ट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षा




ड्रायर के साथ अपने बालों को सूखाएं और एक गोल ब्रश आपको मात्रा और लोच के साथ उड़ाए गए चिकनी और पॉलिश कमरे को प्राप्त करने में मदद कर सकता है। हालांकि, कभी-कभी दोनों हाथ बाल अनुभाग के लिए पर्याप्त नहीं होते हैं, ड्रायर पकड़ते हैं, और ब्रश दौर को रखते हैं। बालों को ब्रश करना उन क्षणों में से एक है जब बहुत सी महिलाओं के पास अधिक हाथ था! ट्रॉय ड्रायर का एक हेलेन हॉट ब्रश हेयर ड्रायर और गोल ब्रश बालों का उपयोग करने की आवश्यकता को समाप्त करता है, क्योंकि गोल ब्रश और हेयर ड्रायर इसमें से एक हैं!

ट्रॉय हॉट ब्रश के हेलेन एक भयानक गर्म उपकरण में एक गोल ब्रश के लाभ के साथ एक हेयर ड्रायर शैली की शक्ति को जोड़ती है। एक गोल ब्रश वास्तव में हेयर ड्रायर, बालों में गर्म हवा के रूप में कार्य करता है और जड़ से टिप तक चिकनी, नरम और मात्रा में बदल जाता है। उपकरण के जीवन में यह परिवर्तन दूसरे हाथ को पूरी तरह से बाल मुक्त अनुभाग छोड़ देता है, जिससे पूरी डिजाइन प्रक्रिया तेज, आसान और कम निराशाजनक होती है।

हेलन ऑफ ट्रॉय कुछ प्रकार के गर्म हवा ब्रश प्रदान करता है, लेकिन गर्म हवा थर्मल ब्रश बालों के लिए सबसे बड़ा लाभ प्रदान करता है। एक सुनहरे बैरल में अधिक गर्मी होती है और सबसे तेज़ सुखाने के दौरान बालों को गर्मी को समान रूप से और प्रभावी ढंग से वितरित करती है। गर्म हवा को गर्म हवा देने के लिए, इस ब्रश में नायलॉन ब्रिस्टल होते हैं जो बालों पर नरम होते हैं, लेकिन आसानी से बालों को नरम और पॉलिश करने के लिए पूर्ण लाभ लेने में सक्षम होते हैं। एक बार जब बाल सूख जाते हैं और पॉलिश हो जाते हैं, तो बैरल को घुमाने या छोर को फ़्लिप करने के लिए अवरुद्ध कर सकते हैं। इंच में प्रवेश, 1, या 1 उपाय किसी भी प्रकार के बाल या लंबाई को आसानी से सूखने और शैली के अवसर प्रदान करते हैं।

आपको आवश्यक बालों को उड़ाने में और अधिक समय क्यों सूखना पड़ता है? ट्रॉय ब्रश के गर्म हेलेन के साथ अपने बालों और हाथों को आराम दें। आपके बाल बाउंस के साथ पूरी तरह से स्तर होंगे और आपके हेयर ड्रायर और गोल ब्रश की मात्रा केवल सपने देख सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करेंकुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करें
अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदमअपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदम
अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
सुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखासुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखा
लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशछोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
कॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएंकॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएं
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
» » ट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षा
© 2022 TonMobis.com