सुखाने के लिए दस आज्ञाएं




नीचे आवश्यक उपकरण हैं जो शुष्कता में आवश्यक हैं: एक मॉइस्चराइजिंग शैम्पू, तौलिया, बाल मॉइस्चराइजर, ब्रश, और, ज़ाहिर है, शो का सितारा, हेयर ड्रायर।

अपने बालों को सूखना आपके लिए एक सामान्य काम से ज्यादा कुछ नहीं हो सकता है। यदि आप अपना सरल, अच्छा सोचते हैं, तो फिर से सोचें। आप जानना चाहते हैं कि इसके लिए कई रहस्य हैं। क्या आप इसे खोजना चाहते हैं? नीचे दी गई दस आज्ञाएं हैं जिन्हें प्रत्येक लड़की को सुपर-उज्ज्वल ब्राइड में विश्वास रखने के लिए परिश्रमपूर्वक प्रदर्शन करना चाहिए।

1. आप सामान्य शैम्पू का उपयोग नहीं कर सकते हैं
जब आप अपने बालों को धोते हैं, तो मॉइस्चराइजिंग शैम्पू का उपयोग करना सुनिश्चित करें। इसका उपयोग बालों को बचाने के लिए किया जाता है जो कठोर ब्रशिंग कर सकता है।

2. एक तौलिया के साथ अपने बालों को रगड़ें मत
यह ज्यादातर महिलाओं के साथ एक बहुत ही आम पर्ची है। जब आप अपने ताले को सूखने जा रहे हैं, खासकर जब आप जल्दी में होते हैं, तो वे आपके तौलिए से कसकर अपने बालों को रगड़ते हैं। त्रुटि यह हो सकती है कि अगर रगड़ तेज और कड़ी हो, तो बाल टपकाने से आसानी से सूख जाती है।

इसके विपरीत, जब आप अपने बालों को एक तौलिया से रगड़ते हैं, तो यह घर्षण पैदा करता है जिसके परिणामस्वरूप ठंडे बाल होते हैं। ऐसा करने का सही तरीका है कि सभी बालों को सूखे तौलिया से ढंकें, तौलिये को चालू करें, और अपने सिर को चालू करें। जब तक आप कूदने के लिए तैयार न हों तब तक कुछ मिनट खड़े रहें।

3. आप झटका सुखाने वाले उत्पादों से गुजरते नहीं हैं
बालों को एक और यातना के सामने उजागर करने से पहले, कृपया दया करें। आप उन उत्पादों को लागू करना चाह सकते हैं जो आपके बालों को सामान्य रूप से गर्मी से प्राप्त होने से अधिक नुकसान से बचा सकते हैं। देखें, एक अच्छा उत्पाद जो आपके बालों की रक्षा में मदद कर सकता है वास्तव में मदद कर सकता है।

मूस या जेल मूस ठीक बाल के लिए सबसे अच्छा है। बनावट के माध्यम से, इसके फिलामेंट्स को हल्के उत्पादों, जैसे फोम या व्हीप्ड क्रीम जेल, जैल या क्रीम नियमित रूप से नियंत्रित किया जा सकता है। अब, यदि आपके मोटे बाल हैं, तो आपको भारी उत्पादों की आवश्यकता है। आप जेल, वैक्स, क्रीम या मजबूत मूस का प्रयास कर सकते हैं।

4. अनुभागों में बालों को अपने हिस्से को मत भूलना
एक अच्छी तरह से उड़ाए बालों को प्राप्त करने के लिए एक तकनीक बालों में कई छोटे विभाजन करना है।

लंबे बालों वाले लोगों के लिए, बालों के कई छोटे वर्ग बनाने की सलाह दी जाती है जो 2-4 इंच मोटी होती हैं। इसके बाद, बालों के बाकी हिस्सों पर ठीक करें। छोटे बाल के लिए, आप बालों को 2-4 के खंडों में विभाजित कर सकते हैं।
बालों को संभालने में आसान बनाने के लिए ये डिवीजन आपको प्रत्येक भाग में अधिक विशिष्ट होने में मदद करेंगे। यह तकनीक आपको बालों के ड्रायर और ब्रश के साथ बेहतर सौदा करने की अनुमति देती है, बालों के बीच में बहुत ज्यादा नहीं है।

5. आप खोपड़ी के पास हेयर ड्रायर नहीं पकड़ सकते हैं
अपने बालों से लगभग छह सेंटीमीटर दूर एक सुरक्षित दूरी रखें। अपने खोपड़ी के पास सूखा मत करो। यह खोपड़ी सूख जाएगा, इसलिए, यह आपके बालों के लिए पर्याप्त नमी प्रदान करने में सक्षम नहीं होगा। इसके लिए एक और स्मार्ट कारण अवरोध को जलाने से रोकना है।

6. आप एक दिशा में उड़ते नहीं रहते हैं,
यदि आप एक सुपर चिकनी उपस्थिति चाहते हैं, तो हेयर ड्रायर रखें ताकि हवा नीचे की तरफ घुमाए। अपने बालों के अंत तक जड़ों पर छत के माध्यम से ड्रायर को स्लाइड करें। एक लंबे समय तक एक जगह में निर्देशित न करें। हमेशा याद रखें कि आपके बाल लंबे समय तक गर्मी के संपर्क में आते हैं, जितना अधिक नुकसान उस से अधिक होने की संभावना है।

7. आप अपने बालों को बहुत ज्यादा सूख नहीं सकते
बाल एक छोटे से "गीला छोड़ देता है। पूरी तरह सूखने न करें। यह पर्याप्त है कि कोई टपकता बाल। प्रत्येक मामले में, कुछ ही मिनटों में सुखाने के अंत में बाल। यह आपको बालों में कुछ नमी छोड़ मदद मिलेगी होना चाहिए ।

8. आप ठंडी हवा के साथ खत्म करना भूल जाएगा
जब आप अपने बालों को सूखते हैं तो यह होता है कि यह बाल छल्ली खोलता है, जो आपकी इच्छित शैली बनाने में मदद करता है। प्रत्येक खंड में ठंडी हवा उड़ाती है जो सीधे दिखती है या बालों के एक नए बनावट को घेर लेती है,

9. कुंजी मत भूलना
एक परिपूर्ण स्ट्रोक की कुंजी अपने ब्रश और हेयर ड्रायर को समन्वयित करने की कला को निपुण करना है। ऐसा करने का बेहतर तरीका एक और तुलनात्मक है! क्या आपने कभी सोचा है कि हेयरड्रेसर ऐसा करने में इतने अच्छे क्यों हैं? जवाब सरल है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे इसे अपेक्षाकृत अच्छी संख्या में लोगों के लिए हर दिन करते हैं।

10. आप गलत ब्रश का उपयोग नहीं कर सकते हैं
यह आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा, अगर आपको पता है कि कुछ ब्रश विशिष्ट शैलियों को बनाने में वास्तव में उपयोगी हैं। उदाहरण के लिए, यह सीधे दिखने के लिए झटका सुखाने वाला था, यह एक पैडल ब्रश लेता है। विशेषज्ञ सूअर ब्रिस्टल के साथ एक पैडल ब्रश के उपयोग की सलाह देते हैं, क्योंकि वे एक ही समय में बालों के एक बड़े हिस्से को कवर कर सकते हैं। बदले में, बाल लंबे समय तक फेंकने से सुरक्षित होते हैं।

यदि आप अपना विश्वास रख सकते हैं और केवल इन नियमों का पालन कर सकते हैं, तो आप पूरी तरह से स्वस्थ और प्रबंधनीय बालों के लिए सही रास्ते पर हैं। शब्द फैलाना मत भूलना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदमअपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदम
अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंअपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
सुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखासुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखा
बिल्ली स्नानबिल्ली स्नान
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
कॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएंकॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएं
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
बालों के लिए आवश्यक तेलबालों के लिए आवश्यक तेल
» » सुखाने के लिए दस आज्ञाएं
© 2022 TonMobis.com