एक बदलाव शायद आपको चाहिए




दुर्भाग्य से कुछ लोगों के लिए, वे एक दिन दर्पण में देखते हैं और वे जो देखते हैं उससे खुश नहीं हैं। यद्यपि आप अभी भी अपनी त्वचा से युवा और ताजा महसूस कर सकते हैं, आप विपरीत कह सकते हैं। त्वचा झुर्रियों और घबराहट और घूमने वाली रेखाएं बन सकती है और खुद को और दूसरों के लिए एक सौंदर्यपूर्ण रूप से बहुत ही आकर्षक लग सकती है। जब यह स्पष्ट हो जाता है कि ज्यादातर लोग कॉस्मेटिक सर्जरी से गुजरने के बारे में सोचना शुरू करते हैं।

ऐसे कई कारक हैं जो निर्धारित करते हैं कि आप किस प्रकार के परिणाम को सुधार प्रक्रिया से उम्मीद कर सकते हैं। त्वचा की लोच की तरह चीजें, सूर्य जैसे कारकों के कारण होने वाली क्षति की मात्रा, त्वचा की परतों की संख्या क्षति से प्रभावित होती है और यहां तक ​​कि यदि रोगी धूम्रपान करने वाला होता है तो यह एक कारक हो सकता है क्योंकि परिणाम हो सकते हैं निर्धारित। आदर्श उम्मीदवार एक व्यक्ति है जो धूम्रपान करने वाला, मध्यम आयु वर्ग का होता है, उसकी मजबूत हड्डी संरचना होती है और इसमें अच्छी त्वचा लोच होती है। 40 से 50 वर्ष की उम्र के दौरान इस उम्र में कॉस्मेटिक सर्जरी प्रक्रिया के लिए इष्टतम समय सर्वोत्तम परिणाम ला सकता है।

सर्जन या कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए आप एक अच्छे उम्मीदवार हैं या नहीं, यह निर्धारित करने के लिए आज सर्जन के साथ परामर्श रिजर्व करें। प्लास्टिक सर्जरी, जैसा कि सभी प्रकार की कॉस्मेटिक सर्जरी के साथ कुछ दुष्प्रभाव और जटिलताओं हो सकती है। उपचार से पहले इन सर्जन के साथ चर्चा की जानी चाहिए।

तथ्य यह है कि आप इलाज के लिए एकदम सही उम्मीदवार हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप उम्मीदवार नहीं हैं। जब तक आप अपने चिकित्सा इतिहास के बारे में ईमानदार हैं और आपकी अपेक्षाएं बहुत ही असंभव नहीं हैं, तो आप निश्चित रूप से उम्मीदवार हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन प्रत्यारोपण सर्जरी के लिए एक अच्छा उम्मीदवार क्या बनाता है?स्तन प्रत्यारोपण सर्जरी के लिए एक अच्छा उम्मीदवार क्या बनाता है?
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
समय से पहले झुर्रियों से कैसे बचेंसमय से पहले झुर्रियों से कैसे बचें
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँत्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
» » एक बदलाव शायद आपको चाहिए
© 2022 TonMobis.com