कैनरी के संभोग की तैयारी: जौल

जोड़ी है कि हम संक्षेप में seГ ± पंखों वाला habrГЎ समय संभोग की तैयारी शुरू करने उत्साह के अच्छे स्वास्थ्य और राज्य की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। आइए निम्नलिखित विवरणों को न भूलें।

  1. नर और मादा को शानदार खिलाया जाना चाहिए। आपका आहार कुछ पास्ता से समृद्ध हो सकता है जो बाद में लड़कियों को खिलाने के लिए काम करेगा। हम एक अच्छा विटामिन कॉम्प्लेक्स (बिना अतिरिक्तता के) का उपयोग करेंगे, और सभी खनिज के ऊपर (हम विशेष बाजार में कई गारंटी पाएंगे)।
  2. महिला अपने disposiciГіn स्थायी रूप से कैल्शियम का एक स्रोत और fГіsforo है कि आप आवश्यक भंडार तैयार करने cascarГіn अंडे है कि जल्द ही पहनते हैं बनाने के लिए शुरू करने के लिए अनुमति देता है होना आवश्यक है। इन आवश्यक खनिज तत्वों के अवशोषण को सुविधाजनक बनाने के लिए हम विटामिन और खनिज परिसर की आपूर्ति क्यों करते हैं।

केनेल विशाल होना चाहिए (आवास के लिए समर्पित अध्याय देखें)। लंबाई में 50 सेमी से छोटा नहीं, और केंद्र में एक व्यावहारिक विभाजन के साथ सलाखों के साथ प्रदान किया जाता है , ताकि इसे ग्रिड विभक्त द्वारा अलग किए गए दो हिस्सों में विभाजित किया जा सके। स्वच्छता की स्थिति इष्टतम होना चाहिए। crГa में Г © सफलता अक्सर संक्रामक रोगों दिखाई नहीं निर्भर करता है, और ईमानदार सफाई इस संबंध में एक बहुत मदद करता है।




चलो केनेल के निपटारे की जगह अच्छी तरह से चुनें। एक बार घोंसला बनने के बाद, यह स्थिति या स्टार्ट के परिवर्तन की अनुमति नहीं देगा। यह एक शांत जगह होनी चाहिए, सीधे सूर्य के बिना रोशनी होनी चाहिए। बहुत अधिक, ताकि ऊष्मायन के दौरान मादा जितना संभव हो उतना चौंका दिया जा सके। संभोग के लिए इष्टतम उम्र सर्दी ठंढ के अंतिम छोर के साथ मेल खाता है। जैसा कि हम तुरंत देखेंगे, तलना उस मुद्रा में समस्याएं पैदा कर सकती है जो कभी-कभी कैनेरियन की मौत का कारण बनती है। एक पुरानी स्पेनिश परंपरा सेंट जोसेफ के दिन कैनरी को ठीक करने की सलाह देती है। यह निस्संदेह साल की सबसे अच्छी तारीख है। न तो समयपूर्व और न ही देर हो चुकी है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनरी खाद्य पदार्थों के लिए खनिज की खुराककैनरी खाद्य पदार्थों के लिए खनिज की खुराक
कैनरी के लिए प्रजनन पेस्ट कैसे करेंकैनरी के लिए प्रजनन पेस्ट कैसे करें
कैनरी के भोजन के बारे में सब कुछकैनरी के भोजन के बारे में सब कुछ
बालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिनबालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिन
Mandarin हीरे के लिए घर का बना प्रजनन पेस्ट बनाने के लिए कैसे?Mandarin हीरे के लिए घर का बना प्रजनन पेस्ट बनाने के लिए कैसे?
मेरा mandarin हीरा पंख plucksमेरा mandarin हीरा पंख plucks
कुत्तों में कैल्शियम और फास्फोरसकुत्तों में कैल्शियम और फास्फोरस
कुत्तों के लिए उपयुक्त अनाजकुत्तों के लिए उपयुक्त अनाज
कुत्तों के लिए कैल्शियम आपूर्ति के रूप में अंडेहेलकुत्तों के लिए कैल्शियम आपूर्ति के रूप में अंडेहेल
क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?
» » कैनरी के संभोग की तैयारी: जौल
© 2022 TonMobis.com