सैन्य सवारी

हमेशा इस तरह चलना भयानक होगा

कुछ समय पहले, एक बुजुर्ग महिला मुझे रोक लिया जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल रहा था और मैं क्योंकि एक अच्छा repasata ले लिया है, उसे के अनुसार, के रूप में कुत्ते नहीं पहनते थे "कुत्तों टीवी पर बाहर आने के प्रभु," उन्होंने कहा।
उसने अपने हाथ से एक जोड़े को इंगित किया जो लगभग 30 या 40 सेंटीमीटर के झटके पर एक जर्मन चरवाहे ले जा रहा था, उसके पैर पर फंस गया और उसने कहा, आप देखते हैं, इस तरह, उन्हें उन लोगों की तरह ले जाना है!
मैंने 5 मीटर के पट्टा ब्रांडी के साथ अपनी सवारी "आघात" जारी रखी, और उसके साथ सामान्य रूप से, उसकी गेंद, खुशी से गंध महसूस कर रही थी।
एक कुत्ते के साथ चलने का हमारा अधिकतम, उसे अपनी गति से, उसे देना है, अगर आप इसे रोकने से रोकना चाहते हैं, अगर आप दाएं या बाएं गंध करना चाहते हैं, तो यह बदबू आ रही है। हमारे पास कुछ सहमत नियम हैं और यह है कि यदि लोग हैं, और न ही खींचें तो यह क्रॉसिंग नहीं करता है। असल में हम अपने कुत्तों को अलग-अलग समय लेना पसंद करते हैं ताकि हर कोई अपनी गति से चल सके, क्योंकि यह उनके बीच काफी अलग है।

कुत्ते को सवारी का आनंद लेने दें। यह हमारा मुख्य उद्देश्य होना चाहिए।

मैंने इस स्थिति को सैन्य रूप से कुत्ते से मनुष्यों तक चलने की कोशिश की। मैंने सोचा कि हम, जब हम जोड़े में चलते हैं, हम एक दूसरे के आगे कदम पर जाते हैं, लेकिन हम कुछ भी छीनने से नहीं रोकते हैं और न ही हम सड़क पर पेशाब करना बंद कर देते हैं। हम बंधे नहीं जाते हैं और हम लय रखने के लिए खुद को सही नहीं करते हैं, केवल एकमात्र अवलोकन योग्य "दंड" यह है कि यदि कोई रुक जाता है और दूसरा जारी रहता है, तो संवाद टूट जाता है। अगर कोई दुकान की खिड़की को देखने के लिए रहता है, तो दूसरा आमतौर पर बंद हो जाता है, जब तक कि यह जूते की दुकान न हो, मेरी पत्नी के साथ जाओ और फिर हम वहां से नहीं चले जाएंगे। अब, कुत्ता एक और दृष्टिकोण को बनाए रखता है, जिज्ञासा हमारे से अलग है, एक ही गति से नहीं चलती है, इसलिए जब हम उसे हमारे पास चलने के लिए मजबूर करते हैं, तो हम उसे आग्रह करते हैं कि हम अपनी गति पर नज़र रखें और अपनी कुत्ते की दुनिया पर ध्यान न दें।
पहली बात यह है कि मन के लिए आया था टहलने, जिसमें व्यक्ति मुझे साथ चलने की मेरी लय है, जो अपेक्षाकृत आसान हो सकता है, मैं एक परेड में के रूप में मेरी गति रखना चाहिए रखने के लिए है। कदम में प्रत्येक गलती € 10 खर्च होगी। 
मुझे लगता है कि उन परिस्थितियों में चलना भयानक होना चाहिए और जितना बुरा होगा। आराम और मज़ा होने से दूर यह तनावपूर्ण और नीरस हो जाएगा चूंकि व्यक्ति अपने आस-पास क्या होता है, इस पर ध्यान नहीं दे सका जब उसे लगातार मेरे कदम को देखना पड़ता है।

इस तरह के पट्टियों के साथ, हम केवल कुत्ते को कुत्ते होने से रोकने के लिए प्राप्त करेंगे, और चलने नरक बन जाएगा।



जब एक कुत्ते को लगातार उन्हें मजबूर हमारे रास्ते पर चलने के लिए, केवल जाना हमें इंतजार कर रहा है और अपने perruna ओर भूल जाते हैं, हम, जैसे कि हम किसी भी यात्री जो हमेशा पालन obligáramos का कारण होता है एक असंतुलन पैदा कर रहे हैं गति रखते हुए सेना, जुर्माना या सजा के दर्द पर।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा छोटा कुत्ता गर्मी में है? यह कितना मुश्किल है?मेरा छोटा कुत्ता गर्मी में है? यह कितना मुश्किल है?
साइबेरियाई हमेशा कफ के साथ खांसी हैसाइबेरियाई हमेशा कफ के साथ खांसी है
मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
क्योंकि मेरा कुत्ता कुछ भी सवारी करता हैक्योंकि मेरा कुत्ता कुछ भी सवारी करता है
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
विनम्र कुत्ताविनम्र कुत्ता
5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना
एक ब्लॉग पर पढ़ेंएक ब्लॉग पर पढ़ें
घूमता हैघूमता है
» » सैन्य सवारी
© 2022 TonMobis.com