आंखों के चारों ओर झुर्री से छुटकारा पाने के लिए - झुर्रियों से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका




क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी आंखों के चारों ओर झुर्रियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे? जब मैं लगभग 25 वर्ष का था, तब मैंने आंखों के चारों ओर झुर्री और ठीक रेखाओं को नोटिस करना शुरू कर दिया। मैं तबाह हो गया था और मैं वास्तव में इस प्रक्रिया को रोकना चाहता था। मुझे डरना शुरू हुआ कि मैं डर के लिए दर्पण में देखूंगा कि मेरे मुर्गा के पैर और भी बदतर हो जाएंगे। मुझे लगा कि मैं उसके लिए बहुत छोटा था, और ऐसा कुछ होना चाहिए जो मैं कर सकता था।

मुझे निराश महसूस हुआ और वास्तव में मेरे बारे में अच्छा नहीं लगा। मैंने थोड़ा सा शोध किया और पाया कि उम्र बढ़ने के कारण मेरी त्वचा कम लोचदार हो जाती है। कोलेजन का उपयोग मेरी त्वचा को अच्छी और दृढ़ बनाने के लिए किया जाता है, इसे त्वचा की मरम्मत के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था, इसलिए मेरी त्वचा को सुंदर दिखने के लिए इसमें से कम था।

अपनी आंखों के चारों ओर झुर्रियों से छुटकारा पाने का सबसे आसान तरीका है अपनी जीवनशैली को थोड़ा सा बदलना। "और" सामान्य ज्ञान, लेकिन यदि आप लगातार अपने शरीर को घंटी के माध्यम से डाल रहे हैं .. आपका रंग खराब होगा।

नींद, धूम्रपान और तनाव की कमी जैसी चीजें आंखों के समय से पहले झुर्रियों का कारण बन सकती हैं। आपकी त्वचा को स्वस्थ होने के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है और ये सभी चीजें त्वचा को ऑक्सीजन और रक्त के प्रवाह में बदल सकती हैं जिससे यह बेहतर दिखता है।

झुर्री से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका यह सुनिश्चित करना है कि आप अपने विटामिन लें! आपकी त्वचा के स्वास्थ्य के लिए विटामिन और खनिजों का दैनिक खपत आवश्यक है। विभिन्न प्रकार के फल और सब्जियां खाएं जो विटामिन और एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध हैं। इसका मतलब है कि उन सभी चीजें जिन्हें उनकी मां ने हमेशा उसे खाने के लिए कहा था। हरी पत्तेदार सब्जियां, सलाद और फल के बारे में सोचें। जब आप त्वचा में उम्र बढ़ने के संकेतों को रोकने की कोशिश कर रहे हैं तो एंटीऑक्सिडेंट बहुत उपयोगी होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
आंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्यआंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्य
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
क्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करोक्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करो
स्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँस्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँ
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
एक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माणएक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माण
अब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएंअब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएं
आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?
» » आंखों के चारों ओर झुर्री से छुटकारा पाने के लिए - झुर्रियों से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका
© 2022 TonMobis.com