कैनरी द्वीप समूह

बच्चों के लिए एक सुंदर शगल और अविस्मरणीय सबक। पक्षियों की सुंदर प्रजनन आदतें। आदमी को उत्पीड़ित करने और पक्षियों को मारता है जब admiraciГіn कि Г © एल मद्देनजर से प्रेरित किया जा रहा है। यह इतना सुंदरता और जीवन और स्वतंत्रता की शक्ति कम से कम एक पल के लिए हाथ पर है करने के लिए मारता है। कैनरी के प्रजनकों ने पक्षियों को असाधारण रूप से अधिक सुंदर देखने के साधनों की खोज की है। न केवल हम उन्हें मारते हैं, बल्कि हम उन्हें जीवन देने में सहयोग करते हैं।

घरेलूता में पुनरुत्पादन पक्षियों को देखने के लिए असामान्य सुंदरता का एक दृश्य है। उत्साह और प्रेम प्रसंग खिलाड़ियों की अभिव्यक्ति, solГcitos देखभाल महिला पुरुष professes, nidificaciГіn और alimentaciГіn उनके pichones- सब एक rincГіn में हमारे घर के किसी भी और हमारी ओर से छोटे असुविधा के साथ। हमारे प्रकृतिवादियों रेडियो प्रसारण और TelevisiГіn के दौरान हम niГ ओएस या jГіvenes ± साथ canaricultura विशेष रूप से परिवारों की इस कला की सिफारिश करने के थक नहीं मिलता है। हम दृढ़ विश्वास है कि लड़का पैदा किया गया है घर पर Canaries, जो प्रयास है कि माता पिता के लिए और फ़ीड परवाह साबित कर दी है, जो अंततः कैसे अद्भुत जीवन है, difГcilmente tomarГЎ एक शूटर या देखा है पर भरोसा करते हैं एक जंगली पक्षी नीचे गोली मार करने के लिए शॉटगन। प्यार ज्ञान का जन्म होता है, और यह, प्राकृतिक अवलोकन के मामले में, प्रत्यक्ष अवलोकन के मामले में होता है।




नस्लों को नस्लों के लिए न्यूनतम सैद्धांतिक ज्ञान की आवश्यकता होती है, जिसे हम पाठक को बहुत कम पृष्ठों में प्रदान करने का प्रयास करेंगे। बाकी उसके पर निर्भर करता है, उसकी क्षमता और अंतर्ज्ञान को उसके कैनरी को समझने और किसी भी संभावित समस्या की निगरानी करने के लिए अंतर्ज्ञान। कैनरिकल्चर में बहुत सारी कला है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनियन देखभालकैनियन देखभाल
बिल्ली जाल कैसा हैबिल्ली जाल कैसा है
घर पर छोटे पक्षियों की देखभाल करने की खुशीघर पर छोटे पक्षियों की देखभाल करने की खुशी
कैनरी के लिए उड़ान कबूतरकैनरी के लिए उड़ान कबूतर
जंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा हैजंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा है
एक पैर के साथ मेरी कैनरी limpsएक पैर के साथ मेरी कैनरी limps
कैनरी गीतकैनरी गीत
कैनरी लाल आंखों के कैनरी इनोकैनरी लाल आंखों के कैनरी इनो
5 पक्षियों जो सबसे अच्छा गाते हैं5 पक्षियों जो सबसे अच्छा गाते हैं
पक्षियों के पास आवश्यक विटामिन क्या हैं?पक्षियों के पास आवश्यक विटामिन क्या हैं?
» » कैनरी द्वीप समूह
© 2022 TonMobis.com