लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?

एयरबोर्न कण

लेजर रेंजफाइंडर और लक्ष्य के बीच क्षेत्र में छोटे कण इकाई के रीडिंग को बदल सकते हैं। धूल, कोहरे और धुएं लक्ष्य की दूरी की प्रतिबिंबिता को कम कर सकते हैं और लेजर बीम को अपने अंतिम गंतव्य तक पहुंचने से पहले, अपवर्तित या बाउंस करने का कारण बन सकते हैं। यह एक सटीक पढ़ने प्राप्त करने में कठिनाई को बढ़ा सकता है।

सूरज की रोशनी

लेजर रेंजफाइंडर इकाई को लेने और पढ़ने में सक्षम होना चाहिए जब लेजर लाइट लक्ष्य पर उछालता है और इसकी वापसी करता है। उस दिन उज्जवल, लेजर बीम फैलाने के लिए सूरज की रोशनी नहीं होगी, जिससे डिवाइस के लिए रिटर्न बीम का पता लगाना मुश्किल हो जाता है। लेजर रेंजफिंडर कम रोशनी की स्थिति में सबसे अच्छा काम करते हैं, हालांकि, वे पर्याप्त डेलाइट के साथ प्रदर्शन नहीं करते हैं।


घटना कोण


वोल्फ्राम रिसर्च के मुताबिक, "बीम या बीम की घटनाओं का कोण सामान्य बीम से सतह पर मापा कोण है।" सामान्य सतह फाइंडर रेंजर से लक्ष्य तक 90 डिग्री संपर्क है। रेंजफिंडर्स इस 90 डिग्री आदर्श से विचलित होने के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन जितना अधिक आप लक्ष्य की दिशा में निर्देशित प्रकाश की बीम से प्राप्त करते हैं, उतना ही कम सटीक पढ़ने की संभावना कम होती है।

अनुचित उपयोग

लेजर रेंजफाइंडर में हस्तक्षेप करने में मानव त्रुटि एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। यह सुनिश्चित करने के लिए एक स्थिर हाथ रखना महत्वपूर्ण है कि आप उस लक्ष्य पर लेजर बीम को निर्देशित करें जिसे आप कुछ दूरी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। यह लेंस के आगे और अधिक कठिन हो सकता है, क्योंकि हाथ की छोटी भिन्नता प्रकाश की बीम में बड़ी मात्रा में बना सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक सोनी ps2 में लेजर को साफ करने के लिए कैसेएक सोनी ps2 में लेजर को साफ करने के लिए कैसे
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
सीडी कैसे काम करती है?सीडी कैसे काम करती है?
लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयरलेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
ब्लूरे डीवीडी कैसे काम करता है?ब्लूरे डीवीडी कैसे काम करता है?
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
एक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता हैएक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता है
मुँहासे के लिए उपचार जो काम करते हैं - मुँहासे के तीन प्रकार के लेजर उपचारमुँहासे के लिए उपचार जो काम करते हैं - मुँहासे के तीन प्रकार के लेजर उपचार
» » लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?
© 2022 TonMobis.com