Proactivity

23327_371847879578263_937230379_n

ब्रांडी के लिए एक फोटो शूट के दौरान, एक लड़की ने एक दुकान में प्रवेश किया और उसके दो कुत्तों को बाहर छोड़ दिया। जमीन पर खाने वाले कबूतर थे, लोग गुजर रहे थे, बहुत से विचलन और उनमें से कुछ के साथ, कुत्तों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की और वे "निकाल दिए गए" भाग गए।

लड़की उनके पीछे चली गई और सबसे बड़ी पहुंच गई, उसे आवाजें, स्नेउट में कई केक और कुत्ते पहने हुए "हल्ती" के कई खींचें। दूसरे छोटे व्यक्ति ने उसे छोटी, केक और महान झगड़े में आवाज और कुछ केक भी दिए।




वह दुकान पर वापस चला गया, जबकि उन्हें सबकुछ बता रहा था, लेकिन अपने कुत्तों को "सुंदर" और उन्हें गुस्से में झटका लगा। इस बार उन्होंने उन्हें दुकान के दरवाजे के पास एक कचरा बास्केट में बांध दिया।

हम सोच सकते हैं कि लड़की एक दुर्व्यवहार करने वाला था, एक जानवर, एक बुरा मालिक था, लेकिन ऐसा नहीं है, क्या हुआ एक अलग मामला नहीं है, यह अधिक सामान्य की तुलना में हमें लगता है कि है, क्या हम हर दिन देखने के रूप में हम एक सा देखने के लिए बंद कर दिया और कुत्ते के मालिक के रूप में प्रशिक्षण की कमी है और जहां भी विश्वास है कि "दंडित जानने आ विचारों का एक गोलमाल से ज्यादा कुछ नहीं है "।
अपने कुत्तों के भयभीत होने के बाद, वह उनको घबराए और उनकी प्रतिक्रिया को डांटने के लिए पहुंची, ताकि वह फिर कभी नहीं हुआ, उसके लिए सही बात थी। उनका मानना ​​था (और अगर वह विकसित नहीं होता है तो विश्वास करना जारी रहेगा) कि ऐसा करने से, उसके कुत्ते समझेंगे और इससे खतरे से परहेज करने से यह फिर से होने से रोकेगा, लेकिन सबसे सामान्य बात ये है कि अगली बार जब वे डर जाएंगे तो उन्हें पकड़ने के लिए और अधिक खर्च आएगा चूंकि उनके कुत्तों ने सीखा है कि यदि वे उन्हें पकड़ते हैं, तो वे उन्हें "ऑक्टोपस के" देंगे, इससे बंधन क्षतिग्रस्त हो गया है और इसे बहाल करने के लिए काम करना आवश्यक होगा।

शुरुआत से उन्हें बांधना आसान होता था और कुत्तों को उन्हें सिखाए बिना और उन्हें पार करने वाले पर्यावरण में "शांत" करने की प्रतीक्षा नहीं होती थी। एक संभावित भयभीत (क्योंकि वे untie) के मामले में या तो एक "कॉल" प्रशिक्षित किया गया है या, यदि नहीं, तो उन्हें पकड़ो और उन्हें बताओ या mu (फिर आप पहले से ही दीवारों के खिलाफ दो उछाल दे सकते हैं क्योंकि उन्हें अच्छी तरह से बांध नहीं लिया गया है, क्योंकि उन्हें अलग-अलग वातावरण में "अभी भी" सिखाया नहीं गया है या यह वही है, सक्रिय नहीं होने के कारण)।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाहघर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाह
फोटो: विश्वासफोटो: विश्वास
सैन्य सवारीसैन्य सवारी
शहरी किंवदंतियों - आपको एक कोच की जरूरत हैशहरी किंवदंतियों - आपको एक कोच की जरूरत है
फ्रेंच पूडल में योनि के पास मसिताफ्रेंच पूडल में योनि के पास मसिता
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
पालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गयापालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गया
मेरा अनुभव फेरेट को अपनानामेरा अनुभव फेरेट को अपनाना
मेरी लड़की की आंखों में रक्त पैटर्नमेरी लड़की की आंखों में रक्त पैटर्न
दो सप्ताह पुरानी लड़की कुचल दीदो सप्ताह पुरानी लड़की कुचल दी
© 2022 TonMobis.com