लेजर कॉस्मेटिक सर्जरी की सफलता के लिए सबसे बड़ा रहस्य




प्रसाधन सामग्री लेजर सर्जरी इसकी स्थापना के बाद से एक लंबा सफर तय किया है। एक बार एक बहुत महंगी और लंबी प्रक्रिया एक बार बन गई थी और शरीर के विभिन्न क्षेत्रों के उपचार में प्रक्रिया के बाद मांग की गई थी।

आज के लेजर त्वचा के विशिष्ट क्षेत्रों की पहचान कर सकते हैं और उन स्थानों तक पहुंच सकते हैं जो स्केलपेल के साथ हासिल करना लगभग असंभव होगा। इसके अलावा, लेजर सर्जरी शल्य चिकित्सा के निशान को समाप्त करती है जो मानक मानती थी।

आजकल, बहुत से लोग कॉस्मेटिक लेजर सर्जरी का उपयोग करते हैं ताकि उन्हें युवा दिखने और महसूस करने में मदद मिल सके। चेहरे की लिफ्ट, आंख और ठोड़ी लिफ्ट जैसी लेजर प्रक्रियाएं लोकप्रियता में उछल गई हैं। और ठीक है, इसलिए, इन कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं से आप कई मामलों में 20 साल छोटे दिख सकते हैं।

कॉस्मेटिक लेजर सर्जरी, हालांकि प्रदर्शन करने के लिए बहुत सुरक्षित है, इसमें कोई जोखिम शामिल नहीं है, लेकिन इसे किसी भी प्रकार की सर्जरी के बारे में कहा जा सकता है।

कॉस्मेटिक सर्जरी में कुछ समय लगेगा "ठीक"। इस उपचार अवधि के दौरान आप चीजों को नोटिस कर सकते हैं:

-त्वचा की लालसा जो लगभग एक धमाके की तरह दिखती है

-फ्लशिंग

hypopigmentation;

-संभावित निशान

यद्यपि ये दुष्प्रभाव दुर्लभ हैं, फिर भी आपको अवगत होना चाहिए।

एक सफल सर्जरी होने का सबसे बड़ा रहस्य हमेशा सर्वश्रेष्ठ डॉक्टर को ढूंढना है। निर्णय लेने से पहले किसी डॉक्टर के प्रमाण-पत्रों की सावधानीपूर्वक समीक्षा करना सुनिश्चित करें। कृपया, इस महत्वपूर्ण बिंदु को नजरअंदाज न करें।

प्रश्न पूछें और शर्मिंदा मत बनो। क्या आप जानना चाहते हैं कि आप सर्जरी से पहले अच्छी तरह से योग्य हाथों के साथ सक्षम हैं। इस चरण के साथ थोड़ा और समय लेना बहुत अधिक खुश और अनुभव होगा और कुछ गलत होने के जोखिम को कम करने के लिए होगा।

प्रसाधन सामग्री लेजर सर्जरी किसी भी व्यक्ति के लिए एक अच्छा विकल्प है जो त्वचा को ताज़ा करना चाहता है और वर्षों से वापस आना चाहता है।

सभी अधिकार दुनिया भर में आरक्षित हैं। प्रजनन अधिकार: जब आप सभी सक्रिय लिंक छोड़ते हैं और लेख को किसी भी तरह से संशोधित नहीं करते हैं तो आप इस आलेख को पुनः मुद्रित कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
लेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओंलेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं
फ्रैक्सेल लेजर स्वचालित उत्तेजना के पक्ष में छोटे सेगमेंट में त्वचा पर काम करता हैफ्रैक्सेल लेजर स्वचालित उत्तेजना के पक्ष में छोटे सेगमेंट में त्वचा पर काम करता है
लेजर सर्जरी - आपके लिए सही हैलेजर सर्जरी - आपके लिए सही है
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
» » लेजर कॉस्मेटिक सर्जरी की सफलता के लिए सबसे बड़ा रहस्य
© 2022 TonMobis.com