अन्य खनिज मेकअप बनाम नंगे खनिजों में अंतर




मेकअप बेयर खनिज खनिज मेकअप का एक नया स्तर है। वर्षों से पुरुषों और महिलाओं ने हल्कापन और प्राकृतिक रूप मेकअप की भावना प्राप्त करने के लिए पारंपरिक खनिज मेकअप को भ्रम, असंगतता और लागू करने के साथ संघर्ष किया है। खनिज मेकअप पारंपरिक चित्रित सौंदर्य प्रसाधनों के वजन और उपस्थिति के बिना स्वस्थ, साफ चमक प्रदान कर सकता है, लेकिन कई उपभोक्ता रोग की वजह से खनिजों से बचते हैं। नंगे खनिज अलग है। खनिज मेकअप की यह नई लाइन एक नई पैकेज का उपयोग करती है जो शुद्ध खनिज को उस पैकेज में दबाया जाता है जो पारंपरिक खनिज मेकअप की गड़बड़ी और परेशानी को दूर करता है।

नग्न खनिज एक बुढ़ापे की प्रक्रिया का उपयोग करता है जो त्वचा देखभाल उत्पादों पर तैरने वाले ऐसे अच्छे पाउडर को बनाने के लिए खनिजों को क्रश और पुलाव करता है। एक बार पाउडर को पूरा करने के बाद, यह खनिज मेकअप में उच्चतम गुणवत्ता की गारंटी के लिए तीन बार निर्जलित होता है। कुछ खनिज सौंदर्य प्रसाधन पूरी तरह से प्राकृतिक होने का दावा करते हैं, लेकिन अभी भी आंखों की छाया, रूज, ब्रोंजर और होंठ के रंग में बाइंडर्स, फिलर्स और अन्य अवयव शामिल हैं। दुर्लभ खनिज खनिज मेकअप प्रौद्योगिकी को पूरा करने में कामयाब रहे हैं और उपभोक्ताओं को खनिज मेकअप की पूरी श्रृंखला प्रदान करते हैं जो additives, binders या fillers से मुक्त है। अन्य खनिज सौंदर्य प्रसाधनों को अपने उत्पाद के लिए सही स्थिरता बनाने के लिए बाइंडर्स के उपयोग का सहारा लेना पड़ा है। दुर्लभ खनिज ने दबाए गए खनिज सौंदर्य प्रसाधनों की पहली पंक्ति बनाई है जो परंपरागत कॉस्मेटिक उत्पादों के उपयोग की आसानी के साथ मिलकर खनिज मेकअप का लक्जरी और रूप प्रदान करता है।

डबल दबाए गए नंगे खनिजों की गुणवत्ता भी उपयोग, यात्रा और आवेदन की आसानी सुनिश्चित करता है। कई सौंदर्य प्रसाधनों में खनिज ढीले पाउडर होते हैं और विशिष्ट अनुप्रयोग के लिए उपकरण और ब्रश की आवश्यकता होती है। महिलाएं अक्सर इन पाउडर को शामिल करने और लागू करने में मुश्किल होती हैं, जिसके परिणामस्वरूप बैंकों और कपड़ों पर मेकअप होता है। अक्सर, खनिज मेकअप लागू करने की पूरी प्रक्रिया अपेक्षा से काफी अधिक समय लेती है और उपभोक्ता पारंपरिक, भारी पुराने सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग करता है। दबाए गए नंगे खनिजों की गुणवत्ता के कारण, ये सौंदर्य प्रसाधन खनिज संरचना की सुंदरता और उपस्थिति को उनके पारंपरिक विकल्पों के उपयोग के साथ जोड़ते हैं। छोटे और कॉम्पैक्ट जो बिना किसी गड़बड़ी के उपयोग के आसानी के लिए खनिज और खनिज शामिल नहीं है। खनिज भी नंगे कबाबी ब्रश बेहतरीन प्राकृतिक बालों से बनाया जाता है ताकि समान रूप से खनिज और चमकदार के लिए खनिजों को वितरित किया जा सके।

नग्न खनिज ने प्रत्येक त्वचा के प्रकार और रंग के लिए उत्पाद बनाए हैं। चार बेस टोन हैं जो प्रत्येक के लिए भूरे रंग के हल्के से हल्के रंगों के लिए रंग प्रदान करते हैं। प्रत्येक नींव के गर्म और ठंडे पक्षों को अलग-अलग या एक तटस्थ प्रकाश द्वारा एक साथ उपयोग किया जा सकता है। नींव स्वस्थ त्वचा की प्राकृतिक चमक को बढ़ाते हुए, सभी त्वचा टोन लोगों के साथ रंग और स्वर का सही संतुलन प्रदान करने के लिए काम करती है। नग्न खनिज उपभोक्ताओं को खनिज मेकअप की सुंदरता और लालित्य और पारंपरिक सौंदर्य प्रसाधनों की सुविधा प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे के लिए खनिजमुँहासे के लिए खनिज
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
काले त्वचा के लिए खनिज आधार की पसंदकाले त्वचा के लिए खनिज आधार की पसंद
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
प्रसाधन सामग्री इतिहासप्रसाधन सामग्री इतिहास
आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती हैआई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
» » अन्य खनिज मेकअप बनाम नंगे खनिजों में अंतर
© 2022 TonMobis.com