त्वचा देखभाल युक्तियाँ - फल जो आपको सही त्वचा में मदद कर सकते हैं




क्या आप उन लड़कियों में से एक हैं जो अपने पसंदीदा हस्तियों की तरह दिखने के लिए मर रहे हैं - उनके लंबे पैर, बड़े शरीर और सही त्वचा के साथ? क्या आप अपने दोस्तों को दिखाने के लिए बहुत अच्छी त्वचा चाहते हैं, लेकिन एक कारण या किसी अन्य कारण से वाणिज्यिक त्वचा देखभाल समाधानों का उपयोग करने में अनिच्छुक हैं? क्या आप लगातार दर्पण में खुद को जांचते हैं और चाहते हैं कि आप अपनी उपस्थिति में कुछ सुधार किए बिना कुछ सुधार कर सकें? खैर, तनावपूर्ण दिन और अधिक हैं! अब आपके पास एक अच्छी, स्वस्थ और छोटी दिखने वाली त्वचा हो सकती है जिसे आपने आमतौर पर सपना देखा है! है ना? फल के आकर्षक जादू का लाभ लेना!

फल छिद्र और त्वचा की देखभाल? क्यों नहीं? फल में आवश्यक विटामिन और खनिजों होते हैं, जो शरीर के लिए अच्छे होते हैं। और शरीर के लिए जो भी अच्छा है वह त्वचा के लिए भी निश्चित रूप से अच्छा है! तो, इस बात का लाभ क्यों न लें कि प्रकृति ने इतनी उदारता से सभी को क्या प्रदान किया है? इन अविश्वसनीय फलों की आंशिक सूची यहां दी गई है और वे आपकी त्वचा के लिए क्या कर सकते हैं।

सेब - एक सेब एक दिन डॉक्टर को दूर रखता है! और जब आप इसमें हों, तो नींबू के रस के एक चौथाई चम्मच के साथ ताजा निचोड़ा हुआ सेब का रस 1 बड़ा चमचा मिलाएं। यह त्वचा के लिए एक बहुत ही ताज़ा टॉनिक हो सकता है और तेल त्वचा के लिए त्वचा उपचार के लिए एक शानदार चिकित्सा हो सकता है! और खोल को फेंक न दें, या तो। आप इसे त्वचा सफाईकर्ता के रूप में प्रभावी ढंग से उपयोग कर सकते हैं।

एवोकैडो - ठीक है, हाँ! आप उच्च स्तर की सफलता के साथ शुष्क त्वचा की देखभाल में एवोकैडो का उपयोग कर सकते हैं! Avocados बहुत अच्छा प्राकृतिक मॉइस्चराइज़र होने के लिए एक प्रतिष्ठा है। जल्दी के लिए, आधा कप एवोकैडो के बारे में मैश करें और इसे अपनी त्वचा पर इस्तेमाल करें। पानी से धोने से पहले लगभग पंद्रह मिनट तक छोड़ दें।

पीच - पीच उन फलों में से एक हैं जो लगभग सभी प्रकार के त्वचा के लिए उत्कृष्ट त्वचा देखभाल समाधान के रूप में कार्य करते हैं। इसलिए, हर बार जब आप आड़ू खाते हैं, तो छील को आरक्षित करना सुनिश्चित करें और इसे अपने दैनिक छिद्रों और त्वचा उपचार अनुष्ठानों के घटक के रूप में उपयोग करें। इस फल त्वचा देखभाल उपचार से अधिक लाभ उठाने के लिए, रात में सेवानिवृत्त होने से कुछ मिनट पहले धीरे-धीरे अपने मुठभेड़ में त्वचा के अंदर मालिश करें। यह क्रिया त्वचा की गहरी सफाई प्रदान करेगी और पूरे दिन छिद्रों के अंदर जमा गंदगी को हटा देगी। इसके अलावा, यह सुइयों के साथ तत्काल उठाने के द्वारा सफलतापूर्वक आपके अनुपालन की मांसपेशियों को मजबूत करता है!

टेंगेरिन - यदि आप स्वाभाविक रूप से चमकदार रंग का आनंद लेना चाहते हैं, तो प्रत्येक के दैनिक त्वचा देखभाल के लिए अनुष्ठान टेंगेरिन जोड़ने का प्रयास करें! बस एक टेंगेरिन से पर्याप्त रस निचोड़ें और इसे मुठभेड़ और गर्दन में उदारता से लागू करें। यह नियमित रूप से और जल्द ही करें, आपके पास एक त्वचा होगी जो दोस्तों में से एक की ईर्ष्या हो सकती है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वहाँ सबसे अच्छा नाइटक्र्रीम खोजेंवहाँ सबसे अच्छा नाइटक्र्रीम खोजें
सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
त्वचा के लिए सबसे अच्छी सब्जियांत्वचा के लिए सबसे अच्छी सब्जियां
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?
» » त्वचा देखभाल युक्तियाँ - फल जो आपको सही त्वचा में मदद कर सकते हैं
© 2022 TonMobis.com