आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है




उम्र के साथ जुड़े ब्राउन स्पॉट (जिसे सूर्य धब्बे या लेंटिगिन भी कहा जाता है) सूर्य के अत्यधिक संपर्क के कारण वर्णक के संग्रह होते हैं। 40 से 50 वर्ष की आयु के लोगों के लिए, त्वचा पुनर्जन्म की प्रक्रिया आमतौर पर बहुत धीमी होती है। धीमी चयापचय के साथ धीरे-धीरे पुनर्जन्म त्वचा पर अंधेरे पैच में होता है, जिसे आमतौर पर उम्र के धब्बे के रूप में जाना जाता है।

ये भूरे रंग के धब्बे आम तौर पर हाथों पर होते हैं, लेकिन शरीर पर कहीं भी हो सकते हैं जो लंबे समय तक सूर्य की पराबैंगनी किरणों से अवगत कराया जाता है। चेहरे, कंधे और बाहों जैसे।

क्या कोई समाधान है?
इन अवांछित धब्बे का इलाज करने के कई तरीके हैं। और ये संसाधन अस्थायी उपायों के लिए बहुत हैं जो सूरज में रासायनिक उपचार, जैसे क्रायथेरेपी या लेजर उपचार के लिए बाहर नहीं आते हैं। हालांकि, अगर आप मेरे जैसे हैं और इन चिकित्सा उपचारों को आजमा नहीं चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है।

आज, कई क्रीम / लोशन हैं जो इन भूरे रंग के धब्बे के नियंत्रण को सुविधाजनक और प्रभावी तरीके से सूर्य में बाहर जाने से रोकने के बिना मदद कर सकते हैं। इन क्रीमों में से किसी एक को चुनने से पहले, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपके पास सही सामग्री है जिसमें समय पर त्वचा हो और फिर अधिक खाली जगह हो।

विचार करने के लिए मुख्य तत्व हैं:

सिनर्जी टीके
यह एक प्राकृतिक पदार्थ है जो शरीर को कोलेजन और इलास्टिन का उत्पादन करने के लिए उत्तेजित करता है और त्वचा को दृढ़ता और लोच प्रदान करता है। यह नई त्वचा कोशिकाओं के उत्पादन को उत्तेजित करके त्वचा के कायाकल्प में बहुत प्रभावी साबित हुआ है। इसलिए, त्वचा वास्तव में पुनर्जन्म।

अल्फा-टोकोफ़ेरॉल
यह पदार्थ प्राकृतिक विटामिन ई से बना है जो आपकी त्वचा उम्र बढ़ने के लिए चमत्कार कर सकता है। यह उम्र बढ़ने के सभी संकेतों जैसे झुर्री और उम्र के धब्बे का मुकाबला करने के लिए दिखाया गया है।

Wakame
यह जापानी समुद्री केल्प बी विटामिन, विशेष रूप से बी 1, बी 2, बी 3, बी 6 और बी 12 में समृद्ध है। ये त्वचा की सुखदायक सूजन में मदद करता है और आपकी त्वचा को युवा रखने में मदद करता है। यह त्वचा में hyaluronic एसिड के टूटने को भी रोकता है। यह एसिड त्वचा की लोच और लचीलापन बनाए रखने के लिए ज़िम्मेदार है।

एक क्रीम जिसमें इन सभी प्राकृतिक अवयव शामिल हैं, भूरे रंग के धब्बे को कम करने में बहुत प्रभावी हो सकते हैं। यदि आप अपनी जवान और चमकदार, नई त्वचा, पूरी तरह से साफ करना चाहते हैं, तो अपने लिए एक प्राकृतिक क्रीम पाएं, जो आपकी त्वचा के लिए चमत्कार कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
इलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना हैइलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना है
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
उम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचारउम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचार
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
पुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता हैपुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता है
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?
मेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुसमेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुस
» » आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
© 2022 TonMobis.com