प्राकृतिक सामग्री जो आपकी त्वचा को पसंद करेगी




तो, आपकी सुंदरता लूट में क्या है? इन दिनों पर्यावरण के अनुकूल पदार्थों की मांग के कारण, कार्बनिक अवयवों को दो सौंदर्य उत्पादों और विरोधी उम्र बढ़ने वाले उत्पादों के लिए अपना रास्ता मिल गया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि प्राकृतिक शरीर बहुत अच्छा नहीं करता है, जैसा कि अन्य सभी उत्पादों में है, यह जानने से पहले सौंदर्य प्रसाधनों के लेबल की समीक्षा करना उचित है कि इसमें इन रसायनों में शामिल है या नहीं। आखिरकार, ये चीजें हैं जो आपके सौंदर्य उत्पादों की सुंदरता डालती हैं।

यहां देखने के लिए प्राकृतिक अवयवों की एक सूची दी गई है।

चाय के पेड़ से

आम तौर पर बालों के लिए प्रयोग किया जाता है, चाय के पेड़ का प्रयोग त्वचा रोगों के इलाज के लिए भी किया जाता है। एक आवश्यक तेल के रूप में, यह मुंहासे और अतिरिक्त त्वचा की बीमारियों के इलाज के लिए चाय के पेड़ से निकालता है।

लैवेंडर

लैवेंडर को अपने कई उपयोगों के कारण मां प्रकृति से पौधे पूछने के रूप में परिभाषित किया जाता है। इसमें यह शामिल है कि इसका उपयोग तनाव, शांत नसों से छुटकारा पाने और बेहतर नींद को बढ़ावा देने के लिए किया जाता है। जब सौंदर्य की बात आती है, लैवेंडर में एंटी-बैक्टीरियल गुण होते हैं जिन्हें आपकी त्वचा की आवश्यकता होती है।

टकसाल

पेपरमिंट मेन्थॉल सामग्री शरीर में बुरी सांस के लिए पाचन और उपचार में सहायता करती है। इस बीच, जब सौंदर्य उत्पादों की बात आती है, तो यह त्वचा को सक्रिय और नरम करता है।

युकलिप्टुस

पहली बात यह है कि मन में आता है शायद नाक भीड़ और खाँसी, के लिए नहीं सिर दर्द, ब्रोंकाइटिस, गठिया, साइनसाइटिस और यहां तक ​​कि बुखार से आप एक बड़ी राहत देने के उल्लेख के लिए नीलगिरी का उपयोग है। हालांकि, नीलगिरी युक्त सौंदर्य प्रसाधन भी सूजन, अल्सर और चकत्ते का मुकाबला करते हैं।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि अनन्त खोज सुंदरता का प्रतीक है, लेकिन यह हासिल करने के लिए व्यर्थता का सबसे कठिन पहलू भी है। आपको सभी मदद की ज़रूरत क्यों है, सुनिश्चित करें कि आपके सौंदर्य आहार में उन उत्पादों को शामिल किया गया है जिनमें ऊपर वर्णित सामग्री शामिल है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य उत्पादों का उपयोग करनासौंदर्य उत्पादों का उपयोग करना
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
प्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाईप्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाई
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
अर्थपूर्ण सौंदर्य टिप्पणीअर्थपूर्ण सौंदर्य टिप्पणी
» » प्राकृतिक सामग्री जो आपकी त्वचा को पसंद करेगी
© 2022 TonMobis.com