लेजर सर्जरी - आपके लिए सही है




लेजर सर्जरी के फायदे:

पिछले दशक के दौरान, लेजर सर्जरी ने दवा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण खोज की है। अब रोगियों को उनके उपचार के लिए वैकल्पिक तरीकों का पता लगाने का मौका दिया जाता है, जिन्हें अक्सर सामान्य संज्ञाहरण या अस्पताल में लंबे समय तक रहने की आवश्यकता नहीं होती है। चिकित्सा प्रौद्योगिकी की प्रगति इन प्रक्रियाओं को उनके परिणामों और बड़ी सफलता के लिए बेहतर बनाएगी।

लेजर सर्जरी कम से कम आक्रामक सर्जरी का एक रूप है जिसे अक्सर एक छोटी चीरा (लगभग पांच मिमी) से अधिक की आवश्यकता नहीं होती है। छोटे उपकरण, पारंपरिक शल्य चिकित्सा की तुलना में न्यूनतम जोखिम के साथ क्षति की मरम्मत के लिए सर्जन आसानी से इस चीरा से गुज़रने के लिए उपयोग करेंगे।

जब लेजर सर्जरी से किया जाता है, सर्जन एक मॉनिटर करने के लिए प्रक्रिया का एक लाइव छवि संचारित करने के लिए एक दूरबीन डिवाइस का उपयोग करें ताकि आप वास्तविक समय क्या प्रक्रिया के दौरान होता है में देख सकते हैं होगा। यह प्रक्रिया सर्जन अधिक सटीक हो और इस तरह सफलता की दर बढ़ रही है और बहुत जटिलताओं की संभावना को कम करने के बेहतर देखभाल प्रदान करने के लिए अनुमति देता है।

पर प्रक्रिया किया जाता है निर्भर करता है, आप प्रिंट के एक जोड़े की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन कारण अपने छोटे आकार जल्दी और अक्सर एक छोटी सी निशान या एक कमजोर लाइन फीका कर देता है। यह भी बहुत कुछ सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन पारंपरिक सर्जरी खुला वापस से है, के रूप में निशान आम तौर पर अधिक बड़े होते हैं। फिर से खोलने से सर्जरी की चीजों को ठीक करने में काफी समय लगता है और शायद ही कभी कमजोर रेखा में फीका होता है।

लेजर सर्जरी से गुजरने के फायदे:

प्रमुख सर्जरी के बजाय लेजर सर्जरी से गुजरने के कुछ मुख्य फायदे हैं:

-सामान्य संज्ञाहरण की आवश्यकता नहीं है
-अस्पताल में लंबे समय तक रहने की जरूरत नहीं है
-एक छोटी चीरा के साथ, संक्रमण के कम जोखिम के साथ उपचार तेजी से होता है
-सामान्य गतिविधियों और दैनिक दिनचर्या में त्वरित वापसी के साथ तेज़ वसूली

आपके लिए इस बारे में कोई निर्णय लेने से पहले अपने डॉक्टर से परामर्श करना महत्वपूर्ण है कि आप किस प्रकार की सर्जरी उपलब्ध कराएंगे। ज्यादातर लोग लेजर सर्जरी के लिए एक अच्छा उम्मीदवार बनाते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सही निर्णय लेते हैं, डॉक्टर शायद आपके चिकित्सा इतिहास की समीक्षा करेगा, जीवनशैली जिसने आपको अपना केस और जीवनशैली बनाने के लिए पहली जगह बनाई थी आप सर्जरी से ठीक होने के बाद ड्राइव करना चाहते हैं। यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा निर्णय है और आपको यह सुनिश्चित करने के लिए दूसरी राय मिलनी चाहिए कि आप सही निर्णय ले रहे हैं। यह आंखों के दो जोड़े होने के लिए कभी दर्द नहीं होता है जो आपको निगरानी करते हैं। उन प्रश्नों की एक सूची बनाना सुनिश्चित करें जिन्हें आप पूछना चाहते हैं ताकि आप अच्छी तरह से तैयार हों और कुछ भी महत्वपूर्ण न भूलें।

रीढ़ की हड्डी के संबंध में लेजर सर्जरी

रीढ़ की हड्डी के आसपास और आसपास होने वाली पीठ में ऐसी कई स्थितियां होती हैं, जिनका अब लेजर न्यूनतम आक्रमणकारी रीढ़ सर्जरी से उपचार किया जा सकता है।
रीढ़ की हड्डी की सर्जरी से गुजरने से पहले सभी पारंपरिक उपचारों से गुजरना महत्वपूर्ण है, या तो फिर से खोलें या लेजर की सहायता करें।

इस तरह के एक फ्रैक्चर या एक हर्नियेटेड डिस्क, अपक्षयी डिस्क रोग (DDD), कशेरुकी अस्थि spurs के रूप में की स्थिति रीढ़ की सर्जरी लेजर का उपयोग कर डिस्क समस्याओं शामिल हो सकते हैं इलाज किया, रीढ़ की हड्डी या रंध्र का एक प्रकार का रोग, पीठ में कटिस्नायुशूल, पहलू रोग और नसों।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
लेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओंलेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं
लासिक आंख की सर्जरी क्या हैलासिक आंख की सर्जरी क्या है
फ्रैक्सेल लेजर स्वचालित उत्तेजना के पक्ष में छोटे सेगमेंट में त्वचा पर काम करता हैफ्रैक्सेल लेजर स्वचालित उत्तेजना के पक्ष में छोटे सेगमेंट में त्वचा पर काम करता है
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
» » लेजर सर्जरी - आपके लिए सही है
© 2022 TonMobis.com