वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!




आप और आपके परिवार को जहरीले रसायनों के सामने उजागर कर रहे हैं! और `अंततः, त्वचा देखभाल के लिए बड़ी ब्रांड कंपनियों में से अधिकांश जो उत्पाद प्रति 100 से अधिक रसायनों के साथ उत्पादों को बेचने में हैं। खबर खतरनाक है। हम उन कंपनियों से खरीदते हैं जिन्हें हम मानते हैं कि हम भरोसा कर सकते हैं। त्वचा देखभाल उत्पादों के बड़े नाम हमें धोखा देते हैं। साबुन, शैंपू, डिओडोरेंट्स, मेकअप, वे सभी रासायनिक उत्पादों से भरे हुए हैं। यह इतना बुरा है कि वॉल स्ट्रीट जर्नल, हाल ही में एक लेख में कहा गया है कि ऐसा कहा जाता है कि सरकार अपने उत्पादों को बदलने के लिए कंपनियों को त्वचा देखभाल करने के लिए मजबूर करने जा रही है या जोखिम उनके उत्पादों पर चेतावनी देने के लायक है जिसे आप सिगरेट पैक में देखते हैं। क्या आप इसे विश्वास कर सकते हैं? हम अपने और हमारे बच्चों को रासायनिक उत्पादों की भीड़ के अधीन कर रहे हैं और उन्होंने हमें भी जागरूक भेजा है।

हम उपभोक्ता खुद को हानिकारक उत्पादों के क्षेत्र में शिक्षित कर रहे हैं जिन्हें हमने हमेशा सोचा है कि हमारे लिए अच्छा था। हमने कार्बनिक कृषि प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए उत्पादों की हमारी खरीद को स्थानांतरित कर दिया है। क्या आप मान सकते हैं कि जब हम कार्बनिक उत्पादों की खरीद के प्रति एक प्रवृत्ति देखते हैं जो हमें सुरक्षित महसूस करते हैं, तो आप भयानक सच्चाई की खोज करेंगे कि एक बार फिर बड़ी ब्रांडेड कंपनियों में से कई जो हमें देखभाल के लिए कार्बनिक उत्पादों को नहीं बेचते हैं सभी त्वचा वे दावा करते हैं कि हम कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए उत्पादों को बेच रहे हैं, जब वास्तव में, उनके उत्पाद का केवल एक छोटा सा हिस्सा कार्बनिक यौगिक होता है। अग्रणी त्वचा देखभाल कंपनियों में से कई आपको बताएंगे कि कार्बन में जो कुछ भी कार्बनिक माना जाता है। मैं चाहता हूं कि आप इसे सोचें। जब तेल तेल के तेल में तेल ड्रिलिंग के लिए ड्रिलिंग कर रहे हैं, तो तेल कार्बन माना जाता है। मैं समझाता हूं। तेल लाखों साल क्षय पत्तियों से बना है। चूंकि पत्ते से प्राप्त पेट्रोलियम तेल या जीवाश्म ईंधन, इसका मतलब है कि उत्पाद कार्बन आधारित है। इसलिए, ये बड़ी ब्रांडेड कंपनियां त्वचा देखभाल उत्पाद हैं जो कार्बनिक त्वचा देखभाल बेच रही हैं जिसमें जीवाश्म ईंधन शामिल हैं। यह धोखा है कि हम उपभोक्ताओं का सामना करते हैं।

आप सोच सकते हैं कि ये कंपनियां ऐसा क्यों कर रही हैं और मेरा एकमात्र विचार यह है कि वे लालच के कारण ऐसा करते हैं। इन उत्पादों को वर्षों से त्वचा देखभाल के लिए और अरबों डॉलर बनाने के लिए उत्पादित किया गया है। ऐसे उत्पाद को विकसित करने में काफी समय लगता है जो जनता को प्यार में पड़ती है और यह उस उत्पाद को मिटाने के लिए बहुत महंगा होगा। अब जब लोग अपने परिवारों के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं, वे जैविक उत्पादों की तलाश में हैं। बड़ी कंपनियां इस विशाल बाजार को छोड़ना नहीं चाहती हैं, लेकिन फिर भी, उनके पास सभी प्राकृतिक जैविक उत्पादों के लिए अपनी उत्पाद लाइनों को बदलने के संसाधन नहीं हैं। इसलिए, हम जो कर रहे हैं वह अपने उत्पादों के कुछ कार्बनिक यौगिकों को पेश करना और कार्बनिक के रूप में विपणन करना है। क्या आप चाहते हैं कि आपका परिवार दैनिक आधार पर इन कठोर रसायनों से अवगत कराया जाए?

यह खड़े होने और बदलाव करने का समय है। आप सोच रहे होंगे कि परिवर्तन कैसे किया जा सकता है। मैं सुझाव दे सकता हूं कि आपकी अगली खरीदारी करने से पहले उत्पादों के लेबल को पढ़ना। केवल तभी आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि आपको ऐसा कुछ मिल जाएगा जो रसायनों से भरा नहीं है।

हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि सभी कंपनियां हमारे बाहर नहीं हैं। कई कार्बनिक त्वचा देखभाल कंपनियां हैं जिन्हें कार्बनिक, प्राकृतिक और स्वस्थ होने पर गर्व है। ये वे कंपनियां और उत्पाद हैं जिनके साथ आपको निपटना होगा।

मैं चाहता हूं कि आप कार्बनिक त्वचा देखभाल के लिए उत्पादों के बारे में सोचें। क्या आपको पता है कि वे आपके लिए कितने अच्छे हैं? वे मां प्रकृति से बने हैं और मनुष्य कभी भी मां प्रकृति के तत्वों के लाभों को प्रतिस्थापित करने में सक्षम नहीं रहा है। यह दिखाया गया है कि त्वचा में प्राकृतिक जैविक उत्पादों का उपयोग किसी भी अन्य उत्पाद के मुकाबले बेहतर है। त्वचा देखभाल के लिए कार्बनिक उत्पाद आपकी त्वचा को फिर से जीवंत करने और स्वस्थ त्वचा की चमक को बहाल करने में मदद कर सकते हैं।

न केवल कार्बनिक त्वचा देखभाल उत्पाद आपके और आपके परिवार के लिए अच्छे हैं, वे पर्यावरण के लिए भी अच्छे हैं। इसके बारे में सोचें, आप ऐसे उत्पाद का उपयोग करते हैं जो उस भूमि पर उत्पन्न होता है जिसमें उर्वरक या रसायन नहीं होते हैं जो जेनेटिक्स को बदलते हैं। इस्तेमाल किए गए सभी उत्पाद रासायनिक additives के बिना प्राकृतिक हैं। इसका मतलब है कि इन उत्पादों के निर्माण के लिए उत्पादित होने के लिए कोई रसायन नहीं है। इसका यह भी अर्थ है कि हमारी नदियों और महासागरों में जमीन या जल निकासी पर कोई रसायन नहीं है। प्राकृतिक कार्बनिक त्वचा देखभाल उत्पादों के उपयोग के साथ, हम अपने परिवारों, खुद, पर्यावरण की मदद करते हैं और बाद में बेहतर महसूस करते हैं।

मुझे यह बहुत रोमांचक लगता है। आप स्वयं को मदद करके पर्यावरण को बचाने में मदद के लिए अपना हिस्सा कर सकते हैं। क्या यह अच्छा नहीं है? तो आप पूछ सकते हैं, मैं प्राकृतिक कार्बनिक उत्पादों को कहां पा सकता हूं जिन पर मैं भरोसा कर सकता हूं। मुझे ऐसे स्थान की जानकारी है जो ऐसे उत्पादों को बेच रही है जो केवल महान उत्पाद नहीं हैं, लेकिन यूएसडीए द्वारा कार्बनिक के रूप में प्रमाणित होने वाले पहले व्यक्ति हैं। मैं इन उत्पादों का उपयोग करता हूं और मुझे कहना होगा कि मैं उन्हें प्यार करता हूँ। कृपया, मेरी वेबसाइट पर अधिक जानकारी के लिए नीचे देखें। मैंने इस साइट को बनाया ताकि लोगों को ऐसे उत्पादों को खोजने का स्थान हो जो वास्तव में कार्बनिक और स्वस्थ हैं।

मैं आपको नहीं बता सकता कि ये उत्पाद कितने अच्छे हैं। आपको बस इसे अपने लिए आज़माएं। उनके पास महिलाओं, कार्बनिक साबुन, शैम्पू, कार्बनिक कार्बनिक डिओडोरेंट और बहुत कुछ के लिए कार्बनिक मेकअप की पूरी श्रृंखला है। लेकिन मैं आपको बताता हूं, यह मेरे बच्चों को देखने के लिए बहुत संतोषजनक है जो इन उत्पादों का उपयोग करते हुए जानते हैं कि वे रासायनिक मुक्त हैं। जीवनशैली रखना बहुत महत्वपूर्ण है जो हमारे बच्चों को अनावश्यक हानिकारक उत्पादों के सामने नहीं दिखाता है।

मेरे लेख को पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद, मुझे आशा है कि जानकारी आपको और आपके परिवार को बदलाव करने में मदद करेगी।

माइक स्ट्रॉन्गहिल

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
सबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनेंसबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनें
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
Epicuren त्वचा देखभाल के लिए एक गाइडEpicuren त्वचा देखभाल के लिए एक गाइड
असामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता हैअसामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता है
कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?
त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?
» » वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!
© 2022 TonMobis.com