विरोधी विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और उपचार युक्तियाँ




कॉपीराइट 2006 डेविड मैली

जीवन की वास्तविकता यह है कि, अनिवार्य रूप से, हमारे शरीर और इसलिए हमारी त्वचा उम्र। हालांकि, त्वचा देखभाल और उपचार उद्योग में हालिया प्रगति के साथ हम धीमा कर सकते हैं और उस प्रक्रिया को रोक या उलट सकते हैं। हम हर दिन टेलीविज़न और पत्रिका विज्ञापनों में चमत्कारी इलाज के बारे में सुनते हैं। लेकिन वास्तव में क्या काम करता है? क्या आप वास्तव में घड़ी को वापस कर सकते हैं और 10 या 20 साल की त्वचा का आनंद ले सकते हैं? कुछ कहते हैं कि यह नहीं किया जा सकता है क्योंकि हम उम्र बढ़ने की प्रक्रिया के लिए आनुवंशिक रूप से पूर्वनिर्धारित हैं। डॉक्टर, त्वचा विशेषज्ञ और प्लास्टिक सर्जन कहते हैं कि यह संभव है और ऐसे उपचार हैं जो वास्तव में घड़ी को वापस कर सकते हैं और युवा कायाकल्प त्वचा प्रकट कर सकते हैं।

त्वचा विशेषज्ञों द्वारा नंबर एक सिफारिश धूम्रपान छोड़ना है। यह दिखाया गया है कि धूम्रपान रक्त वाहिकाओं को जन्म देता है और रक्त प्रवाह में कमी को कम करता है। धूम्रपान से त्वचा सूख जाती है और त्वचा 10 या उससे अधिक वर्षों तक होती है। यदि आप छोटी त्वचा चाहते हैं तो आपको धूम्रपान छोड़ने की जरूरत है।

एक और सिफारिश पर्याप्त हाइड्रेशन है। यह अनुशंसा की जाती है कि आप उचित हाइड्रेशन के लिए प्रति दिन 6-8 गिलास पानी पीएं। अमेरिकन स्किन एसोसिएशन के मुताबिक, अधिकांश अमेरिकियों को पर्याप्त रूप से हाइड्रेटेड नहीं किया जाता है और इससे त्वचा अपनी लोच को खो सकती है और बीमारी के खिलाफ उसे ठीक करने और उसकी रक्षा करने की क्षमता हो सकती है। सही हाइड्रेशन डैश का परीक्षण करने के लिए और अंगूठे और अग्रदूत के बीच त्वचा खींचें। यदि यह वापस चला जाता है, तो यह ठीक से हाइड्रेटेड है। जितना अधिक समय लगता है वह पर्याप्त रूप से हाइड्रेटेड होता है। यदि आप कुछ भी वापस नहीं करते हैं, तो आप बहुत निर्जलित हैं। अपर्याप्त हाइड्रेशन और निर्जलीकरण धूम्रपान की तरह उम्र की त्वचा कर सकते हैं।

त्वचाविज्ञानी मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने, छिद्र छिड़कने और त्वचा को उत्तेजित करने के लिए exfoliation की सलाह देते हैं। यह विभिन्न प्रकार के मास्किंग विधियों और विभिन्न माइक्रोडर्माब्रेशन छीलने से किया जा सकता है। सबसे अनुशंसित विधि वह भी है जो अधिकांश त्वचा विशेषज्ञों और प्लास्टिक सर्जन के कार्यालयों में किसी भी अन्य उपचार, टीसीए छील की तुलना में उपयोग की जाती है। टीसीए डॉ ओबागी के लिए प्रसिद्ध हो गया है जिसने कुख्यात ब्लू पील बनाया है।

नीली छील एक नीली या हरी त्वचा डाई के अतिरिक्त एक टीसीए छील है। यह रंग चमड़े के नमूने को रंग देता है और उनका इलाज किया गया है और वे नहीं हैं। ब्लू पील एक अच्छा उपचार है, लेकिन कई डॉक्टरों ने पाया है कि एक शुद्ध टीसीए बेहतर परिणाम देता है जो लंबे समय तक चलता है और किसी फॉलो-अप उपचार को एफएफवर की आवश्यकता होती है। जबकि ब्लू पील को वर्षों की अवधि में 3-5 उपचार की आवश्यकता हो सकती है, एक शुद्ध टीसीए छील को केवल 1 की आवश्यकता होती है। और एक इलाज के लिए $ 300 से $ 500 या उससे अधिक की लागत पर जो बहुत महंगा हो सकता है। हाल ही में, टीसीए को बड़ी बचत पर घरेलू उपयोग के लिए उपलब्ध कराया गया है।

टीसीए शैल उम्र बढ़ने के खिलाफ सबसे प्रभावी उपचारों में से एक है क्योंकि त्वचा को निकालने की क्षमता, छिद्र छिद्र, त्वचा के पीएच को बहाल करना, और कोलेजन के उत्पादन को भी उत्तेजित करना है। मोटा त्वचा का यह कोलेजन उत्पादन और इसे और अधिक युवा प्राकृतिक बनाते हैं। टीसीए को किसी भी विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल आहार में जोड़ा जाना है।

एक और सिफारिश सूर्य से बाहर रहना और उच्च एसपीएफ़ (सूर्य संरक्षण फैक्टर) के साथ सनस्क्रीन या लोशन का उपयोग करना है। यूवी किरणें त्वचा की उम्र, त्वचा कोशिकाओं और डीएनए को नुकसान पहुंचाती हैं जो उत्परिवर्तित कोशिकाओं और यहां तक ​​कि त्वचा के कैंसर का कारण बन सकती हैं। नियम हर 1 दिन है कि आप सूर्य से असुरक्षित पास करते हैं, आपकी त्वचा कम से कम 10 दिन लंबी होती है। और `आदत शुरुआत में मायने रखती है, लेकिन यह वास्तव में थोड़ी देर बाद क्या जोड़ती है। कौन पुरानी त्वचा और झुर्रियों वाली त्वचा चाहता है? किसी भी उपचार या उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए सनस्क्रीन जरूरी है।

अपनी त्वचा की पर्याप्त सुरक्षा के लिए समय निकालें और आप लंबे, लंबे समय तक छोटे और स्वस्थ दिखेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
आपकी त्वचा उम्र नहीं होनी चाहिएआपकी त्वचा उम्र नहीं होनी चाहिए
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासेविरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासे
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
त्वचा के लिए पूरकत्वचा के लिए पूरक
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
» » विरोधी विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और उपचार युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com