मेरा अनुभव फेरेट को अपनाना

मेरा अनुभव फेरेट को अपनाना
छवि के माध्यम से: फ़्लिकर

मैंने उन लोगों के कई मंचों में पढ़ा है जो कहते हैं कि जीवन में कभी भी आप अपनाया नहीं जा सकते हैं चिली में फेरेट: क्योंकि वे बहुत दुर्लभ हैं, बहुत महंगा हैं, क्योंकि कोई उन्हें गोद लेने और हजारों इत्यादि के लिए नहीं देता है। मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे बालों को अपनाने का अवसर मिला।

मुझे हमेशा फेरेट पसंद आया है। मैं बिल्कुल याद नहीं है जब इस प्रजाति के लिए इस विशेष स्नेह शुरू किया, लेकिन सच्चाई यह है कि मैं हमेशा देखने के लिए अगर कुछ भी हो रहा था मंचों और गोद लेने के पृष्ठों के लिए चौकस था और जवाब हमेशा एक ही था "ऐसा नहीं होने वाला है, फेरेट एक कारण के लिए महंगा हैं ..." और मैंने हतोत्साहित करना शुरू कर दिया।

एक दिन तक, मैं एक लड़की से संपर्क किया, वह अपने भाल के लिए नहीं है, क्योंकि यह घर पर उसकी बेटी को काट लिया है उसे एक अल्टीमेटम दिया था बहुत दुख की बात थी, और कोई इसे बेचने के लिए दिल था। मेरी आंखें चमक से भरी थीं और मैंने तुरंत जवाब दिया कि निश्चित रूप से, मुझे उसे अपनाने में खुशी होगी। उसने मुझे बालों वाले कुछ चित्र भेजे और मुझे हमेशा संपर्क में रहने की प्रतिबद्धता के साथ गोद लेने के फॉर्म को भरने के लिए कहा।




कुछ दिनों बाद, मैं एक नए वाहक के बगल में अपने घर के दरवाजे पर था और दुकान में खरीदे गए कुछ और ट्रिंकेट्स। मैं राफा से मुलाकात की और मैं उसके साथ प्यार में गिर गया। दूसरी तरफ, वह मौत और कांपने से डर गया था। लड़की ने उसे अलविदा कहा और हम चले गए।

मुझे लगता है कि यह आसानी से घर के चारों ओर घूमने के लिए तीन हफ्तों की तरह लग रहा था और एक और मुझे उसे अपनी बाहों में लेने के लिए। सबसे पहले मैं जितना कठिन हो सकता था उतना काटने का प्रयास करता था, लेकिन मैं हारने वाला नहीं था। महान धैर्य और कम प्यार के साथ, मैंने मुझ पर भरोसा किया और यह जानने के लिए कि उन दो तेज दांतों को उनकी त्वचा में दफनाना नहीं है ... कम से कम इतनी दृढ़ता से नहीं।

किसी भी पालतू जानवर को गोद लेने से पहले मेरी सबसे बड़ी सलाह, लेकिन खासकर विदेशी से पहले: खुद को सूचित करें और तैयार करें. यह सच है कि कोई कम बजट एक पालतू जानवर की देखभाल की जरूरत है और अपने शरीर को खिलाने की आवश्यकता देने के लिए जरूरत है, और, दूसरे हाथ पर, समझते हैं और एक दूसरे पर भरोसा करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता है। साधारण whim द्वारा पालतू जानवर नहीं है, यह बहुत प्यार के साथ, जिम्मेदारी से और सब से ऊपर करो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता बहुत गड़बड़ की तरह लगता हैमेरा कुत्ता बहुत गड़बड़ की तरह लगता है
मेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थीमेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थी
फेरेट नामफेरेट नाम
मजेदार फेरेट्स के 10 गिफ्टमजेदार फेरेट्स के 10 गिफ्ट
सबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेटसबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेट
मेरा फेरेट मुझे नहीं खाना चाहता है मुझे लगता हैमेरा फेरेट मुझे नहीं खाना चाहता है मुझे लगता है
पशु चिकित्सक के अनुसार बिल्ली का बच्चा गले से बीमार हैपशु चिकित्सक के अनुसार बिल्ली का बच्चा गले से बीमार है
मेरे फेरेट की फुफ्फुस गुहा में पानीमेरे फेरेट की फुफ्फुस गुहा में पानी
Myxomatosis के साथ एक खरगोश के लिए संभावित उपचारMyxomatosis के साथ एक खरगोश के लिए संभावित उपचार
पालतू जानवर के रूप में फेरेट करने के 10 कारणपालतू जानवर के रूप में फेरेट करने के 10 कारण
» » मेरा अनुभव फेरेट को अपनाना
© 2022 TonMobis.com