विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासे




यदि आपके पास दस और चालीस के बीच है और फिर एक रेजिमेंट एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल शुरू करें तो आपको सबसे अच्छा परिणाम मिलेंगे यदि आप अभी शुरू करते हैं। दस और चालीस के बीच आयु वर्ग के लोग आमतौर पर सबसे अधिक मुँहासे, जो भीड़भाड़ pores, ब्लैकहेड्स और pimples, whiteheads, papules, pustules और यहां तक ​​कि अल्सर, पिंड, या rosacea रूप में प्रकट होता से प्रभावित कर रहे हैं। कई उम्र बढ़ने मुँहासे त्वचा देखभाल उत्पादों उपलब्ध हैं जो समय पर शुरू होने पर प्रभावी रूप से बीमारी का इलाज कर सकते हैं।

पुरुषों और महिलाओं की त्वचा को ठीक से हाइड्रेटेड किया जाना चाहिए ताकि उम्र बढ़ने के लक्षण कम हो जाएंगे और अच्छी सनस्क्रीन के साथ वे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एक लंबा सफर तय करेंगे। कई अलग-अलग उत्पाद उपलब्ध हैं, लेकिन सभी उत्पादों का उद्देश्य संतोषजनक परिणाम प्रदान करने के लिए नहीं है और कुछ मामलों में वे वास्तव में मुँहासे की समस्या को और भी खराब कर सकते हैं।

एक त्वचा विशेषज्ञ या त्वचा देखभाल से विशेषज्ञ सलाह किसी भी प्रकार के एंटी-एजिंग रेजिमेंट मुँहासे त्वचा देखभाल का उपयोग करने से पहले पहला कदम होना चाहिए। कई प्रकार के मुँहासा निशान होते हैं जो त्वचा की सतह पर दिखाई दे सकते हैं, जो उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल एंटी मुँहासे उत्पाद के लिए प्रतिरोधी हो सकता है जिसका आप उपयोग कर सकते हैं। एक पेशेवर आपको बता सकता है कि उत्पाद आपके पास त्वचा की समस्या के प्रकार के आधार पर सर्वोत्तम परिणाम दे सकते हैं।

उम्र बढ़ने त्वचा मुँहासे एसिड, सैलिसिलिक एसिड छिलके और टीसीए छिलके के उपचार है कि अक्सर dermatologists द्वारा सिफारिश कर रहे हैं, क्योंकि वे अच्छी तरह से न केवल मुँहासे निशान गिर जाता है काम के लिए एक अच्छा विकल्प है, लेकिन यह उम्र के धब्बे और ठीक झुर्रियों को भी संभालता है। एक और उत्पाद जिसका आप उपयोग कर सकते हैं वह दो चरण छीलने वाला है।

मुँहासे या उम्र बढ़ने के पहले संकेत जब आपको जल्दी से कार्य करना चाहिए। किसी भी देरी से केवल स्थिति की बिगड़ जाएगी। त्वचा की देखभाल विरोधी उम्र बढ़ने मुँहासे के लिए अच्छा उत्पादों के आवेदन केवल मदद नहीं झुर्रियों को दूर, लेकिन यह भी इस्तेमाल किया उत्पादों में शामिल रेटिनोल मुँहासे निशान पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, जो विटामिन ए का एक रूप है हो सकता है और उम्र बढ़ने वाली त्वचा पर इसका उल्लेखनीय कायाकल्प प्रभाव पड़ता है।

रेटिनोल और रेटिनोइड्स के रूप में विटामिन ए का उपयोग कॉस्मेटिक उद्योग में त्वचा प्रतिस्थापन की दर में सुधार के लिए किया जाता है। त्वचा कोशिकाओं के प्रतिस्थापन की उच्च दर से मुँहासे के निशान और मुँहासे के प्रभाव को बहुत कम किया जा सकता है। एंटी-बुजुर्ग विटामिन ए में पाए जाने वाले रसायनों को त्वचा से अवशोषित किया जाता है और त्वचा को और अधिक युवा दिखने के कारण कोलेजन के स्तर में वृद्धि हो सकती है।

रेटिनोल का नियमित उपयोग आपकी त्वचा को नरम और चिकनी बना सकता है। छिद्र साफ और कम दिखाई देते हैं और झुर्रियों को कम उच्चारण किया जाता है कि उम्र बढ़ने के लक्षण कम हो जाएंगे। रेटिनोल त्वचा बनावट, स्वर और रंग में सुधार करने के लिए पाया गया है।

विटामिन और अधिशेष जो विपरीत उत्पाद उम्र बढ़ने में मदद कर सकते हैं, जैसे कि विटामिन ए, एंटीऑक्सिडेंट्स, विटामिन डी, विटामिन ई और एलो वेरा।

एंटीऑक्सिडेंट नामक पदार्थ मुक्त कणों को मुक्त कट्टरपंथी विकल्पों के साथ जोड़कर जोड़ते हैं जो उन्हें मानव शरीर में हानिकारक कोशिकाओं से रोकते हैं। प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट फल और सब्जियों जैसे सेब, ब्लूबेरी, ब्रोकोली, चेरी, cranberries, अंगूर, पालक, spirulina और नीली हरी शैवाल के रूप में प्रचुर मात्रा में हैं।

प्रत्यक्ष सूर्यप्रकाश के संपर्क में आने के बाद त्वचा में विटामिन डी का उत्पादन होता है। कई अध्ययनों से पता चलता है कि बुजुर्गों में विटामिन डी का उत्पादन घटता है और जो घर छोड़ सकते हैं। शरीर के लिए कैल्शियम को अवशोषित करने के लिए विटामिन डी आवश्यक है, जो इसकी हड्डियों को मजबूत बनाता है और फ्रैक्चर को रोकने में मदद करता है।

विटामिन ई भी एक प्रभावी एंटीऑक्सीडेंट के रूप में चिकित्सकीय साबित होता है। यह त्वचा की नमी की मात्रा में भी सुधार करता है, इसमें त्वचा संरक्षण गुण भी होते हैं और यह हमारी मुलायम त्वचा के लिए अच्छा है।

मुसब्बर वेरा त्वचा को फिर से जीवंत और टोन करने में मदद करेगा। एक स्वाभाविक रूप से ठंडा जेल, मुसब्बर वेरा वनस्पति अवयव जो रक्त परिसंचरण को उत्तेजित करने और स्वाभाविक रूप से त्वचा को नरम बनाने के लिए मिलकर काम करते हैं।

यदि आपको लगता है कि उम्र बढ़ने की प्रक्रिया का मुकाबला करने के लिए आपको विटामिन, पूरक या जड़ी बूटी की आवश्यकता है तो अच्छे स्वास्थ्य देखभाल के लिए किसी भी प्रकार के घरेलू उपचार शुरू करने से पहले पेशेवर खोजें।

इस जानकारी का उपयोग करने से पहले हमेशा अपने डॉक्टर से परामर्श लें।

यह लेख प्रकृति में पौष्टिक है और चिकित्सा सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
विभिन्न प्रकार के मुँहासे के लिए मुँहासे देखभाल के इलाज के लिए सलाहविभिन्न प्रकार के मुँहासे के लिए मुँहासे देखभाल के इलाज के लिए सलाह
मुँहासे त्वचा देखभाल उपयुक्त और किफायती खोजेंमुँहासे त्वचा देखभाल उपयुक्त और किफायती खोजें
असाधारण त्वचा देखभाल के लिए मूल तत्वअसाधारण त्वचा देखभाल के लिए मूल तत्व
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
मुँहासे के लिए बेहतर चेहरामुँहासे के लिए बेहतर चेहरा
» » विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासे
© 2022 TonMobis.com