त्वचा के प्रकार की विविधता के लिए 3 सर्वश्रेष्ठ मॉइस्चराइज़र




हर किसी के पास अलग-अलग त्वचा होती है और विभिन्न त्वचा का मतलब अलग-अलग ज़रूरत होती है। संवेदनशील त्वचा, वसा और स्पष्ट रूप से उम्र बढ़ने वाली त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र सहित त्वचा के प्रकार के आधार पर तीन सर्वश्रेष्ठ मॉइस्चराइज़र खोजें।

आखिरकार, पसंद आपके हाथों में है। आपके लिए प्रत्येक चेहरे के मॉइस्चराइज़र की जांच करना आवश्यक है और यह आवश्यक है कि क्या आवश्यक है और क्या नहीं है। हालांकि, निम्नलिखित जानकारी के साथ, आप अपने लिए निर्णय ले सकेंगे कि आपके लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र क्या है।

तेल त्वचा के लिए सबसे अच्छा चेहरे मॉइस्चराइज़र

आप तैलीय त्वचा के लिए एक विशिष्ट मॉइस्चराइजर का चयन करते हैं, मुराद त्वचा की पूर्णता लोशन स्थान प्रवण त्वचा / वसा अपनी सूची में नंबर एक होना चाहिए।

यह मॉइस्चराइज़र पूरी तरह से तेल मुक्त है, जो इसे त्वचा को मॉइस्चराइज करने की अनुमति देता है और इसे नरम और ताजा महसूस करता है।

स्मर / वसा प्रवण त्वचा के लिए मुराद त्वचा परफेक्टिंग लोशन के कुछ लाभ यहां दिए गए हैं:

* अवशेष छोड़ने के बिना हाइड्रेट्स
* एंटीऑक्सिडेंट्स
* तेल के बिना
* त्वचा को नरम और शांत करता है

संवेदनशील त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र

संवेदनशील त्वचा के लिए उच्चतम रेटेड चेहरे की मॉइस्चराइज़र उपभोक्ता संवेदनशील त्वचा के लिए न्यूट्रोजेना मुक्त चेहरे हाइड्रेटिंग तेल है। यह मॉइस्चराइज़र संवेदनशील त्वचा के साथ दिमाग में बनाया गया है।

जोड़ा तेल, इत्र या सुखाने शराब के अभाव में, इस मॉइस्चराइजर नरम, निविदा, चिकनी और moisturized जलन के बिना त्वचा छोड़ देता है। $ 10 से अधिक की कीमत पर बैंक को तोड़ना नहीं है।

सर्वश्रेष्ठ विरोधी बुढ़ापे मॉइस्चराइज़र

हालांकि कोई भी बूढ़ा होना पसंद नहीं करता है, सच्चाई यह है कि हम जो कुछ भी करते हैं। उम्र बढ़ने के दृश्य संकेतों का मुकाबला करने में मदद के लिए, कंपनियों ने एंटी-एजिंग मॉइस्चराइज़र विकसित किए हैं।

उच्चतम बुढ़ापे वाली मॉइस्चराइजिंग रेटिंग में से एक 24 के गोल्ड हाइड्रेटिंग डे गोल्ड है। लेकिन उच्च योग्यता के साथ यह बहुत अधिक कीमत है: चेहरे की मॉइस्चराइज़र की कीमत $ 134.9 6 है।

इसके अवयव असली सोने और वनस्पति तेलों का संयोजन हैं और त्वचा को रक्त के संचलन में सुधार करने में मदद करते हैं। यह झुर्रियों को कम करने और चिकनी और खुश चमक के लिए पीठ की त्वचा को बहाल करने में मदद करता है। कीमत में, गोल्ड 24 के सोने में एक मामूली विरोधी बुढ़ापे शीर्ष क्रीम है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
हाइड्रेशन के आवश्यक तत्वहाइड्रेशन के आवश्यक तत्व
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
» » त्वचा के प्रकार की विविधता के लिए 3 सर्वश्रेष्ठ मॉइस्चराइज़र
© 2022 TonMobis.com