पालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गया

पालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गया
सीसी छवि: काज़ pixabay

यह मेरे दोस्त की कहानी है एलेक्जेंड्रा और उसका कुत्ता साशा:

उनका परिवार, क्योंकि वह बहुत छोटा था, उसे प्यार और जानवरों के प्रति सम्मान में डाल दिया। वह एक ऐसे घर में बड़ा हुआ जहां हमेशा कुत्ते थे।

समय बीतने के साथ, अलेक्जेंड्रा कुत्तों की विभिन्न नस्लों को जान रहा था क्योंकि वे एक खो गए और दूसरे को अपनाया। और यद्यपि वह हमेशा एक कॉकर रखने का सपना देखता था, लेकिन उसे कभी भी ऐसा करने का आनंद नहीं मिला था। मेरे दोस्त, चेतावनी के बिना कुत्ते प्यार की कल्पना की कल्पना नहीं की थी।

एक रात जब सब कुछ लग रहा था सामान्य रूप से जा रहा करने के लिए अपने घर के दरवाजे एक युवा चर्च, उसकी माँ, जो लंबे समय कानों से एक बहुत भयभीत और चिंतित काला कुत्ता लाया से भी जाना जाता है पर दस्तक देता है।

उसकी माँ लड़के का ख्याल रखती है। अलेक्जेंड्रा खिड़की से बाहर दिखता है, और वह तब होती है जब वह अपने सपने के कुत्ते को उसके दरवाजे पर देखती है, ए लाड़ प्यार करना मीठे और सुंदर आंखों के साथ काला, एक दूसरे को प्यार में गिर गया। कोई भी उस समय क्या हुआ, समझाता है, लेकिन जब वे दोनों एक-दूसरे को देखते थे, तो एक कनेक्शन उभरा। वे एक दूसरे को देखने से नहीं रोकते थे।

यह खबर कि लड़का लाया गया था कि कुत्ते को चर्च में छोड़ दिया गया था, जो ध्रुव से बंधे थे। चूंकि उन्हें पता था कि उनके परिवार को कुत्तों को पसंद आया, उन्होंने सोचा कि शायद वे इसे प्राप्त कर सकें, कम से कम जब वे घर ले रहे हों।

एलेक्जेंड्रा की मां पूरी तरह से आश्वस्त था नहीं इसे प्राप्त है, लेकिन यह अपनी बेटी और कुत्ते का हिस्सा है, अपने छोटे पूंछ के जश्न आंदोलन के साथ के आग्रह करने के लिए धन्यवाद जब वह महिला, जो छोड़ने के लिए सहमति व्यक्त की देखा।

क्या एक महान भावना है! क्या यह संभव है कि यह एक कॉकर रखने का मेरा मौका है? मेरे दोस्त ने सोचा, जबकि काले लड़की घर में प्रवेश कर रही थी, जबकि आत्मविश्वास की हवा के साथ, वह अपने रास्ते में सबकुछ जांच रही थी और गंध कर रही थी जैसे कि वह कभी वहां थी।

एक पालतू जानवर के रूप में कुत्ते को स्वीकार करने के बाद, उन्होंने उसके लिए एक नाम खोजने का फैसला किया। परित्याग की वैसे, वे कल्पना की है कि एक बार एक घर और निश्चित रूप से एक नाम था, इसलिए उसके काले कोट सोचा कि शायद azabache, वह नाम जिससे कुत्ता कभी कभी भाग लिया कहा जा सकता है। और इसलिए उन्होंने उसे कुछ दिनों तक बुलाया, जब तक कि अलेक्जेंड्रा के दामाद ने पालतू जानवरों की प्रतिक्रिया को देखने की उम्मीद करते हुए यादृच्छिक रूप से आवाजों का उच्चारण करना शुरू नहीं किया, उन्होंने कहा कि "अचा" का नाम आया साशा। उस नाम पर कुत्ते ने हर समय बहुत अच्छा जवाब दिया और इस तरह यह रहा।

आने वाले दिन बहुत आसान नहीं थे। जब साशा अपने नए घर पहुंची, तो उसे टिक्स के साथ खनन किया गया, संक्रमण हुआ और उसकी आंखें बहुत लाल थीं। वह कई दिनों तक इलाज में था, एक स्नान आवश्यक था, जैसा कि ब्लिस्टर था टिक, हर दिन, बहुत सारे ढेर कर रहे थे। सौभाग्य से, सही देखभाल के साथ, कुत्ता ठीक हो गया था।

परिवार,,, कि उनके दूसरे घर में भूखा नहीं जाना के लिए आया था ग्रहण या केवल बचा दिया क्योंकि लगातार कचरा से खींचा विशेष रूप से सब्जियों और फलों के छिलके, यह कड़ी मेहनत को रोकने के लिए हो रही थी।

सोमा को टमाटर और मंडरी संतरे के लिए पागल जाना बहुत उत्सुक था। वह नहीं देख सका कि वह टमाटर काट रही है या टेंगेरिन खा रही है क्योंकि उसने अपनी पूंछ को बिना छेड़छाड़ की, बहुत से लोगों को सलाम किया और मांग की कि वह उसे दे।




घर पर उनके वर्षों, अलेक्जेंड्रा के घर, खुशी से पारित हो गए, साशा एक शिक्षित, आज्ञाकारी, हास्यास्पद, सुपर स्नेही और विशेष कुत्ता था। वह परिवार के सभी सदस्यों से बहुत प्यार करती थी। अलेक्जेंड्रा और साशा की दोस्ती थी। वे एक दूसरे के लिए थे।

लेकिन एक दिन, अचानक, सशिता ने लंगड़ा उठाया। जब वे उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए, तो उन्होंने पाया कि उसके घुटनों में से एक विस्फोट हुआ था। वे अभी भी यह नहीं समझाते कि यह कैसे हो सकता था।

इसे संचालित किया जाना था। विकल्प थे:

1.- 45 डिग्री कोण पर अपने पंजा गतिहीन छोड़ दें।

2 .- एक प्रोस्थेसिस डालें, जिसकी कीमत बहुत अधिक है।

3.- पैरों की हड्डियों के बीच एक जगह छोड़ दें ताकि आखिरकार एक कॉलस निकल जाए जो घुटने को बदल देगा।

परिवार ने विकल्पों का विश्लेषण किया, और माना कि तीसरा सबसे उपयुक्त था। ऑपरेशन किया गया था।

सशिता सर्जरी से अच्छी तरह से मिली और कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उसने घर पर अपना आराम शुरू किया। सब कुछ ठीक चल रहा था, जब तक कि उसका घाव सूजन शुरू नहीं हुआ, इलाज से उसकी चिकित्सा में सुधार नहीं हुआ।

उसे आपातकाल ले लिया गया, डॉक्टर, जो काम करने के लिए लौटने का संकेत दिया। हर किसी के आश्चर्य के लिए, कहानी दोहराई गई थी। तीसरा बार कुत्ता ऑपरेशन से अच्छी तरह से बाहर आता है, लेकिन क्लिनिक से वसूली में है जहां वह दिल के दौरे से मर गया।

मेरे दोस्त अलेक्जेंड्रा, बर्बाद होकर विश्वास नहीं कर सकते कि क्या हुआ। वह अपने नुकसान के लिए अथक रूप से रोया।

कुछ समय बाद, अलेक्जेंड्रा सीखता है कि कुत्ते के शरीर ने रक्त में थक्के पैदा किए और इसलिए अच्छी तरह से घाव ठीक नहीं हो सका। अपने कुत्ते के तीसरे ऑपरेशन के बाद, उसका दिल खड़ा नहीं हो सका।

आज तक अलेक्जेंड्रा रोता है जब वह अपने दोस्त साशा को याद करती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचायापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
टॉमासिनो, एक बिल्ली की स्वीटीटॉमासिनो, एक बिल्ली की स्वीटी
पालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौकापालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौका
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
एक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभवएक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभव
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
बिना शर्त प्यारबिना शर्त प्यार
» » पालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गया
© 2022 TonMobis.com