कैनरी के अंडे की मुद्रा

अगर युगल पूरी तरह गर्मी में था, तो आम तौर पर सातवां, आठवां या नौवां दिन पहले अंडे की स्थिति होती है। इस पल में कैनरिकुलुरा की कला में शुरू किए गए लोगों के लिए असाधारण भावना का अनुमान है। ओवोपोजिशन आमतौर पर सुबह के बहुत ही शुरुआती घंटे में होता है। देरी एक बुरा संकेत है और अगर हमें महिला को मदद की ज़रूरत है तो हमें गार्ड पर रखा जाना चाहिए क्योंकि हम तुरंत देखेंगे।

अंडे कैनरी के शरीर के संबंध में बहुत बड़ा है। यह पिगमेंटेशन दिखाता है, स्पॉट्स के साथ कि जंगली पक्षियों में छद्म रूप में योगदान होता है और यह भी लगता है कि भ्रूण की आवश्यकता हो सकती है कि खनिजों के रिजर्व का अर्थ है। dГas लगातार कैनरी continГєa आसन है, जो अक्सर कोई interrupciГіn है, लेकिन extraГ नहीं ± या किसी महिला, विशेष रूप से पहले स्थान पर है, डाल sГіlo तीन या कि अच्छा बिछाने पदों पांच, छह और ऊपर के साथ हमें आश्चर्य सात अंडे अनुभवी प्रजनकों अंडे को हटाने के लिए होते हैं क्योंकि कैनरी द्वीप उन्हें डालते हैं, बाजार में पाए जाने वाले अन्य पत्थर या प्लास्टिक में प्रतिस्थापन करते हैं। यह प्रणाली पीछा करती है कि सभी लड़कियां एक ही समय में पैदा होती हैं, क्योंकि चौथे दिन कृत्रिम अंडा हटा दिया जाता है और वे सभी एक ही समय में रखे जाते हैं।

यदि पाठक अभी तक अनुभवी नहीं है, तो हम इस हेरफेर की अनुशंसा नहीं करते हैं, क्योंकि अंडों में प्रतिरोधी खोल होता है, लेकिन इसके बावजूद वे बहुत नाजुक होते हैं और हाथ से पकड़े जाने पर आसानी से तोड़ते हैं। इसके अलावा, उन्हें एक ठंडे स्थान पर, एक ठंडे स्थान पर, किसी भी दुर्घटना से संरक्षित, एक खुला कंटेनर में रखा जाना चाहिए। एक अप्रिय उथल-पुथल: अंडाशय में अंडा रोकना

यह अपेक्षाकृत लगातार दुर्घटना है। कैनरी, आमतौर पर अंडा खोल में कैलिफ़िकेशन की कमी के कारण, इसे अंडाकार के माध्यम से नहीं जा सकता और इसे निष्कासित नहीं कर सकता है। इस मामले में, महान उदासी और उदासी का शिकार घोंसला छोड़ देता है, बंद कर दिया उसकी आंखों के साथ पिंजरे, श्वास हाँफने के फर्श पर रहता है, और कुछ ही घंटों में मरने समाप्त होता है नहीं करता है, तो तत्परता के साथ उनकी सहायता के लिए आते हैं। इस दुर्घटना के मुख्य कारण हैं:

  1. कैलिफ़ाईइंग सामग्री की कमी (कटलफिश की हड्डी, जो प्रजनन पिंजरे में कभी गायब नहीं होना चाहिए)।
  2. पूरक विटामिन या खनिजों की कमी के कारण इन (कैल्शियम और फास्फोरस) का खराब अवशोषण।
  3. ओवोपोजिशन से पहले की सुबह सुबह पर्यावरण तलना
  4. पर्यावरण आर्द्रता की कमी या घाटा।
  5. अन्य जटिल, आमतौर पर एक हार्मोनल प्रकृति के।



इस Гєltimo खंड एक तरफ छोड़ रहा है, हमारी संभावनाओं, estГЎ स्पष्ट है कि अन्य सभी मामलों में अप्रत्यक्ष है fГЎcil रोकें fenГіmeno महिला कटलफ़िश हड्डी देने के क्षण से बचने, प्रारंभिक vitamГnicos झटके प्रशासन के लिए भूल नहीं, crГa की habitaciГіn cherishing और पिंजरे के आसपास के बागवानी स्प्रेयर के साथ दिन में दो बार छिड़कना।

जब हम अंडाकार में अंडे की गिरफ्तारी के कारण मरने के बारे में कैनरी पाते हैं, तो हम समय खोए बिना हस्तक्षेप करेंगे। हाथ में कनारी बहुत सावधानी से पंख पर बह पेट की खोज Г © काएं, जो बहुत सूजन और एक सफेद secreciГіn और sanguГneos वाहिकाओं transparentГЎndose त्वचा गहरी द्वारा भरा हुआ सीवर के साथ सूजन aparecerГЎ लो।

कुछ जैतून का तेल गर्म करने के लिए होगा, और जब estГ © गर्म, एक पंख का उपयोग कर सीवर के अंदर एक बूंद लागू करने के लिए प्रयास करें, या कम से कम embadurnar Г © आशा व्यक्त की कि कुछ घुसना करने के लिए आता है में स्टेशन । इसी समय, एक गर्म पानी की टंकी एक कीप और asГ चिमनी के travГ © रों गठन के साथ कवर किया, हम क्लोअका के क्षेत्र में एक ± baГ या भाप दे देंगे। देखभाल करना सिर को प्रभावित नहीं करना, क्योंकि यह जानवर को डूब सकता है।

हम थोड़ा और कर सकते हैं। मादा को आराम से और गर्म जगह में छोड़कर, संकुचन फिर से होने की संभावना है और अंडे को निष्कासित किया जा सकता है।
कभी-कभी ऑपरेशन को दोहराने के लिए जरूरी है कि अंतराल में अंडा की मुद्रा नहीं हुई है, जो निश्चित रूप से दोषपूर्ण (decalcified, विकृत या टूटा हुआ) होगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनरी में परिवर्तनकैनरी में परिवर्तन
अंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाएअंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाए
हेन्स अंडे नहीं डालते हैंहेन्स अंडे नहीं डालते हैं
कैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोणकैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोण
कैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करेंकैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करें
मेरे कैनरी का ऊष्मायनमेरे कैनरी का ऊष्मायन
कैनरी का संभोगकैनरी का संभोग
कैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करेंकैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करें
पक्षी निरंतर fecundating बिना अंडे देता हैपक्षी निरंतर fecundating बिना अंडे देता है
एक पैर के साथ मेरी कैनरी limpsएक पैर के साथ मेरी कैनरी limps
» » कैनरी के अंडे की मुद्रा
© 2022 TonMobis.com