कदम से एक सुनहरा retriever कदम बाल कटौती

कदम से एक सुनहरा retriever कदम बाल कटौती

सुनहरा कुत्ता कुत्ते की नस्ल है डबल परत बाल , यानी बाल की एक परत है कि उन्हें पानी और सूर्य से और इस बाहरी परत के नीचे की रक्षा करता है, अस्तर का आह्वान किया है, बालों की परत है कि स्टेशन के साथ चलता है, कुत्ते की इस नस्ल बहुत बालों को खोने के लिए मुख्य रूप से जिम्मेदार है ।

घर पर कुत्ते के बालों के बड़े नुकसान से बचने के लिए, जबकि हम इस अद्भुत कुत्ते के फर का ख्याल रखते हैं, हम इस लेख में कैसे समझाएंगे कदम से एक सुनहरा retriever कदम के बाल कटौती.

यदि इस लेख को पढ़ने के बाद आप निश्चित रूप से इसे लागू करने में सक्षम होने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो हम आपको अपने कुत्ते के साथ एक कुत्ते सौंदर्य केंद्र पर जाने और पेशेवर की प्रक्रिया का पालन करने की सलाह देते हैं।

आप में भी रुचि हो सकती है: गोल्डन रेट्रिवर देखभाल
अनुसरण करने के लिए कदम:
1

हम एक बनायेंगे अपने शरीर में deslanamiento एक कार्ड के साथ (धातु ब्रिस्टल के साथ आयताकार ब्रश) और ए कोट (विशेष रूप से इस प्रकार के काम के लिए डिज़ाइन किया गया टूल)। Deslanamiento भी कुत्ते के बाल के परिवर्तन का पक्ष लेगा।

2

अगला कदम एक बनाना होगा कुत्ते की सामान्य स्वच्छता : प्लांटार, गुदा और कान की सफाई। है अंग्रेजी आंतरिक और पेट मुंडा , इसके अतिरिक्त यदि आवश्यक हो तो हम नाखूनों की समीक्षा भी कर सकते हैं।

3

पूरे शरीर को चपटा हुआ है, जो अर्ध-लंबे क्षेत्रों में बालों को उलझाने से शुरू होता है, कंधे की खोज मूर्तिकला कैंची और हल्के से गर्दन की तरफ.

4

तो सामने की रीड की खोज की जाती है मूर्तिकला कैंची या हाथ से पिछले अंगों की, जिसे तकनीक कहा जाता है तोड़.




कोहनी को जगह से बाहर देखने से रोकने के लिए सामने वाले पैर की स्कर्ट वापस आनी चाहिए। हम फ्रिंज को कम कर देंगे कैंची के साथ उंगलियों के बीच से मूर्तिकला, उन्हें साफ, एकत्रित और कैंची काटने के लिए छोड़कर।

5

अंत में, चलो सुझावों पर जाओ , अर्द्ध लंबे क्षेत्रों में सभी बाल के बराबर: स्तन किनारों की स्कर्ट के साथ एकजुट है और उन्हें आकार का झंडा छोड़ने पूंछ की युक्तियों।

6

सुनहरा प्रवासी स्नान

गोल्डन रेट्रिवर नस्ल के कुत्ते के स्नान के लिए दिशानिर्देशों के साथ शुरू करने से पहले, हम आपको घर पर कुत्ते को स्नान करने के सुझावों के बारे में हमारे लेख को पढ़ने की सलाह देते हैं।

7

एक सुनहरा कुत्ता कुत्ते को स्नान करते समय, हमें हमेशा एक का उपयोग करने पर विचार करना चाहिए पर्याप्त सौंदर्य प्रसाधन , चूंकि कुत्ते की इस नस्ल के पास प्रवण होता है त्वचा की समस्याएं , इसलिए यदि आप इसे नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं तो अपने स्नान के लिए शैम्पू की पसंद महत्वपूर्ण है।

आप, घर पर अपने सुनहरा स्नान के रूप में यदि आप पेशेवर कुत्ता सौंदर्य कर रहे हैं, कि कुत्ते सौंदर्य प्रसाधनों के कई निर्माताओं पानी के साथ मिश्रण शैंपू की सिफारिश की (परामर्श निर्माता सही अनुपात), के अलावा ध्यान में रखना चाहते हैं या नहीं हाथ से तौलिए, आंख क्लीनर और कान क्लीनर।

एक बार पहले से ही पतला है शैम्पू, कर सकते हैं पाने के लिए अगले कदम पूरी तरह से गीला है, पानी त्वचा पहुँचना चाहिए और हम शांति से और कुछ मिनट के लिए यह सब नीचे धोने चाहिए। जब हम यह सुनिश्चित करें कि पानी तक पहुँच गया है उसकी त्वचा के हर रोमकूप शैंपू के साथ शुरू कर रहे हैं: यह हमेशा सिर के मध्य के रूप में एक ही दिशा में, हलकों बनाने के बिना लागू किया जाना चाहिए।

हम इसे छोड़ देंगे 5 से 10 मिनट के बीच कार्य करें , इस समय के बाद, हम पूरे को स्पष्ट करेंगे और फिर उसी चरण को दोहराएंगे।

8

एक बार स्नान खत्म होने के बाद, हम अंतिम भाग शुरू करेंगे, कुत्ते के बाल सूखेंगे। हालांकि नियमित या आदत ज्यादातर लोगों को आम तौर पर स्वतंत्र रूप से अपने कुत्ते को सूखी छोड़ देते हैं, हमारे हस्तक्षेप के बिना, सच्चाई यह है कि यह दोनों बाल और कुत्ते की त्वचा के लिए हानिकारक है।

तो आप जानते हैं, ले लो तौलिए, हेअर ड्रायर, एक अच्छा कार्ड और बालों को सूखना शुरू कर देता है, इसलिए हम सुनहरे कुत्ते के बाल या त्वचा के किसी भी पीड़ा से बचेंगे।

अंतिम सिफारिश के रूप में: आपको कभी अपने बालों को दाढ़ी नहीं लेनी चाहिए एक सुनहरा, एक सुनहरे बाल के बाल कटवाने में मशीन का उपयोग केवल एक चीज है जिसके कारण यह होगा कि उसके बाल क्षतिग्रस्त हो गए हैं और घर में कई और बाल ढीले हैं। iexcl- इसे ध्यान में रखें!

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कदम से एक सुनहरा retriever कदम बाल कटौती , हम आपको हमारे हेयर केयर सेक्शन में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सुनहरा कुत्ता (परिवार कुत्ता)सुनहरा कुत्ता (परिवार कुत्ता)
स्वर्ण प्रवासी कुत्तों के लिए नामस्वर्ण प्रवासी कुत्तों के लिए नाम
कुत्तों में बाल का परिवर्तनकुत्तों में बाल का परिवर्तन
अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
घुंघराले बाल retrieverघुंघराले बाल retriever
प्रोफाइल: स्वर्ण प्रवासी, सोने का मित्रप्रोफाइल: स्वर्ण प्रवासी, सोने का मित्र
सुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखासुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखा
एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
चिकनी बाल retrieverचिकनी बाल retriever
गोल्डन रेट्रिवर देखभालगोल्डन रेट्रिवर देखभाल
» » कदम से एक सुनहरा retriever कदम बाल कटौती
© 2022 TonMobis.com