इलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना है




उम्र के धब्बे का सबसे अच्छा इलाज खोज रहे हैं? मैं एक ऐसे उपचार का जिक्र कर रहा हूं जो हानिकारक दुष्प्रभावों के बिना बुढ़ापे के दाग को प्रभावी ढंग से हटा देता है। यदि आप मेरे जैसे थे, तो आपको हमेशा किसी भी त्वचा देखभाल उपचार से बचना चाहिए जो शरीर के लिए थोड़ा खतरनाक है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना प्रभावी है।

आयु धब्बे (यकृत धब्बे या लेंटिगिन जिन्हें सौर धब्बे भी कहा जाता है) सूर्य के अत्यधिक संपर्क के कारण वर्णक के संग्रह होते हैं। वर्णक को क्षति के जवाब के रूप में जमा किया जाता है, जिस तरह से निशान एक कटौती का जवाब होता है। आयु धब्बे को तीन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है बेसल सेल कार्सिनोमा (सबसे आम), स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा और मेलेनोमा, सबसे घातक रूप है। वे शरीर के सूर्य के उजागर क्षेत्रों, हाथों, गर्दन और चेहरे के पीछे, पीछे और अग्रसर में अधिक आम हैं,

जैसे-जैसे हम बड़े हो जाते हैं, आयु धब्बे होते हैं क्योंकि शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली अब यूवी (पराबैंगनी) हैशिंग के प्रभावों को फोर्ड करने के लिए पर्याप्त मजबूत नहीं होती है। हार्मोनल असंतुलन के कारण गर्भवती महिलाएं उम्र के धब्बे भी विकसित करती हैं।

गोरी चमड़ी वाले लोगों को और अधिक गहरा त्वचा के साथ उम्र के धब्बे लोगों के विकास के लिए प्रवण क्योंकि प्रकाश त्वचा काफी मेलेनिन सूर्य की पराबैंगनी किरणों के नकारात्मक प्रभावों प्रतिक्रिया करने के लिए आवश्यक नहीं है कर रहे हैं।

उम्र के धब्बे खतरनाक नहीं हैं, लेकिन अप्रिय हो सकता है, लेकिन कुछ दोष त्वचा कैंसर का संकेत हो सकता है, इसलिए किसी भी असामान्य झाई, उम्र धब्बे या तिल अपने डॉक्टर से जाँच की जानी चाहिए।

उम्र की धब्बे को कम करने के लिए आप कुछ चीजें कर सकते हैं, जैसे हाथों और चेहरे पर उम्र के धब्बे का इलाज और फल के स्लाइस के साथ कम किया जा सकता है। उम्र के धब्बे के लिए भी कई उपचार हैं, प्रत्येक सर्वश्रेष्ठ होने का दावा करते हैं, इनमें से कुछ उपचारों में लेजर उपचार, रासायनिक peels और आयु धब्बे हटाने क्रीम शामिल हैं जो बाजार में बाढ़ आती है।

इनमें से अधिकतर उपचार उम्र के प्रभावी बिंदु नहीं हैं, जबकि प्रभावी प्रभावी हानिकारक साइड इफेक्ट्स हैं।

अध्ययनों से पता चला है कि आयु उपचार के सर्वोत्तम बिंदु में यूवी किरणों के कारण त्वचा पर प्राकृतिक भूरे रंग के पिग्मेंटेशन (आयु बिंदु) का प्रतिगमन होता है। और `उन्होंने दिखाया कि त्वचा का एक घटक जो ऐसा करने में मदद करता है वह ग्लूटाथियोन है, यह शरीर का एक प्राकृतिक घटक है जो एक अद्वितीय जैव सक्रिय केराटिन द्वारा उत्तेजित होता है जिसे सिनर्जी

दूसरे शब्दों में, जब त्वचा अपनी सक्रिय सिद्धांतों में से एक के रूप में Cynergy टी युक्त क्रीम का प्रयोग, को प्रोत्साहित करेंगे प्राकृतिक ग्लूटेथिओन के उत्पादन धीरे-धीरे किसी भी हानिकारक साइड इफेक्ट के बिना शरीर की उम्र के धब्बे को हटा।
एक्स्ट्रापोन अखरोट उम्र के धब्बे के इलाज में उपयोग किया जाने वाला एक और प्रभावी घटक है, जो मेलेनिन के संचय को कम करता है जिससे किसी भी नकारात्मक साइड इफेक्ट्स के साथ उम्र के धब्बे कम हो जाते हैं।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि उम्र के धब्बे का सबसे अच्छा उपचार न केवल किसी भी हानिकारक साइड इफेक्ट्स के मौजूदा उम्र के धब्बे को प्रभावी ढंग से हटा देता है, बल्कि नए आयु धब्बे के गठन को भी रोकता है। आप त्वचा पर सूर्य के हानिकारक प्रभावों का सामना करके उम्र के धब्बे की उपस्थिति से बच सकते हैं।

यदि मैं आप थे, तो मैं इसे प्राप्त करने के लिए एसपीएफ़ जैसे सनस्क्रीन के उपयोग से बचूंगा, क्योंकि उनमें शरीर के लिए हानिकारक रसायन होते हैं

ई `यह भी है कि दिखाया गया था नैनो-Lipobelle HEQ10 (CoQ10 के एक फार्म) अपने शरीर को सूरज की रोशनी के लाभ पाने में मदद करता है और साथ ही के हानिकारक प्रभाव के खिलाफ शरीर की रक्षा के लिए विटामिन ई के साथ synergistically काम करता युक्त क्रीम यूवी किरणें

अब आप जानते हैं कि उम्र के धब्बे के लिए सबसे अच्छा इलाज में देखने के लिए क्या, मुझे आशा है कि अब आप एक उपचार है कि प्रभावी ढंग से उम्र उनके नज़रिए समाप्त की तलाश में एक सूचित निर्णय कर सकते हैं, और नए अप्रयुक्त के उद्भव को रोकने के लिए कोई रासायनिक उत्पाद या हानिकारक प्रक्रिया नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे पिल्ला के पूरे शरीर में दागमेरे पिल्ला के पूरे शरीर में दाग
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
उम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचारउम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचार
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
पुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता हैपुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता है
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?
मेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुसमेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुस
» » इलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना है
© 2022 TonMobis.com