स्वाभाविक रूप से आयु धब्बे से छुटकारा पाने के लिए कैसे जानें




यह आप परेशान नहीं करता है जब आप हाथ और भुजाओं पर उन बदसूरत भूरे रंग के धब्बे को नोटिस शुरू करते हैं और चाहते हैं कि आप हो रही उम्र धब्बे, बेशक ... कोई लेज़रों या सुई से छुटकारा शुरू कर सकता है।

शुरू करने के लिए, आप जानते हैं कि उम्र के स्थान पहले स्थान पर कहां आते हैं? कि शरीर को जरूरत से ज्यादा बिना सूरज की पराबैंगनी किरणों के संपर्क में होने की अनुमति दी - ठीक है, अगर आप उम्र बढ़ने के बारे में सोच रहे हैं, तो हाँ, हालांकि, उम्र धब्बे शायद एक लंबे समय के लिए धूप का परिणाम है सुरक्षा।

इसलिए, अब आप अपने 40 के दशक में इन भूरे रंग के धब्बे देख रहे हैं, क्योंकि इसे पूरा करने में उन्हें कई सालों लगते हैं। हालांकि, मैं अब और भी निराश नहीं हूं क्योंकि मैं आपको एक अच्छी क्रीम पर जाने देना चाहता हूं जो आपके उम्र के धब्बे का इलाज करता है।

यदि आप उम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक तरीकों का शोध कर रहे हैं, तो आपको जैतून का तेल या नींबू के रस के बारे में जानकारी मिल सकती है। दुर्भाग्यवश, जब जैतून का तेल उपयोग किया जाता है, यद्यपि इसमें महान औषधीय गुण होते हैं, यह बहुत भारी होता है और यह केवल त्वचा में पाया जाता है जो फ़ॉर्म की कठोरता का कारण बनता है। और नींबू का रस बेहतर होता है, क्योंकि यह त्वचा की जलन और शुष्क त्वचा को दागने वाले क्षेत्रों को छोड़ सकता है।

लेकिन चिंता न करें, क्योंकि आपको केवल एक प्राकृतिक श्वेत क्रीम है जिसमें प्राकृतिक अवयव होते हैं जिनके प्रतिकूल दुष्प्रभाव नहीं होते हैं या त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं।

मैं आपको उन सामग्री के बारे में कुछ जानकारी दूंगा जिनके बारे में मैं बात कर रहा हूं।

मैं जिस नंबर एक घटक के बारे में बात करना चाहता हूं वह अखरोट की जड़ है। न्यूट्रगस वह घटक है जो त्वचा में मेलेनिन के उत्पादन को 40% तक कम कर देता है। वैज्ञानिक अध्ययनों में दिखाया गया है कि सुरक्षित रूप से और स्वाभाविक रूप से त्वचा को स्पष्ट करने के लिए जो उम्र के धब्बे गायब हो जाते हैं और समय गायब हो जाता है। न केवल वे गायब हो जाते हैं, बल्कि यह त्वचा को भी नरम करता है, जिससे साइड इफेक्ट्स के बिना इसे चमकदार और स्वस्थ बना दिया जाता है। इसके अलावा, यदि आपके पास कोई भी फ्रीकल्स है जिसे आप खत्म करना चाहते हैं, तो प्राकृतिक श्वेत क्रीम भी इसके साथ मदद करता है।

Nutgrass जड़ के अलावा, प्राकृतिक सफेद क्रीम भी विटामिन ई होता है हालांकि, यह आपके विटामिन ई सिंथेटिक नहीं है, लेकिन प्राकृतिक विटामिन ई एक शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट है कि कई वैज्ञानिक अध्ययन में दिखाया गया है पर उम्र बढ़ने के प्रभाव को उल्टा करने के लिए है त्वचा और उम्र के धब्बे की उपस्थिति को रोकने में मदद करता है!

यह प्राकृतिक क्रीम ब्लीच आप शुरू हो रही उम्र धब्बों से छुटकारा मदद करने के लिए भी इस तरह के जोजोबा या babassu, जुनून फल के रूप में समृद्ध प्राकृतिक तेलों शामिल है, और है कि मुलायम और त्वचा moisturizes, यह नरम और सुंदर हो जाता है।

मेरी वेबसाइट पर जाएं जहां मैं इस प्राकृतिक श्वेत क्रीम के बारे में अधिक जानकारी देता हूं और उच्च गुणवत्ता वाले त्वचा देखभाल उत्पादों के बारे में अधिक जानकारी देता हूं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे जर्मन चरवाहा कुत्ते के पास उसकी पीठ पर गंजा धब्बे हैंमेरे जर्मन चरवाहा कुत्ते के पास उसकी पीठ पर गंजा धब्बे हैं
कवक के रूप में सिर पर धब्बे के साथ बिल्ली का बच्चाकवक के रूप में सिर पर धब्बे के साथ बिल्ली का बच्चा
इलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना हैइलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना है
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
उम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचारउम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचार
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
चारों ओर हार्ड त्वचा के साथ लाल धब्बे के साथ पिल्लाचारों ओर हार्ड त्वचा के साथ लाल धब्बे के साथ पिल्ला
आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं हैआयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
घरेलू उपचार का उपयोग कर मुँहासे निशान को खत्म करने के लिए कैसेघरेलू उपचार का उपयोग कर मुँहासे निशान को खत्म करने के लिए कैसे
» » स्वाभाविक रूप से आयु धब्बे से छुटकारा पाने के लिए कैसे जानें
© 2022 TonMobis.com