कैनरी के लिए पर्यावरण: खुले आवास

कैनरिकुइटुरा की कला में कौन सा शुरू किया जाता है, आमतौर पर खोजी गई छत में सीधे कैनरी दर्ज करने के समय मरम्मत दिखाता है, जिसका कहना है, व्यावहारिक रूप से खुले में बाहर। इस अभ्यास को स्वीकार करने या नहीं करने के लिए प्रत्येक क्षेत्र में जलवायु स्थितियों की सापेक्षता के बारे में सोचना आवश्यक है। आइए, सामान्य रूप से, कैनरी कम तापमान को अच्छी तरह से सहन करते हैं, यानी, वे शून्य से कई डिग्री के तापमान के साथ रातों का समर्थन करने में सक्षम हैं, बशर्ते वे ऐसी स्थिति में धीरे-धीरे आदी हो जाएं।




अनस ± सर्दियों maГ में, के बाद रातों gГ © तीव्र ठंढ के lidas, Canaries खुशी से बर्फ की सतह baГ baГ के लिए गधा युगों ± ± गतिविधि के बड़े नमूनों के साथ टूट गया। इन स्थितियों में उनकी भूख कमजोर है, और उनकी गायन गतिविधि बिल्कुल कम हो जाती है। संक्षेप में हम कह सकते हैं कि कैनरी बाहरी छत में रह सकती है बशर्ते कि:

  1. ठंढ की सीधी कार्रवाई से संरक्षित रहें। इस पिंजरे यह एक शामियाना द्वारा आश्रय जा deberГЎ, और बेहतर करने के लिए, रात भर आंशिक रूप से एक कंबल के अंतर्गत आने वाले या plГЎstico कवर (maГ ± एना निकाल देंगे जो)।
  2. न्यूनतम वायु प्रवाह या हवा की सीधी कार्रवाई के अधीन न हों।
  3. यह अत्यधिक ऊर्जावान बीज और पास्ता के पूरक के साथ अच्छी तरह से खिलाया जाता है। (सर्दियों की बड़ी ठंड के दिनों में मरने वाले जंगली पक्षियों को आमतौर पर कम तापमान की सीधी कार्रवाई से पीड़ित नहीं होती है, लेकिन ऐसी स्थितियों में भोजन खरीदने में कठिनाई होती है।)
  4. एक गर्म कमरे के इंटीरियर के हल्के तापमान के आदी होने के बाद अचानक बाहर नहीं रखा जाना चाहिए। सर्दी से एक अतिरिक्त खतरा उन महिलाओं को प्रभावित कर सकता है जो समय से पहले उलझ जाते हैं और कम तापमान के अधीन होते हैं। इन परिस्थितियों में, अगर अंडाशय होता है, तो अंडे की मुद्रा को निष्पादित करना अक्सर असंभव होता है, इस तरह के प्रयास में कैनरी को मरना। चौथे स्थान पर उजागर होने के लिए homologous तर्क के द्वारा, बाहर के लिए accalyatized एक कैनरी एक गर्म कमरे में अचानक स्थानांतरित नहीं किया जाना चाहिए। मुल्ट लगभग तुरंत होता है और गीत बाधित होता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाएअंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाए
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
कैसे मेरे कैनरी गाते हैंकैसे मेरे कैनरी गाते हैं
कैनरी गीत में सुधार करेंकैनरी गीत में सुधार करें
कैनरी के लिए उड़ान कबूतरकैनरी के लिए उड़ान कबूतर
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
कैनरी की देखभालकैनरी की देखभाल
आधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराशआधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराश
एक पैर के साथ मेरी कैनरी limpsएक पैर के साथ मेरी कैनरी limps
» » कैनरी के लिए पर्यावरण: खुले आवास
© 2022 TonMobis.com