क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?




आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपको वास्तव में बहुत पुरानी दिखती है। कैसे? खैर, यह आपको झुर्री, बैग और काले घेरे देता है। आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा बहुत संवेदनशील है और विशेष उपचार की आवश्यकता है।

हम अपनी आंखों के माध्यम से लोगों के लिए बहुत कुछ संवाद करते हैं। यह हमारे सामान्य स्वास्थ्य का एक बैरोमीटर है। तो अगर हमारे पास आंखों के नीचे झुर्री, बैग और सूखी त्वचा है, तो यह हमारे सामान्य कल्याण के बारे में बहुत नकारात्मक प्रभाव देता है।

आंखों के नीचे सूखी त्वचा का इलाज करने के लिए, इन त्वचा उत्पादों का उपयोग विशेष रूप से आंखों के चारों ओर त्वचा पर उपयोग के लिए डिजाइन किए गए प्राकृतिक अवयवों के साथ किया जाना चाहिए। आंखों के चारों ओर त्वचा का क्षेत्र बहुत अच्छा और संवेदनशील है, इसलिए इसमें विशेष सामग्री की आवश्यकता होती है जो नाजुक और पुनरुत्थान और मॉइस्चराइज करने के लिए पर्याप्त प्रकाश होते हैं।

आंखों के नीचे सूखी त्वचा के उपचार के लिए आइलीस ™ सबसे अच्छा प्राकृतिक घटक है। इसे यूरोप में तैयार किया गया है और हॉलीवुड के हस्तियों और सुपरमॉडल द्वारा उपयोग किए जाने वाले सर्वोत्तम त्वचा देखभाल उत्पादों में उपयोग किया जाता है, ताकि उनकी आंखें हमेशा के लिए युवा दिखें।

आईलीस टीएम के साथ नैदानिक ​​अध्ययन से पता चला कि 65% स्वयंसेवकों ने केवल 28 दिनों में बैग में उल्लेखनीय कमी देखी और 62% ने झुर्री में उल्लेखनीय कमी देखी।

एक और अत्याधुनिक प्राकृतिक घटक जो आंखों के नीचे सूखी त्वचा के उपचार में चमत्कार करता है और त्वचा का कायाकल्प Cynergy टीके है। इसके लिए, मौलिक युवाओं के प्राकृतिक उत्पादन में वृद्धि हमारे शरीर की त्वचा के प्रोटीन देती है जिसे कोलेजन और इलास्टिन कहा जाता है।

ये प्रोटीन हमारी त्वचा को मजबूत, चिकनी, खुली और लोचदार रखने के लिए ज़िम्मेदार हैं। चूंकि आपका उत्पादन उम्र के साथ घटता है, उम्र बढ़ने वाली त्वचा के लक्षण, जैसे कि झुर्री, ठीक रेखाएं, त्वचा को खराब करना और उम्र के धब्बे दिखने लगते हैं। और आंखों के नीचे की त्वचा इससे प्रभावित होने वाली पहली है।

कोलेजन और इलास्टिन के नुकसान के अलावा, आंखों के नीचे सूखी त्वचा के लिए एक और महत्वपूर्ण कारण मुफ्त कट्टरपंथी क्षति है। इन मुक्त कणों में इलेक्ट्रॉनों की कमी होती है और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए, वे स्वस्थ त्वचा कोशिकाओं से इलेक्ट्रॉन चुराते हैं। यह स्वस्थ कोशिकाओं को नुकसान पहुंचा सकता है और समय से पहले उम्र बढ़ने और सूखापन का कारण बन सकता है।

हालांकि, चिंता करने की कोई बात नहीं है। यह प्रभावी एंटीऑक्सीडेंट वाले जैल के रूप में त्वचा देखभाल फॉर्मूलेशन के लिए उत्पादों का उपयोग मुक्त कट्टरपंथी क्षति का प्रभावी ढंग से विरोध कर सकता है। कुछ अद्भुत प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट प्राकृतिक विटामिन ई और सक्रिय मनुका शहद हैं। वे त्वचा को पोषण देते हैं और इसे नरम, चमकदार और नरम बनाते हैं।

उम्र बढ़ने वाले त्वचा उत्पादों में एंटी-ऐसे अद्भुत प्राकृतिक तत्व होते हैं, आंखों के नीचे सूखी त्वचा और त्वचा उम्र बढ़ने के अन्य सभी लक्षणों का इलाज करने का सबसे प्रभावी और शक्तिशाली तरीका है।

इन अद्भुत और वैज्ञानिक रूप से साबित प्राकृतिक अवयवों के बारे में अधिक जानने के लिए मेरी वेबसाइट पर जाएं, जिन्हें आपको शुष्क त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों के लिए देखना चाहिए और हानिकारक पदार्थों से बचा जाना चाहिए, ताकि आप सुंदर त्वचा प्राप्त कर सकें और युवा और प्राकृतिक प्रकाश।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
एक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोगएक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोग
आंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्यआंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्य
क्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करोक्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करो
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
एक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माणएक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माण
अपनी त्वचा के प्रकार को समझनाअपनी त्वचा के प्रकार को समझना
सूखी त्वचा के लिए लोशन: सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनेंसूखी त्वचा के लिए लोशन: सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनें
» » क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
© 2022 TonMobis.com