अर्थपूर्ण सौंदर्य टिप्पणी




यह सुंदरता महत्वपूर्ण संशोधन से आपको यह तय करने में मदद करने की उम्मीद है कि एंटी-बुजुर्ग सौंदर्य उत्पाद आपके लिए महत्वपूर्ण है या नहीं। महत्वपूर्ण सुंदरता एक अपेक्षाकृत नए उत्पाद है कि सिंडी क्रॉफर्ड द्वारा की पेशकश की है, सेवानिवृत्त सुपर मॉडल और निर्विवाद रूप से एक सुंदर जवान औरत की तलाश में (43 कहीं भी पास वर्षों से नहीं देखा है)।

अपने मॉडलिंग दिनों में, सिंडी ने अपनी सभी त्वचा देखभाल आवश्यकताओं के लिए प्रसिद्ध सौंदर्य चिकित्सक डॉ। जीन-लुई सेबाग का दौरा किया। वह अपने उत्पाद को इस तरह से प्यार करता था कि वह दुनिया भर में महिलाओं के लिए अपने उत्पादों तक पहुंच बनाना संभव बनाना चाहता था। महत्वपूर्ण सुंदरता के प्रक्षेपण से पहले, महिलाओं को "दुर्लभ " तरबूज से अपनी त्वचा क्रीम तक पहुंचने के लिए डॉ सेबाग को देखने के लिए महीनों का इंतजार करना होगा।

सिंडी क्रॉफर्ड और डॉ सेबाग का दावा है कि यह क्यूकुमिस तरबूज है जो त्वचा को महत्वपूर्ण सुंदरता की सफलता की कुंजी है। उनका बयान यह है कि इस दुर्लभ निकालने में गुण होते हैं जो त्वचा की उम्र बढ़ने से बचते हैं और त्वचा पर चमक प्रदान करते हैं जिन्हें अन्य उत्पादों के साथ हासिल नहीं किया जा सकता है। सिंडी साल के लिए अपनी ताजा उपस्थिति के लिए सभी अर्थपूर्ण सौंदर्य क्रेडिट देता है।

पेशेवरों:
महत्वपूर्ण सुंदरता का पृष्ठ आसानी से सुलभ है।
कीमत कई अन्य उत्पादों की तुलना में कम है जो एक ही परिणाम प्रदान करते हैं।
यदि आप वेबसाइट पर खरीदते हैं, तो आप एक गारंटीकृत मूल्य की पेशकश कर रहे हैं जो तब तक बढ़ेगा जब तक आप अपनी सदस्यता नहीं रखते।
आपके पहले आदेश के साथ 2 मुफ्त उपहार शामिल हैं।
प्रश्न पूछे बिना 60 दिन पैसे वापस करने की गारंटी (कम शिपिंग लागत)

विपक्ष:
खरबूजे `दुर्लभ` एक खरबूजे है जिसे केवल पूरे ग्रह पर उगाया जा सकता है।
तरबूज, जो महत्वपूर्ण सौंदर्य की सफलता के लिए सबसे अधिक श्रेय देता है, सूची में एक आवश्यक घटक नहीं है।
मल्टी-स्टेप में काफी समय लगता है और यदि आप सात उत्पादों में से किसी एक से बाहर निकलते हैं तो महंगा हो सकता है, क्योंकि आप एक ही उत्पाद नहीं खरीद सकते हैं।
ग्राहकों की राय या उत्पाद की सफलता दिखाने के लिए कोई नैदानिक ​​साक्ष्य नहीं है।
मुख्य तत्व वही तत्व होते हैं जो अधिकांश त्वचा देखभाल के नियमों में पाए जाते हैं।

ऐसा लगता है कि सुंदरता उद्योग में अपना निशान बनाने के लिए सुंदरता का थोड़ा और समय है। एक व्यापक सौंदर्य महत्वपूर्ण समीक्षा में सिंडी क्रॉफर्ड के दावों के आधार की पहचान करने के लिए समय और उपयोग लगेगा। बहरहाल, यह उत्पाद एक ही सामग्री बार अन्य एंटी-एजिंग उत्पादों के लिए काम करने के लिए, जिसका अर्थ है आप आरामदायक जानते हुए भी कि शायद जब सार्थक ब्यूटी प्रयोग किया जाता है त्वचा के लिए कुछ अच्छा करने के बारे में है महसूस कर सकते हैं साबित की एक बहुत कुछ है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य उत्पादों का उपयोग करनासौंदर्य उत्पादों का उपयोग करना
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
चालीस के बाद महिलाओं के लिए त्वचा की देखभाल बेहतर: एंटी-तनाव क्रीम और एंटी-तनाव सीरम adoragemdचालीस के बाद महिलाओं के लिए त्वचा की देखभाल बेहतर: एंटी-तनाव क्रीम और एंटी-तनाव सीरम adoragemd
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
त्वचा के लिए पूरकत्वचा के लिए पूरक
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
» » अर्थपूर्ण सौंदर्य टिप्पणी
© 2022 TonMobis.com