लासिक आंख की सर्जरी क्या है

कई लोगों के लिए, लेजर नेत्र सर्जरी एक विकल्प का अधिक से अधिक प्रतीत नहीं होता है, क्योंकि वे चिंता का विषय हैं या उपचार के बारे में डरते हैं। बेशक, यह पहली बार में डरावना हो सकता है - और कंपनी सबसे सस्ता नहीं है, या तो - लेकिन लाभ अब तक कमियां पल्ला झुकना और गुजरना इस वैकल्पिक प्रक्रिया वास्तव में अपने जीवन की गुणवत्ता में एक फर्क कर सकता है कर सकते हैं।

वर्तमान में, उपचार सबसे अधिक बार स्वैच्छिक दुनिया भर में प्रदर्शन किया, LASIK, जो स्वस्थानी keratomileusis में लेजर के लिए खड़ा है, एक प्रक्रिया है कि लाखों लोग मदद की है हद तक उनकी दृष्टि की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए है कि वे आनंद लेने में सक्षम थे जीवनशैली में महान बदलावों का।

आप दृष्टि समस्याओं प्राप्त करने में समस्या हो रही है और एक समाचार पत्र पढ़ने खुद ड्राइविंग परीक्षण लेने के लिए सक्षम किया जा रहा लगता है जैसे विभिन्न रूपों में हस्तक्षेप कर सकते हैं हो सकता है, छोटी बातों से, क्योंकि आप काफी अच्छी तरह से माना जाने नहीं देख सकते हैं एक सुरक्षित चालक

दृष्टि की समस्याएं जीवन में कई चीजों को प्रभावित कर सकती हैं कि बहुत से लोग सोचते हैं कि चश्मा के अन्य विकल्प हैं जो आसानी से खो गए हैं और संपर्क लेंस देखभाल नियमों को भूल गए हैं जिन्हें सख्त आवश्यकता है। लासिक उपचार एक विकल्प है, और, बहुत अधिक सफलता दर के साथ, यह एक प्रक्रिया है जो लागत कारक और संबंधित भय के लायक है।




सर्जरी का डर पूरी तरह से सामान्य है, लेकिन लैसिक उपचार से पहले आपके सर्जन के साथ परामर्श आपके मन को आराम से रखने के लिए अद्भुत काम करेगा। यह कैसे सर्जरी के किसी भी अन्य प्रमुख रूप से पहले एक परामर्श से गुजरना सकता है, आप कुछ भी स्वीकार करने से पहले सर्जन के साथ बोलने का अधिकार है और यदि आप कोई प्रश्न आप प्रक्रिया के बारे में हो सकता है पूछने के लिए सक्षम हो जाएगा।

लासिक दृष्टि सुधार आंख के कॉर्निया को दोबारा बदलने के लिए एक लेजर का उपयोग करता है। इसमें लगभग 10 मिनट लगते हैं और इसी तरह के उपचार की तुलना में उपचार के बाद रोगियों के लिए कम असुविधा होती है। सबसे अच्छा, परिणाम लगभग तात्कालिक हैं और आप उपचार के कुछ घंटों के बाद बेहतर शानदार दृश्य का आनंद ले सकेंगे।

यदि दृष्टि की समस्याएं जीवन की गुणवत्ता को गंभीरता से प्रभावित करती हैं, तो LASIK एक उपचार विकल्प है जो खोज के लायक है। और प्रक्रिया नियंत्रण में LASIK सर्जन के अनुभव के साथ, महान सुधार की संभावना अधिक होती है, अखबार उठा हो जाएगा कम मुश्किल और सुरक्षित ड्राइविंग कुछ अच्छे से अधिक है, जिसका मतलब है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
लेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओंलेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
स्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करेंस्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करें
फ्रैक्सेल लेजर स्वचालित उत्तेजना के पक्ष में छोटे सेगमेंट में त्वचा पर काम करता हैफ्रैक्सेल लेजर स्वचालित उत्तेजना के पक्ष में छोटे सेगमेंट में त्वचा पर काम करता है
लेजर सर्जरी - आपके लिए सही हैलेजर सर्जरी - आपके लिए सही है
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
» » लासिक आंख की सर्जरी क्या है
© 2022 TonMobis.com