मैं जानना चाहता हूं कि आपको तेल के बिना एंटी-एजिंग चेहरे मॉइस्चराइज़र का उपयोग क्यों नहीं करना चाहिए




क्या होगा यदि मैंने आपको बताया कि एक मुक्त एंटी-एजिंग चेहरे मॉइस्चराइजिंग तेल का उपयोग एक अच्छा विचार नहीं है। तेल के बिना त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग करना तार्किक लगता है, क्योंकि हम सोचते हैं कि यदि तेल उन उत्पादों में है जो आपको मुँहासे या त्वचा के पत्ते भारी और चिकना महसूस करते हैं।

लेकिन, चेहरे को बताने के लिए सही तेल मुक्त उत्पाद चेहरे पर उपयोग के लिए आदर्श नहीं हैं ... मैं समझाऊंगा क्यों।

जब हम आधारित तेल को अवरुद्ध करेगा pores या हमारी त्वचा एक चिकना महसूस moisturizers के बारे में सोच, हम त्वचा के लिए तेल से मुक्त moisturizers के लिए बदल जाते हैं। हालांकि, कुछ प्राकृतिक तेल छिद्र छिद्र नहीं करेंगे और त्वचा को तेल से छोड़ देंगे। वास्तव में, प्राकृतिक तेल स्वस्थ त्वचा के लिए आवश्यक हैं, न केवल झुर्री से लड़ते हैं, बल्कि मॉइस्चराइज भी करते हैं।

एक महत्वपूर्ण नोट, क्योंकि त्वचा में प्राकृतिक तेल होते हैं, पर्यावरण प्रदूषण और तनाव जैसे कारकों के कारण दिन के तेल त्वचा से अलग होते हैं।

यह जानकर, लोग अभी भी तेल के बिना विरोधी उम्र बढ़ने वाले चेहरे मॉइस्चराइज़र की तलाश क्यों करते हैं? मेरी धारणा यह है कि वे इस बात से अवगत नहीं हैं कि कौन सी अवयव स्वस्थ हैं और त्वचा के लिए स्वस्थ नहीं हैं। या बेहतर अभी तक, घटक लेबल में "तेल" शब्द नहीं है।

उदाहरण के लिए, यहां एक घटक है जो तेल उत्पादन का उपज है! हाँ, खनिज तेल। आप सूची में पैराफिन या पेट्रोलोलम जैसे नामों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यह वास्तव में त्वचा देखभाल उत्पादों में एक सस्ता भरना है। इतना ही नहीं, लेकिन आप की तरह आप, आपकी त्वचा को नमी जब वास्तव में, वास्तव में, सामान्य पसीना के साथ हस्तक्षेप मोज़री pores, मुँहासे समस्याओं को विकसित कर सकते हैं और नष्ट करने विषाक्त पदार्थों से त्वचा से बचाता है महसूस कर सकते हैं।

तो, उम्र बढ़ने वाले चेहरे के मॉइस्चराइजर के लिए तेल की बजाय, त्वचा के लिए प्राकृतिक तेल सामग्री कितनी स्वस्थ है?

यहां कुछ हैं:

1. grapeseed तेल - एक शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट है और यह भी कि आंखों के आसपास की त्वचा की मरम्मत के लिए ई `प्रभावी में नमी बरकरार रखती है और प्राकृतिक विटामिन ई होता है त्वचा पर एक अदृश्य फिल्म बनाता है, लिनोलेनिक एसिड और अन्य में समृद्ध है आवश्यक तेल जो त्वचा के स्वास्थ्य के लिए जरूरी हैं।

2. जोबोजा तेल - यह त्वचा के लिए गहराई से मॉइस्चराइजिंग है जो मखमल की तरह नरम महसूस करता है। चूंकि जॉब्बा तेल की संरचना मानव सेबम के समान ही है, इसलिए हमारी त्वचा इसे प्रकोप या प्रतिक्रियाओं को धमकी देने और शुष्क त्वचा को मॉइस्चराइज करने के बिना अच्छी तरह से स्वीकार करती है।

अधिक प्राकृतिक तेल सीखने के लिए मेरी साइट पर जाएं जो त्वचा के स्वास्थ्य के लिए उत्कृष्ट हैं और वृद्धावस्था के प्रभावों का मुकाबला करने में मदद करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
तेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubsतेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubs
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
» » मैं जानना चाहता हूं कि आपको तेल के बिना एंटी-एजिंग चेहरे मॉइस्चराइज़र का उपयोग क्यों नहीं करना चाहिए
© 2022 TonMobis.com