथी जीतें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं टिन कैन की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    टॉमासिनो, एक बिल्ली की स्वीटीटॉमासिनो, एक बिल्ली की स्वीटी
    एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभएक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभ
    क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?
    हम कौन हैंहम कौन हैं
    सड़क जानवरों की मदद करेंसड़क जानवरों की मदद करें
    अपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ देंअपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ दें
    अपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करेंअपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करें
    एक rottweiler की देखभाल कैसे करेंएक rottweiler की देखभाल कैसे करें
    बच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएं
    मेरी बहरा बिल्ली की देखभाल कैसे करेंमेरी बहरा बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    » » एक कैन की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com