पोमेरियन लुलु की देखभाल कैसे करें

पोमेरियन लुलु की देखभाल कैसे करें

भी कहा जाता है लुलु पोमेरियन

यह एक बहुत ही चंचल, बुद्धिमान और अविभाजित साथी, कुत्ते क्रोध के बिना है। उनकी सुपर सुंदर उपस्थिति पोमेरियन के लुलु के लिए मुख्य रूप से घर के सबसे नए हिस्से के लिए जुनून छोड़ देती है। जो लोग पोमेरियन के नाम को जानते हैं, वे बहुत ही भद्दा विवरण विकसित करते हैं, लेकिन अजनबियों के साथ सावधान रहना क्योंकि यह बहुत सुरक्षात्मक है। यदि आपके पास पोमेरानिया के सम्मान के पशु के रूप में लुलु है, तो उम कॉमो के इस लेख को याद न करें जिसमें हम आपको समझाते हैं Pomeránia के एक लुलू की देखभाल कैसे करें.

  • एक Pomeranian Lulu से सावधान रहना: खिलाना

आपकी स्पिट्ज एलेमन एनो एल ए एक सु के साथ मुख्य देखभाल में से एक होना चाहिए फ़ीड एनोन जानवर के सौदे को सुनिश्चित करने के लिए। इसलिए, आपको अपने कुत्ते के स्नैक्स या घर का बना खाना देने से बचना चाहिए। सबसे अच्छा खाना जो आप अपने पति को दे सकते हैं Rañón एक बार जब आपको आवश्यक सभी विटामिन और पोषक तत्वों की गणना हो जाती है।

यदि आप पिल्ला हैं तो आपको अपनी उम्र में एक गुणवत्ता और उपयुक्त रूट चुनना महत्वपूर्ण है, आपको इस उम्र के लिए संकेत दिया गया रूट खरीदना चाहिए। जबकि आपका लुलु डे ला पोमेरानिया एक पिल्ला है (मैंने एक वर्ष बांध लिया है), आपको दिन में 3 से 4 बार खाना चाहिए। रायन के पैकेजिंग में आपको भोजन के decantidad decadenidad के साथ एक टेबल मिलेगा जो आपके वजन के आधार पर आपकी कॉन देना चाहिए। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जब आपके पिल्ला को खिलाने की बात आती है, तो पर्यावरण, शारीरिक गतिविधि, वजन और राय जैसे कारकों पर विचार किया जाना चाहिए। Após 2 साल में, यह राया दिन में एक से दो बार के बीच किया जाना चाहिए।

एक Pomeranian Lulu से सावधान रहना: खिलाना
  • एक Pomeranian Lulu से सावधान रहें: कोट

    स्पिट्ज एलेमन एनोसर के बावजूद, इसके लिए बहुत सारे कुत्ते को बहुत सी विशेष देखभाल की ज़रूरत है। केवल सप्ताह में एक या दो बार कालीन को ब्रश करें इसके पतन को रोकने के लिए, गर्भावस्था से छुटकारा पाएं और बालों को उज्ज्वल और सुंदर रखें।

    घुटने के लिए जरूरी है कि आप अपने लुलु डे ला पोमेरानिया को पूरा करें, केवल घनिष्ठ क्षेत्र और पैरों के बाल को ट्रिम करें। के लिए के रूप में शौचालय यह एक क्रोध है जिसमें बुरी तरह गंध की आदत से, इसके कारण, इसे अक्सर स्नान करना आवश्यक है। एक मासिक स्नान, सम्मान के अपने जानवर को सौंपने के लिए पर्याप्त होगा, लेकिन निश्चित रूप से यह आपके कुत्ते और उस गतिविधि के बारे में थोड़ा सा निर्भर करेगा।

    एक Pomeranian Lulu से सावधान रहें: कोट
  • एक Pomeranian Lulu से सावधान रहें: शारीरिक गतिविधि

    Pitz Anon alemon é, जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, एक Raia छोटे कुत्ते, इसलिए आदर्श apartamentosón तो ले लिए एक छोटा सा होने के लिए, लेकिन क्योंकि वे इस के लिए आसानी से आदत हो Raia भी करते हैं। हालांकि, एक छोटे से होने के बावजूद, पोमेरानियन की लुलु की जरूरत है कुछ व्यायाम अभ्यास करें खुश महसूस करने के लिए एक दिन में एक दिन चलने के बीच, आप अपने कुत्ते को खुश और क्रूर छोड़ देंगे। उसमें से, वह बच्चों के साथ खेलना पसंद करता है और बच्चे पुग्लिया के भालू की तरह दिखने के लिए उसके साथ खेलना पसंद करते हैं।




    योन अपनी सुरक्षात्मक क्षमता पर संदेह करता है, क्योंकि इसके छोटे आकार के बावजूद यह कुत्ता क्रोध बहुत बहादुर है, और यहां तक ​​कि अन्य लोगों या लोगों को अपने मालिकों या नदी की रक्षा करने का अनुभव भी कर सकता है।

    एक Pomeranian Lulu से सावधान रहें: शारीरिक गतिविधि
  • एक Pomeranian Lulu से सावधान रहें: रोग

    पिल्ला से आपको अपने स्पूट्ज़ एलेमन का ख्याल रखना होगा ताकि वह अपने साउ की गारंटी दे सके, vacinando- और यह सुनिश्चित करने के लिए कि सब कुछ ठीक है, हमेशा साल में कम से कम एक बार पशुचिकित्सा लें।

    एक नियम के रूप पोमेरानिया लुलु एक मजबूत Raia मैं, लेकिन कुछ विशिष्ट Raia छोटे doenías वे इस तरह के खून की कम sóúcar गैर, पटेला, luxañón कंधे और खुले ब्रह्मारंध्र के luxañón के रूप में मेल, भेज सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पोमेरियन लुलु की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    जापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्लजापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्ल
    दो कुत्तों और समझौतों के पार के बारे में जानकारीदो कुत्तों और समझौतों के पार के बारे में जानकारी
    पोमेरियन के कान पर एक काला बिंदु के साथ एक ग्रेनाइट हैपोमेरियन के कान पर एक काला बिंदु के साथ एक ग्रेनाइट है
    श्वास लेने पर पोमेरियन शोर बनाता हैश्वास लेने पर पोमेरियन शोर बनाता है
    Pomeranian कुत्तों: नस्ल की विशेषताओंPomeranian कुत्तों: नस्ल की विशेषताओं
    अमेरिकी एस्किमो कुत्ते नस्ल को जाननाअमेरिकी एस्किमो कुत्ते नस्ल को जानना
    मुझे कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिएमुझे कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए
    मेरे बिल्ली का बच्चा आज सुबह से दस्त हैमेरे बिल्ली का बच्चा आज सुबह से दस्त है
    पोमेरानियापोमेरानिया
    एक बिचॉन frisé की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन frisé की देखभाल कैसे करें
    » » पोमेरियन लुलु की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com