क्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करो




यदि आप अपनी आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने के प्राकृतिक तरीके की तलाश में हैं, तो मैं सिर्फ यह कहने जा रहा हूं कि कोई भी नहीं है। मुझे पता है कि ऐसे सूत्र हैं जिन्हें कुछ ही सेकंड में झुर्री की उपस्थिति को कम करने के लिए प्रभावी के रूप में विज्ञापित किया जाता है, लेकिन हकीकत में वे झुर्री गायब नहीं होते हैं। सूत्र जो प्रभावशाली ढंग से झुर्रियों को खत्म करते हैं, एक धीमी रफ्तार से यद्यपि काम करते हैं।

अंतिम लक्ष्य है, जब त्वचा पर झुर्रियों को दूर करने में काफी कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन की दर में वृद्धि की है, और बनाए रखने के लिए ऊतक प्रोटीन की इस बाढ़ त्वचा में विशिष्ट एंजाइमों से अपमानित होने का प्रयास। यह त्वचा कोशिकाओं को फिर से जीवंत करना चाहता है और सिस्टम में मुक्त कणों से अधिक त्वचा कोशिकाओं को नुकसान पहुंचाता है।

ये एकमात्र समस्या नहीं है कि आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने के प्राकृतिक तरीके से प्रभावी ढंग से संबोधित किया जाना चाहिए। इन सूत्रों में सामग्री अपने बालों को लापता की मरम्मत के लिए, आंख क्षेत्र के लिए रक्त प्रवाह को बढ़ाने, जल निकासी में सुधार तरल पदार्थ निर्माण रखने के लिए और संचित हीमोग्लोबिन दूर करने के लिए सक्षम होना चाहिए। सबसे कठिन चाल आंखों के नीचे त्वचा की पतली मोटाई होगी।

अधिकांश एंटी-बुजुर्ग आंखों के सीरम आपको एंटीऑक्सीडेंट प्रदान करते हैं जिन्हें आपको फ्री रेडिकल के कारण होने वाले नुकसान को दूर करने की आवश्यकता होती है, लेकिन आमतौर पर उनका लाभ समाप्त होता है। आप आमतौर पर हो सकता है क्या इलाज के लिए झुर्रियों बेकार कोलेजन, इलास्टिन और हयालूरोनिक एसिड पोल्ट्री और पशु से लिया, या दूर चेहरे की मांसपेशियों अनुबंध करने के लिए अपनी क्षमता लेने के लिए तैयार किया गया पेप्टाइड्स हैं मिलता है।

ज्यादातर लोगों का मानना ​​है कि जानवरों के ऊतकों और बहुलक अवशोषित सबसे प्रभावी तरीका तुरन्त आंखें स्वाभाविक रूप से आसपास की त्वचा को समायोजित करने के लिए है, लेकिन तथ्य यह है कि इसके अवशोषण असंभव है। वैज्ञानिक कभी भी इन अविश्वसनीय रूप से घने पदार्थों को तोड़ने का कोई रास्ता नहीं ढूंढ पाए हैं, और मेरा मानना ​​है कि उन्होंने कोशिश की। ये यौगिक अघुलनशील हैं, और इसलिए शीर्ष रूप से उपयोग करना असंभव है।

चेहरे की मांसपेशियों को नरम करने के लिए कुछ पेप्टाइड्स का उपयोग सौंदर्य प्रसाधन कंपनियों द्वारा लोगों को अपना पैसा खर्च करने के लिए उपयोग किया जाने वाला अंतिम उपाय है। इन अवयवों का प्रभाव लगभग तात्कालिक है, क्यों वे इसे तत्काल शिकन हटानेवाला उत्पादों कहते हैं। वे सब करते हैं मांसपेशियों को गिरने, त्वचा को धीरे-धीरे खींचने और इसे चिकनी दिखने का कारण बनता है।

इन पेप्टाइड्स वास्तव में एक छोटे से बहुत खतरनाक हो सकता है, वहाँ जो एक प्राकृतिक और प्रभावी तरीका है, आंखों के आसपास तुरन्त त्वचा कस बैग को हटा दें और काले घेरे को कम करने के लिए दो अन्य पेप्टाइड्स Eyeliss और Haloxyl कहा जाता है, कर रहे हैं। इन घटकों का उपयोग शुरुआत और साइनेर्जी टीके की उम्र के साथ संयोजन में किया जाता है, जो सेल वृद्धि को उत्तेजित करता है और कोलेजन और इलास्टिन के निर्माण में बड़ी वृद्धि को बढ़ावा देता है।

Eyeliss, Haloxyl, शुरुआत की उम्र और Cynergy टी के संयोजन के साथ सूत्र आंखों के आसपास तुरन्त त्वचा कस एक प्राकृतिक तरीके, जो आपके सभी जरूरतों का ध्यान रखता है। अवयवों का यह संयोजन एक प्रभावी त्वचा देखभाल उम्र बढ़ने फॉर्मूला माना जाता है।

यदि आप बुजुर्ग त्वचा के इलाज के लिए उपयोग की जाने वाली छोटी-छोटी लेकिन चिकित्सकीय साबित प्राकृतिक अवयवों के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आज मेरी वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
प्राकृतिक उपचार झुर्री :: कार्यात्मक केरातिन एक प्राकृतिक शिकन इलाज है?प्राकृतिक उपचार झुर्री :: कार्यात्मक केरातिन एक प्राकृतिक शिकन इलाज है?
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
त्वचा elindin में प्राकृतिक elastin के स्तर में भारी वृद्धि कैसे करेंत्वचा elindin में प्राकृतिक elastin के स्तर में भारी वृद्धि कैसे करें
एक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माणएक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माण
क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
फार्मूला की पदार्थ सामग्री कसने की त्वचा की पुष्टि करने के लिए!फार्मूला की पदार्थ सामग्री कसने की त्वचा की पुष्टि करने के लिए!
आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?
» » क्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करो
© 2022 TonMobis.com