झुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका है




लगभग हर दिन मुझे आश्चर्य है कि झुर्री को रोकने के लिए सबसे अच्छा दिन क्या है? मुझे कई बार पूछा जाता है कि मुझे लगता है कि शीर्ष शिकन क्रीम है। इस लेख में मैं झुर्री को रोकने के सर्वोत्तम तरीके के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों का उत्तर दूंगा और आपको बताऊंगा कि मुझे क्या लगता है कि शीर्ष शिकन क्रीम है।

बेहतर ई शिकन क्रीम चुनते समय प्रश्न ई मूल्य ऑपरेशन कोई संकेत नहीं है?

उत्तर संक्षिप्त जवाब नहीं है। बहुत से लोग मानते हैं कि जितना अधिक आप एंटी-शिकन क्रीम के लिए भुगतान करते हैं, उतना ही बेहतर होना चाहिए। कुछ हद तक इसमें कुछ सच्चाई है। लेकिन अगर हम त्वचा देखभाल बाजार को ध्यान में रखते हैं, तो कुछ उच्च कीमतें हैं जो कुछ सामान्य द्वारा चार्ज की जाती हैं। यहां तक ​​कि ब्रांड नहीं हैं जो वे सोचते हैं कि वे हैं। एक बेहतर शिकन क्रीम को कुछ महान ब्रांडों की कीमत 1/3 के लिए खरीदा जा सकता है जो बेहतर परिणाम प्राप्त करते हैं, और सर्वोत्तम सामग्री का उपयोग करते हैं।

प्रश्न ई `क्या उनके पास त्वचा देखभाल उत्पादों में एसपीएफ़ कारक होना चाहिए?

उत्तर संख्या वास्तव में सच कहा जाता है कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले त्वचा देखभाल उत्पादों में एसपीएफ़ कारक नहीं होना बेहतर है। एक एसपीएफ़ कारक के साथ त्वचा देखभाल उत्पाद के उपयोग में संभावित स्वास्थ्य जोखिम हैं। एसपीएफ़ कारक कृत्रिम रसायनों हैं, जो त्वचा में अवशोषित होते हैं और फिर रक्त प्रवाह में अवशोषित होते हैं। पैनल अभी भी इनमें से कुछ रसायनों के संभावित नकारात्मक परिणामों के बारे में विचार कर रहा है। एसपीएफ़ को जोड़ना बहुत सस्ता है लेकिन संभावित जोखिम इनाम के लायक नहीं हैं।

प्रश्न - क्या एक विरोधी-शिकन क्रीम है जो सभी प्रकार के त्वचा, जैसे सामान्य, शुष्क, तेल, संयोजन, मुँहासे प्रवण त्वचा आदि के लिए उपयुक्त है?

उत्तर - हाँ, एक बेहतर शिकन क्रीम सभी प्रकार की त्वचा और सभी मौसम सूट करता है। यह संभव हो तो क्रीम आप विचार कर रहे हैं खनिज तेल और अन्य रसायनों कि त्वचा के कुछ प्रकार में एक आम समस्या का कारण और / या अवरुद्ध pores कर सकते हैं का उपयोग नहीं करता है।

प्रश्न - मुझे उन रसायनों से बचना चाहिए जो त्वचा को परेशान कर सकते हैं?

उत्तर यहां से बचने के लिए रसायनों की एक छोटी सूची है। कुछ ने कैंसर के लिंक दिखाए हैं, और उनमें से कई संवेदनशील त्वचा को परेशान करते हैं या त्वचा की समस्या खराब होती है। उन सभी उत्पादों से बचें जिनमें निम्नलिखित, खनिज तेल, पैराबेंस शामिल हैं जिनमें मिथाइल, प्रोपिल, ब्यूटिल और पैराबेन एसीटेट शामिल हैं। शराब: इथेनॉल, एथिल अल्कोहल, मेथनॉल, बेंजाइल अल्कोहल, आइसोप्रोपॉल अल्कोहल और एसडी अल्कोहल। इन अवयवों वाले उत्पाद झुर्री को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका नहीं हैं। इस पल पर नज़र डालें, किसी भी त्वचा देखभाल उत्पाद में आप यह देखने के लिए उपयोग कर रहे हैं कि इनमें से कोई भी सामग्री इसमें है या नहीं।

प्रश्न - अगर मैं शिकन क्रीम का उपयोग करता हूं तो क्या इसकी मजबूत गंध है?

निश्चित रूप से जवाब नहीं दे रहा है। एक मजबूत या सुखद गंध एक संकेत नहीं है कि सुगंध का उपयोग किया जाता है। सुगंध रासायनिक उत्पादों (जैसे कि 4000 अलग) का एक समूह है, उनमें से कई चमड़े और संभावित स्वास्थ्य समस्याओं के कारण होते हैं। गंध एक घटक है या नहीं, यह देखने के लिए कि आप जो भी उत्पाद ले रहे हैं उसे जांचें।

प्रश्न झुर्री को रोकने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?

मेरी सबसे अच्छी सलाह का उत्तर निम्नलिखित हैं: 1) एक गहरी सफाई मास्क का उपयोग अतिरिक्त गंदगी और विषाक्त पदार्थों को हटाने के लिए महीने में दो बार सक्रिय करता है। 2) हर दो सप्ताह में आपकी त्वचा नमी में वृद्धि करने के लिए एक गहरी सक्रिय मॉइस्चराइजिंग मास्क का उपयोग करती है। 3) ऊपरी शिकन क्रीम का प्रयोग करें जिसका मैं अगले प्रश्न में उल्लेख करूंगा।

प्रश्न शिकन क्रीम का शीर्ष हिस्सा क्या है?

उत्तर व्यापक शोध करने के बाद मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड में स्थित एक कंपनी द्वारा बेहतर शिकन क्रीम का उत्पादन होता है। वे सबसे अच्छे, सुरक्षित सभी प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करते हैं। यदि इस आलेख में अन्य युक्तियों के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है, तो आपके पास झुर्री को रोकने का सबसे अच्छा तरीका होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
बाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलेंबाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलें
एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनेंएक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?
युवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीमयुवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीम
त्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करेंत्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करें
» » झुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका है
© 2022 TonMobis.com