शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे




सही चेहरे की मॉइस्चराइज़र का उपयोग करके यह शुष्क त्वचा और सुंदर चमकदार दिखने वाली त्वचा वाले लोगों के बीच दुनिया में सभी अंतर बनाता है।

मैं गलत उत्पादों का उपयोग करता था और मैंने दिन के बाद सूखी और स्केल त्वचा को समाप्त कर दिया। क्रीम लगाने के बाद मेरी त्वचा अच्छी लगती है, लेकिन कुछ घंटों के भीतर यह आंखों को प्रसन्न नहीं करती थी।

मैं शुष्क पैच के साथ समाप्त हुआ, जो और भी स्पष्ट लग रहा था, क्योंकि सुबह में मैंने मेकअप लागू किया था और यह अच्छा लग रहा था, लेकिन दोपहर के मध्य में त्वचा की सूखापन के कारण चाल सभी कोक कर दी गई थी। मैं त्वचा को नरम और चिकनी चाहता था, लेकिन मेरे पास एक खराब स्केली रंग है जो इसकी जगह तलाश रहा है।

चेहरे के मॉइस्चराइज़र के तत्वों में से एक जो मैं उपयोग कर रहा था वह त्वचा को शुष्क रखने के लिए खनिज तेल था। अब मुझे पता है कि उत्पाद क्यों काम नहीं करता था।

खनिज तेल चेहरे से प्राकृतिक तेलों को अलग कर रहा था। ई `छिद्र छिद्र भी मुझे और भी समस्याएं दे रहा था। खनिज तेल की वजह से मेरी त्वचा आंशिक रूप से अस्वास्थ्यकर थी। मुझे नहीं पता था कि मेरी कुछ समस्याओं का कारण क्या था, जब मैं मदद करने की उम्मीद कर रहा था।

मैं भाग्यशाली हूं कि मैं त्वचा उत्पादों की एक पंक्ति में आया जो सभी प्राकृतिक हैं। कुछ हफ्तों के लिए उपयोग करने के बाद, सूखे धब्बे चले गए, और मेरी त्वचा फिर से नरम और चिकनी थी।

मैंने उन्हें उत्पादों में अद्भुत सामग्री के लिए श्रेय दिया। इनमें अंगूर या बाबासु तेल, शीला मक्खन, जॉब्बा तेल, सक्रिय मनुका शहद और एवोकैडो तेल शामिल हैं।

सक्रिय मनुका शहद जो मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करता है, इसकी सभी उपचार क्षमताओं के साथ। यह त्वचा वायरस, कवक, बैक्टीरिया, और यहां तक ​​कि काम करने के खिलाफ लड़ सकता है जहां अन्य प्रमुख एंटीबायोटिक्स काम नहीं करेंगे।

सक्रिय मनुका शहद के साथ भयानक एमआरएसए त्वचा रोग ठीक हो सकता है। किसने सोचा होगा कि शहद में इतने सारे अविश्वसनीय गुण हो सकते हैं।

उन सभी गुणों के साथ-साथ यह चेहरे की मॉइस्चराइज़र के रूप में भी काम करता है। मुझे पता था कि मेरी रोटी व्यंजनों में शहद के साथ मुझे अधिक नम की रोटी मिल जाएगी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं अपनी त्वचा के लिए भी ऐसा ही करूंगा।

Avocado तेल त्वचा के लिए एक और गहरा मॉइस्चराइजिंग पदार्थ है। यह कोलेजन के विकास को प्रोत्साहित करने के लिए भी दिखाया गया है। तो त्वचा को नरम रखने के अलावा, लेकिन झुर्री और ठीक रेखाओं से छुटकारा पाने में भी मदद करता है।

आप इन पदार्थों को कई त्वचा देखभाल सूत्रों में पा सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि मैं जैव अनुभाग में दिखाई देने वाली वेबसाइट पर चेहरे की मॉइस्चराइज़र को नियंत्रित करने के लिए क्या उपयोग करता हूं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट कियाशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट किया
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
एक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाईएक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाई
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम की सीमाओं की खोज करेंशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम की सीमाओं की खोज करें
» » शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
© 2022 TonMobis.com