स्पॉट गायब होने के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने साल के हैं!




यदि आपको पता नहीं है कि उम्र के आधार पर स्पॉट गायब कैसे करें या यहां तक ​​कि पता है कि यकृत बिंदु क्या हैं, तो अलार्म का कोई कारण नहीं है।

जिगर स्पॉट का एक संक्षिप्त विवरण मूल रूप से फ्लैट धब्बे, भूरे रंग है कि शरीर क्षेत्रों है कि बहुत ज्यादा धूप या पराबैंगनी प्रकाश उम्र बढ़ने के अन्य रूपों प्राप्त हुआ है में होते है।

लेकिन एक मिनट प्रतीक्षा करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने साल के हैं ... त्वचा पर धब्बे इसे पुराने से दिखते हैं!

हाँ, आप, या cryotherapy (ठंड) या लेजर उपचार प्राप्त करने से उनकी उपस्थिति क्रीम या लोशन कि ब्लीच का उपयोग कर त्वचा के धब्बे को बेहतर बनाने या नष्ट करने के लिए चुन सकते हैं, हालांकि, इन तरीकों निश्चित रूप से नहीं सबसे सुरक्षित तरीका, स्वस्थ हैं और प्राकृतिक

तो आइए देखें कि सुरक्षित और कम से कम महंगी का उपयोग करके दाग कैसे गायब हो सकते हैं।

वे नामों से जाते हैं जैसे: अंगूर का तेल, प्राकृतिक विटामिन ई और अखरोट एक्स्ट्रापोन रूट। हां, सभी प्राकृतिक, स्वस्थ और सुरक्षित तत्व जो आपके शरीर पर धब्बे गायब होने के लिए एक श्वेत क्रीम में एक साथ काम करते हैं।

हम सभी जानते हैं एंटीऑक्सिडेंट, तेल और अंगूर के बीज केवल एक शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट नहीं है रहे हैं, लेकिन एक तेल है कि के लिए अपने भी लिनोलेनिक एसिड में अमीर (आवश्यक भीतर नमी को बरकरार रखे हुए त्वचा पर एक अदृश्य फिल्म बनाता है त्वचा के बाधा समारोह) और कई अन्य आवश्यक तेल जो त्वचा के स्वास्थ्य के लिए जरूरी हैं।

एक और प्रसिद्ध नाम विटामिन ई है, लेकिन सामान्य विटामिन ई नहीं है। यह विटामिन स्वाद प्राकृतिक विटामिन ई के रूप में जाना जाता है। क्यों? क्योंकि विटामिन ई के कई रूपों सिंथेटिक कर रहे हैं, और सिंथेटिक संस्करणों विटामिन ई के प्राकृतिक रूप स्वाभाविक रूप से ई सच रहना एक प्राकृतिक पदार्थ के नाम से जाना के रूप में प्रभावी नहीं हैं, इस विटामिन भी एक शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट है कि थे (कई अध्ययनों में है वैज्ञानिकों) त्वचा पर उम्र बढ़ने के प्रभाव को दूर करने के लिए परीक्षण किया। और अंत में, यह उम्र के धब्बे की उपस्थिति को रोकने में भी मदद करता है!

लेकिन यह सब कहकर, एक प्राकृतिक घटक जो निस्संदेह प्लेट तक कदम उठाता है उसे एक्स्ट्रापोन पोषक तत्व रूट कहा जाता है।
इसकी उत्पत्ति भारत में शुरू होती है, क्योंकि यह वह जगह है जहां पौधे जंगली अखरोट बढ़ता है। यहां तक ​​कि हजारों सालों तक, आयुर्वेदिक दवाओं और चीनी हर्बल दवाओं में उनके उच्च पौष्टिक मूल्य के लिए पोषक तत्वों की जड़ें औषधीय रूप से उपयोग की जाती हैं।

वह तब था, लेकिन यह अब है - और शोध से पता चला है कि अखरोट की जड़ त्वचा के प्राकृतिक रंग को चमकाने में अभी भी प्रभावी है। इतनी प्रभावी है कि नैदानिक ​​अध्ययन में पोषक जड़ों को 40% तक मेलेनिन को कम करने के लिए दिखाया गया है।

इसलिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने साल के हैं, जब ये धब्बे त्वचा पर दिखाई दे सकते हैं। आपका पूरा सवाल यह पता लगाने के लिए है कि कैसे फीका स्पॉट सुरक्षित, स्वस्थ और प्राकृतिक पथ को फीका करते हैं।

प्राकृतिक सामग्री के बारे में अधिक जानने के लिए मेरी वेबसाइट पर जाएं जो त्वचा को हल्का करने और वृद्धावस्था के संकेतों में देरी में बहुत प्रभावी साबित हुई है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
मुँहासे त्वचा टोन देखभालमुँहासे त्वचा टोन देखभाल
इलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना हैइलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना है
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
उम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचारउम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचार
पुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता हैपुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता है
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?
मेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुसमेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुस
चारों ओर हार्ड त्वचा के साथ लाल धब्बे के साथ पिल्लाचारों ओर हार्ड त्वचा के साथ लाल धब्बे के साथ पिल्ला
» » स्पॉट गायब होने के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने साल के हैं!
© 2022 TonMobis.com