फोटो: विश्वास

हम मानते हैं कि कुत्तों को पता होना चाहिए कि उन्हें क्या करना है: अगर हम उसे बुलाते हैं, तो उन्हें आने दो, अपने पैरों को अजनबियों पर न रखें, पट्टा पर न खींचें, दरवाजे की घंटी बजने पर छाल न करें, आपको अन्य कुत्तों पर उगने नहीं चाहिए ...

कभी कभी हम डांट या "chsss" और ", नहीं" है कि अक्सर इस्तेमाल किया, कुत्ते के इरादे धीमा कर सकते हैं, लेकिन यह भी प्राप्त उनके तनाव का स्तर और अन्य अनियमित व्यवहार दिखाई देते हैं बारी की तरह छोटे सुधार का सहारा।




अन्य बार हम सुनेंगे या पढ़ेंगे कि हमें कुत्ते पर लगा देना चाहिए, कि हमें उसे दिखाना चाहिए कि मालिक कौन है: "हम पैक के नेता हैं और कुत्ते को अपने गुरु का पालन करना होगा।" और वह तब होता है जब दुर्भाग्य से, हम सभी प्रकार की चाल और दंडनीय उपकरण का सहारा लेते हैं "कौन बॉस सिखाओ"। ऐसे बहुत सारे कुत्ते नहीं हैं जो दैनिक दबाव को सहन करते हैं और कई शारीरिक और मानसिक समस्याओं से समाप्त होते हैं।
आदर्श रूप में परेशान नहीं कुत्ता लगातार आराम रहने के लिए, अनुरूप होना, कुत्ते के साथ खेलते हैं, इसे जारी नहीं करते हैं तो एक अच्छा फोन या पर्यावरण नियंत्रित नहीं है नहीं है, आप स्थितियों कि प्रबंधन नहीं कर सकते से बाहर, अन्य संतुलित कुत्तों के साथ बातचीत करने के लिए सक्षम , उसे कुत्तों को उत्तेजित करने से दूर ले जाएं, उसे सब कुछ गंध करने दें ...

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को सिखाने के लिए 5 कदम मेहमानों पर कूदना नहींकुत्ते को सिखाने के लिए 5 कदम मेहमानों पर कूदना नहीं
कुत्ते के कानों में मालिशकुत्ते के कानों में मालिश
छोटे आकार के कुत्तोंछोटे आकार के कुत्तों
क्योंकि कुत्ते उगते हैंक्योंकि कुत्ते उगते हैं
एक थका हुआ कुत्ता एक थका हुआ कुत्ता हैएक थका हुआ कुत्ता एक थका हुआ कुत्ता है
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
हमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करेंहमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करें
अगर मेरा कुत्ता मेरी बात नहीं सुनता तो मुझे क्या करना चाहिए?अगर मेरा कुत्ता मेरी बात नहीं सुनता तो मुझे क्या करना चाहिए?
प्रमुख कुत्ताप्रमुख कुत्ता
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
» » फोटो: विश्वास
© 2022 TonMobis.com