कैनरी का संभोग

प्रजनन के लिए नियत पिंजरे में खिलाड़ियों को इकट्ठा करने के लिए रोमांचक क्षण आता है। यह अच्छी बात है कि इससे पहले कि, कुछ दिनों के दौरान, पुरुष और महिला पहले से ही В «conocerseВ की ocasiГіn" prГіximos रहने के लिए अच्छा था, स्थायी रूप से किया जा रहा बिना, लेकिन कई बार हो sГ, या गायन या चहचहाहट सुनने के लिए ocasiГіn पड़ा है क्रमशः।

पुरुष और मादा से पहली बार मिलने पर पेश किया जाने वाला प्रदर्शन रोमांचक है, और सही ढंग से समझाया जाना आवश्यक है कि यह जानना आवश्यक है कि पुरुष अपने साथी के लिंग को पहली छाप में नहीं पहचानता है। उनके लिए यह केवल एक प्रतियोगी है जो अपने क्षेत्र पर विवाद करने के लिए आता है। नतीजतन, चुनौती, उत्तेजित गाती है और हमला करता है।

गर्मी में मादा को पहले इस आक्रामकता को शांत करना होता है। एक और हमलावर पुरुष हमले का जवाब देगा, एक भयंकर लड़ाई में शामिल होगा। दूसरी तरफ, मादा भागने के लिए जाती है, और एक सामान्य ट्वीट के साथ शिशु मुद्रा को गोद लेती है और चोंच मांगने वाले भोजन को खोलती है। नर तुरंत शांत हो रहा है, एक महिला को नवागंतुक के रूप में मान्यता देता है और अपने आक्रामक दृष्टिकोण को किसी अन्य प्रेमिका के प्रति बदलता है।




स्वाभाविक रूप से, सब कुछ हमारी इच्छाओं के अनुरूप हमेशा नहीं होता है। कुछ महिलाएं आक्रामक प्रतिक्रिया दे सकती हैं, जिसके परिणामस्वरूप झगड़े में देरी होती है। Г © hese बहुत ही हिंसक हैं, तो क्या आम तौर पर होता है जब महिला aГєn estГЎ पर्याप्त नहीं encelada, खिलाड़ियों को अलग करने और जोड़ी पुनर्मिलन प्रयास करने से पहले कुछ dГas इंतजार करना चाहिए।
जब नर गर्मी में नहीं होता है, तो आमतौर पर कोई विवाद नहीं होता है। दोनों आक्रामक या courting के बिना एक साथ रहने के लिए सीमित हैं।

एक नर से पहले एक मादा मोमबंद हो जाती है, जो निश्चित रूप से घोंसला और मुद्रा बना लेगी, जिसका अंडे बाँझ जाएगा क्योंकि कोई प्रेमिका और पुलिस नहीं थी। इस मामले में, मैं एक महीने बाद पुरुष को दूसरे क्लच में उलझाने का समय दे सकता हूं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को पहली बार कैसे पार करेंकुत्ते को पहली बार कैसे पार करें
नर और मादा कुत्तों के बीच सह-अस्तित्वनर और मादा कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व
अगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगा
कुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैंकुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैं
बिल्लियों में संभोगबिल्लियों में संभोग
होगस्टर यौन परिपक्वता कब तक पहुंचता है?होगस्टर यौन परिपक्वता कब तक पहुंचता है?
कैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोणकैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोण
हॉगस्टर में प्राकृतिक संभोगहॉगस्टर में प्राकृतिक संभोग
कैनरी गीतकैनरी गीत
एक खिलौना पूडल उसे उत्साह में कटौती करेगाएक खिलौना पूडल उसे उत्साह में कटौती करेगा
» » कैनरी का संभोग
© 2022 TonMobis.com