शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है




आपका चेहरा ऐसा कुछ है जिसे आप गर्व महसूस करना चाहते हैं। त्वचा की देखभाल की सफाई त्वचा की उपचार प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह सुनिश्चित करने के लिए त्वचा की सफाई करना आवश्यक है कि आपका चेहरा न केवल साफ है, बल्कि स्वस्थ दिख रहा है और वह विशेष चमक है।

1. त्वचा तेल, शुष्क, सामान्य, संवेदनशील और अत्यधिक एलर्जी हो सकती है। अपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही उत्पाद का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। साधारण साबुन के साथ अपना चेहरा साफ करना कभी अच्छा विचार नहीं है। वे आम तौर पर मोटे होते हैं और उनमें रसायन होते हैं जो सबसे मजबूत और कम से कम संवेदनशील त्वचा को भी परेशान करते हैं।

2. गर्म पानी से साफ करें और नल के पानी से सावधान रहें। इसमें ऐसे रसायन हो सकते हैं जो परेशान हैं और खनिज पानी एक बेहतर विकल्प है, यदि संभव हो तो। सुबह में दो बार सफाई करना और बिस्तर पर जाने से पहले सबसे अच्छा अनुशासन है।

3. त्वचा सफाई की उपचार प्रक्रिया में exfoliating एक महत्वपूर्ण कदम है। Exfoliating पुराने मेकअप, गंदगी और त्वचा की गहरी चेहरे से मुकाबला होगा जो मृत है और हटा दिया जाना चाहिए। नतीजा छिद्रों का उद्घाटन और निष्कर्षण और नई त्वचा कोशिकाओं की एक नई वृद्धि है। बहिष्करण के बाद, आपका चेहरा महसूस करेगा और अधिक जीवंत लगेगा। वाइब्रेंट अपने बारे में और चमक के साथ बेहतर महसूस करने के बराबर है जो आप वास्तव में बाद में कर रहे हैं।

4. त्वचा को साफ करने के लिए आपकी त्वचा के प्रकार के लिए एक बहुत ही विशिष्ट मॉइस्चराइजर की भी आवश्यकता होती है। आप हाइड्रेटेड होना चाहते हैं, लेकिन साथ ही आप एक चमकदार चिकना दिखना नहीं चाहते हैं। मुख्य बात यह है कि छिद्रों को सांस लेने की अनुमति देना, मॉइस्चराइज़र स्वाभाविक रूप से अवशोषित हो जाता है।

5. सबसे अच्छा त्वचा देखभाल उत्पाद प्राकृतिक और कार्बनिक सफाई है। ये उत्पाद आमतौर पर गैर विषैले, सुरक्षित और अधिक प्रभावी होते हैं। वे आमतौर पर कच्चे तेल के बजाय वनस्पति तेल होते हैं। आमतौर पर पाए जाने वाले त्वचा की सफाई का उत्पाद सिंथेटिक रसायनों से भरा होता है जो बहुत जहरीले हो सकते हैं। याद रखें कि त्वचा और विशेष रूप से चेहरे को आपका गौरव और खुशी होना चाहिए। त्वचा पर कुछ भी लागू न करें जो खाने के लिए सुरक्षित महसूस नहीं करता है।

इन उत्पादों के साथ निचली पंक्ति यह है कि आप वास्तव में क्या देख रहे हैं की अनपेक्षित तारीफ प्राप्त करें। या बेहतर अभी तक, "मामूली"। वाह!

मैंने पूरी तरह से त्वचा देखभाल अनुसंधान किया और कुछ निष्कर्षों और उत्पादों के साथ आया जो आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं। कृपया मेरी वेबसाइट पर जाएं और कुछ नतीजे देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
तेल त्वचा के लिए उपचारतेल त्वचा के लिए उपचार
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
एक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाईएक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाई
मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करेंमुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करें
» » शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
© 2022 TonMobis.com