उम्र के धब्बे को हल्का करने के लिए आप हाथ लोशन का उपयोग क्यों नहीं कर रहे हैं?




आइए यथार्थवादी बनें। उम्र के धब्बे को हल्का करने के लिए हाथ लोशन ढूंढना मुश्किल हो सकता है। सबसे प्रभावी उत्पादों को चेहरे पर उपयोग के लिए डिजाइन किया गया है। इसके लिए कई कारण हैं।

सबसे स्पष्ट यह है कि महिलाएं इन उत्पादों में से अधिक खरीदती हैं पुरुषों और महिलाओं की तुलना में अक्सर उनके चेहरे की उपस्थिति से अधिक चिंतित होती है। एक अन्य कारण यह है कि सूर्य से हाथों की रक्षा करना कठिन होता है, जब तक कि कोई व्यक्ति दस्ताने पहनता न हो। सूर्य संरक्षण का महत्व क्या है?

यह स्थान त्वचा कोशिकाओं से बना है जिसमें मेलेनिन होता है। मेलेनिन त्वचा के रंग के लिए ज़िम्मेदार है। यह एक प्राकृतिक रक्षा तंत्र है। यह सूर्य की यूवी किरणों से त्वचा की गहरी परतों की रक्षा करता है। यह मुख्य रूप से सूरज की रोशनी है जो मेलेनिन के उत्पादन को ट्रिगर करता है, हालांकि कभी-कभी हार्मोन भी भूमिका निभाते हैं।

हम अक्सर सूर्य के संपर्क के खिलाफ अपने हाथों की रक्षा करना भूल जाते हैं। यहां तक ​​कि उचित त्वचा वाले लोग शायद ही कभी अपने हाथों की पीठ जलाते हैं, लेकिन वे हमारे शरीर के कुछ हिस्से होते हैं जिन्हें अक्सर प्रकट किया जाता है। अक्सर, दूसरी तरफ, हाथों की त्वचा शरीर के अन्य हिस्सों में बड़ी लगती है।

उम्र के धब्बे को हल्का करने के लिए एक विशिष्ट हाथ क्रीम के बजाय, आपको हाथों के समग्र स्वास्थ्य और उपस्थिति में सुधार करने की कोशिश करनी चाहिए। यह एक अच्छा विरोधी बुढ़ापे मॉइस्चराइजर के साथ किया जा सकता है। स्वाभाविक रूप से, बाजार पर अधिकांश मॉइस्चराइज़र जो न केवल अच्छे हैं। चेहरे की क्रीम आमतौर पर गुणवत्ता में अधिक होती है। किसी कारण से, अधिकांश निर्माताओं हाथों और शरीर पर उपयोग करने के लिए क्रीम के आधार के रूप में खनिज तेलों का चयन करते हैं।

खनिज तेल वास्तव में मॉइस्चराइजिंग नहीं है। तेल को क्रय तेल से प्राप्त किया जाता है, पृथक्करण प्रक्रिया के दौरान जो गैसोलीन बनाता है। आणविक रूप से, त्वचा के मलबेदार ग्रंथियों द्वारा उत्पादित तेलों के साथ इसका कोई समानता नहीं है। यह आसानी से अवशोषित होता है और हमेशा चिकनाई महसूस का दाग छोड़ देता है।

उम्र के धब्बे को हल्का करने के लिए एक हाथ लोशन में बहुत सारे प्राकृतिक पौधे आधारित तेल होते हैं। जैतून का तेल, जॉब्बा और अंगूर बीज उत्कृष्ट विकल्प हैं। ये वनस्पति तेल स्नेहक ग्रंथियों द्वारा उत्पादित लोगों के समान ही होते हैं। यह छिद्र छिड़कने या चिकना अवशेष छोड़ने के बिना गहराई से और जल्दी प्रवेश करता है।

शीया मक्खन एक अच्छी पसंद है, क्योंकि यह लगभग त्वचा के तेलों के समान है। हालांकि, उच्चतम ग्रेड केवल रात में चेहरे की क्रीम में पाए जाते हैं। बाजार पर कई उत्पाद हैं जिनमें कम ग्रेड शीला मक्खन की थोड़ी मात्रा होती है। "" वे मॉइस्चराइज़र के रूप में ठीक हैं, लेकिन सम्मान 4-6 सप्ताह के लिए नियमित रूप से उपयोग किए जाने पर उम्र के धब्बे को कम करने के लिए दिखाए गए हैं।

इसलिए, आप उम्र के धब्बे को हल्का करने के लिए एक हाथ लोशन के बजाय रात के चेहरे की क्रीम के साथ समाप्त हो सकते हैं। यदि आप हर रात अपने हाथों, चेहरे और गर्दन पर इसका इस्तेमाल करते हैं, तो आप इसे जानने से पहले, युवा दिखने लगेंगे।

त्वचा देखभाल उत्पादों से चिपकने का प्रयास करें जो कृत्रिम संरक्षक और अतिरिक्त सुगंध से मुक्त हैं। अन्य additives की तरह, वे उपयोगी नहीं हैं और एलर्जी प्रतिक्रियाओं का कारण बन सकता है।

तो वहां आपके पास है। उम्र के धब्बे को हल्का करने के लिए ये कुछ वैकल्पिक एंटी-एजिंग हैंड लोशन हैं। सीखने के लिए हमेशा और कुछ है।

यदि आप बुजुर्ग त्वचा के इलाज के लिए उपयोग की जाने वाली छोटी-छोटी लेकिन चिकित्सकीय साबित प्राकृतिक अवयवों के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आज मेरी वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना हैइलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना है
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
उम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचारउम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचार
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
मेलेनिन अवरोधकों के बारे में सच्चाईमेलेनिन अवरोधकों के बारे में सच्चाई
पुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता हैपुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता है
सनस्क्रीन आपको अपनी सनस्क्रीन में क्या देखना चाहिए?सनस्क्रीन आपको अपनी सनस्क्रीन में क्या देखना चाहिए?
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?
» » उम्र के धब्बे को हल्का करने के लिए आप हाथ लोशन का उपयोग क्यों नहीं कर रहे हैं?
© 2022 TonMobis.com